शोहरत का घमंड - 83 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 83

तब आलिया बोलती है, "आपका दिमाग तो ठीक है आप ये क्या बोल रहे हैं, एक महीने के लिए शादी, ऐसा कोन करता है"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम इतना चोक क्यो रही हो एक महीने की शादी का सुन कर, तुम्हे क्या मेरे साथ पुरी जिंदगी भर रहना है"।

तब आलिया बोलती है, "मैं तो आपके पास एक सेकेंड भी ना रहूं"।

तब आर्यन बोलता है, "हा तो अच्छी बात है ना की एक महीने में ही सारा काम खत्म हो जायेगा"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे तो ये समझ में नही आ रहा है कि आप मेरे ही पीछे क्यो पड़े हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "देखो अब ज्यादा सवाल और जवाब का खेल मत खेलो मेरे साथ और जितना बोल रहा हूं उतना ही करो, क्योंकि मेरे पास तुम्हारी तरफ फालतू का टाईम नही है, तो अब जल्दी से बताओं की तुम्हे मुझ से शादी करनी है या फिर नही, और हा अपने घर वालों को ध्यान में रख कर ही कुछ बोलना, वरना कही ऐसा ना हो की तुम्हारे गलत फैसले का नुक्सान तुम्हारे घर वालों पर हो "।

तब आलिया बोलती है, "आपने शादी को मजाक समझ रखा है क्या, और आप जो भी समझो, मगर मेरे साथ ऐसा क्यो कर रहे हो, मैं एक लड़की हू, आप तो शादी के बाद तलाक दे दोगे उसके बाद मेरा क्या होगा "।

तब आर्यन बोलता है, "वो तुम्हारा बाइक वाला बॉडीगार्ड है ना, उससे कर लेना बाद में शादी "।

तब आलिया बोलती है, "छी...... कितने बुरे इंसान हैं आप और कितना बुरा सोचते हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे और मेरी सोच को छोड़ो और तुम जल्दी से बताओ की क्या करना है "।

तब आलिया बोलती है, "मुझे थोडा टाईम चाहिए "।

ये सुनते ही आर्यन को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलता है, "यार अब कितना टाइम चाहिए, देखो तुम्हारे पास होगा फालतू का टाईम, मेरे पास नही है, और जो भी बोलना है अभी इसी टाइम बोलो, और बोल कर मेरा पीछा छोड़ो, तुम्हे शादी नही करनी है तो भी बोल दो, ताकि मैं सब कुछ क्लियर कर दू तुम्हारा भी, और उसके बाद आराम से बैठ कर सोचू "।

तब आलिया बोलती है, "आप बार बार मुझे धमकी क्यो देते रहते हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "मैं धमकी नही दे रहा हूं बस बता रहा हूं, और अब जल्दी से बोलो, मुझसे शादी करनी है या फिर नही "।

आलिया चुप चाप खड़ी रहती है उसे कुछ भी समझ में नही आता है कि वो क्या करे।

आलिया को चुप देख कर आर्यन की गुस्सा आता है और वो चिल्ला कर बोलता है, "बोलो कुछ पूछ रहा हूं मैं, चुप चाप क्यो खडी हो "।

आलिया काफ़ी डर जाती है और बोलती है, "अच्छा ठीक है मैं शादी करने के लिए तैयार हू "।

ये सुनते ही आर्यन बहुत ही खुश होता है और बोलता है, "वेरी गुड, बिल्कुल सही डिसीजन लिया है तुमने, तो चलो अब मेरी दूसरी बात सुनो "।

तब आलिया बोलती है, "अब क्या बात है ??????

तब आर्यन बोलता है, "तुम आर्यन से शादी कर रही हो ये कोई छोटी मोटी बात है क्या, अब जब आर्यन से शादी कर रही हो तो उसकी बाते भी माननी पड़ेगी, देखो तुम्हे सबको ये बोलना होगा की तुम मुझ से प्यार करती हो और मुझ से शादी करना चाहती हो "।

ये सुनते ही आलिया का सर चकरा जाता हैं........