शोहरत का घमंड - 84 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 84

आर्यन की बात सुन कर आलिया का सर चकरा जाता हैं।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ अब तुम्हारा मुंह क्यो बन गया है"।

तब आलिया बोलती है, "कितनी घटिया घटिया शर्त रख रहे है आप, और मै भला ये क्यो बोलू की मै आप से प्यार करती हूं और आप से शादी करना चाहती हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "क्योकि मैं बोल रहा हूं, और जो मै बोलूंगा वो तुम्हे करना पड़ेगा, लड़किया मरती हैं मुझ से शादी करने के लिए और मैं आर्यन तुम से शादी कर रहा हूं"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे मौत नही आ रही है आप से शादी किए बिना, और ना ही में मर रही हूं आप से शादी करने के लिए "।

तब आर्यन बोलता है, "ज्यादा जबान मत चलाओ और तीसरी बात सुनो "।

तब आलिया बोलती है, "अब क्या बात है ??????

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे कल ही मुझ से शादी करनी पड़ेगी और वो भी बिना किसी को बताए"।

ये सुनते ही आलिया के पैरो तले जमीन खिसक जाती है और उसे समझ में नही आता है कि वो क्या करे "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ तुम्हारा चेहरा ऐसा क्यो बन गया है "।

तब आलिया बोलती है, "आप इंसान ही है ना "।

तब आर्यन बोलता है, "क्यो तुम्हे कोई शक है "।

तब आलिया बोलती है, "हा..... क्योंकि कोई इंसान इतना केसे गिर सकता है "।

तब आर्यन बोलता है, "प्लीज अब फालतू का लेक्चर मत सुनाना मुझे और हा कल 11 बजे मुझे कोर्ट में मिल जाना, और अब जाओ जा कर कल की तैयारी करो "।

आलिया को कुछ भी समझ में नही आता है और वो वहीं पर चुप चाप खड़ी रहती है। तब आर्यन बोलता है, "कुछ बोल रहा हूं मैं जाओ .........

उसके बाद आलिया बिना कुछ बोले ही वहा से चली जाती है।

आर्यन बहुत से ही खुश होता है और जल्दी से अरुण को कॉल करता है और बोलता है, "यार एक गुड न्यूज हैं"।

तब अरुण बोलता है, "क्या बात है तू तो बड़ा ही खुश नज़र आ रहा है"।

तब आर्यन बोलता है, "यार बात ही खुशी की है, कल आलिया मुझ से शादी कर रही है"।

तब अरुण बोलता है, "क्या बात कर रहा है, वो तेरी सारी शर्ते मान गई"।

तब आर्यन बोलता है, "मानेगी क्यो नही आर्यन की जो शर्ते है, और वैसे भी आर्यन जो सोचना है उसे करके ही रहता है"।

तब अरुण बोलता है, "तो फिर करे शादी की तैयारी"।

तब आर्यन बोलता है, "चल आजा तुझे शादी से पहले की पार्टी देता हूं"।

तब अरुण बोलता है, "अच्छा तो फिर ठीक है मिल अपनी जगह पर मै भी वही पर आता हूं"।

उसके बाद आर्यन कॉल काट देता है।

उधर आलिया एक समंदर के पास जा कर बैठ जाती है और सोचने लगती हैं कि मैं क्या करूं, अगर आर्यन की बात नही मानूंगी तो वो नौकरी से निकाल देगा और अगर उसकी बात मानूंगी तो मम्मी और पापा का भरोसा टूट जायेगा, मैं क्या करु, मुझे कुछ भी समझ में नही आ रहा है, मुझे लगता है कि अब मेरी परेशानी का एक ही हल है, मेरी मौत अगर मे मर जाऊंगी तो सब कुछ ठीक हो जायेगा..............