डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 14 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 14

रूही ने सारे कपड़े धो दिए होते है और अब वो कपड़ो से भरी बाल्टी को घर की छत पर सुखाने के लिए लेकर जाती हैं। वो एक एक कपड़े को अच्छे से निचोड़ कर सुखा ही रही होती हैं कि भूख की वजह से उस को चक्कर आ जाते है और वो छत पर ही बेहोश होकर गिर जाती हैं।

वही दूसरी तरफ,

दिल्ली में, सिंघानिया विला में,

सुबह के चार बज रहे होते हैं और हमारा राजवीर उठ चुका होता है क्योंकि राजवीर को इंसोम्निया नामक बीमारी है ये एक स्लीपिंग डिसऑर्डर है और इसी बीमारी की वजह से राजवीर को रात रात भर नींद नही आती है वो नींद की दवाई खा के ही सो पाता है।

राजवीर को रोज की तरह नींद की दवाई खाकर भी बस चार घंटे की नींद ही ले पाता है और फिर से उठ कर बैठ जाता है और बाथरूम में फ्रेश होने चला जाता है और फ्रेश होकर आने के बाद, अपने विला में ही बने लक्जरी जिम में वर्कआउट करने के लिए चला जाता है।

करीब दो घंटे बाद,

राजवीर अपने जिम से वर्कआउट कर के बाहर आ जाता है और अपने कमरे मे बनी बालकनी में खड़ा होकर अपना एनर्जी ड्रिंक पी रहा होता है, करीब दो घंटे से जिम में वर्कआउट करने से चेहरे पर से पसीना उस के सिक्स पैक एब्स तक आ रहा होता है।

तभी उस को अपने फोन पर एक मैसेज का नोटिफिकेशन का साउंड सुनाई देता है और उस मैसेज को पढ़ने के लिए राजवीर अपने कमरे मे वापस आ जाता है और अपने फोन को ओपन कर के उस मे आए नोटिफिकेशन को देखने लगता है।

वो नोटिफिकेशन और किसी के नही बल्कि उस के ही पी ए दीप ने करा होता है जिस मे लिखा होता है, "बॉस, वो इटली वाले क्लाइंट सुबह 10 बजे तक आप के ऑफिस में पहुंच जायेंगे...!"

उस नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद, राजवीर अपने पी ए दीप को मैसेज करता है, "ओके...!"

कुछ देर बाद,

राजवीर अपने लक्जरी बाथरूम मे शावर लेने चला जाता है, और करीब 20 मिनट तक अच्छे से शावर लेने के बाद, राजवीर टावल बांध के बाहर आता है और शीशे के सामने खड़े होकर अपने गीले बालों को हेयर ड्रायर से सुखाने लगता है।

और क्लोजेट की तरफ बढ़ जाता है और वहा से अपने के एक थ्री पीस सूट निकल कर पहन लेता है और अपने मोस्ट हैंडसम लुक में रेडी हो जाता है जिस को एक नजर देखने के लिए पूरी दुनिया पागल रहती हैं।

सुबह 8 बजे,

राजवीर अपने फोन मे कुछ चेक करते हुए सीढ़ियों से नीचे आ रहा होता है और सिंघानिया विला के हॉल में राजवीर का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव दोनो ही उस के आने का इंतजार कर रहे होते है।

राजवीर, हॉल में पहुंच कर डाइनिंग टेबल की ओर बढ़ जाता है और उस के आदत के अनुसार उस की ब्लैक कॉफी विद आउट शुगर, उस का वफादार नौकर लेकर आता है और चुप चाप वही रख के चला जाता है।

राजवीर अपनी ब्लैक कॉफी विद आउट शुगर को पीते हुए अपने आई पैड में बिजनेस से रिलेटेड आर्टिकल्स पढ़ रहा होता है। और उस का पी ए उस से कहता है, "सर, मैने फ्लाइट बुक करवा दी है और साथ में ये उन कंट्रक्शन साइड की फाइल इस मे आप को उन सभी जगहों के बारे मे पता चल जायेगा, जिन्हे देखने के लिए हमें बहुत समय बनारस जाना था....!"

अपने पी ए दीप की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, "अभी तो ये कंट्रक्शन वाली फाइल तुम अपने ही पास रखो, आज की मीटिंग खतम होने के बाद, देखता हूं इस को....!"

राजवीर की बात सुन, उस का पी ए दीप उस से कहता है, "जी बॉस..!"


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला एपिसोड सिर्फ मातृभारती पर।