शोहरत का घमंड - 82 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 82

ये सुनते ही आलिया को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलती है, "आर्यन अपनी हद में रह कर बात करो और मेरे पापा को इन सब में मत लाओ"।

तब आर्यन बोलता है, " अरे ये क्या मै सर से आर्यन कब बन गया, और अब तुम मुझे मेरी हद बताओगी, और मैं बीच में किसी को भी ला सकता हूं, अगर तुमने मेरी बात नही मानी, इसलिए जो बोल रहा हूं वही करो, वरना मैं अभी तुम्हारे घर आ कर तुम्हारे पूरे घर वालों को घर से धक्के मार कर निकाल दूंगा और नोकरी से भी निकाल दूंगा, समझ में आ रही है मेरी बात, और अपनी अकड़ से पहले अपने घर वालों पर ध्यान दे दो, की तुम्हे तुम्हारी अकड़ प्यारी है या फिर तुम्हारे घर वाले, और हा मेरे पास ज्यादा टाईम नही है, अगर तुम एक घंटे के अंदर अंदर ऑफ़िस नही आई तो फिर मैं तुम्हारे घर आ जाऊंगा "।

ये बोलते ही आर्यन कॉल काट देता है।

आलिया काफ़ी परेशान हो जाती हैं उसे समझ में नही आता है कि वो क्या करे।

तभी अरुण की कॉल आती हैं आलिया के पास और वो बोलता है, "हा आलिया तो फिर तुमने क्या सोचा है, देखो मैं आर्यन को बहुत ही अच्छी तरह से जानता हूं और वो बहुत जिद्दी है जो बोलता है वहीं करता है, तुम क्यो अपनी जिद की वजह से अपने घर वालों के साथ बुरा कर रही हो, और तुम्हें कोन सा कोई बड़ा काम करना है, बस शादी ही तो करनी है "।

तब आलिया बोलती है, "तुमने क्या शादी को मजाक समझ रखा है "।

तब अरुण बोलता है, "आलिया देखो मेरा काम था तुम्हे समझना, जो मेने समझा दिया है अब आगे तुम्हारी मर्ज़ी"।

ये बोल कर अरुण भी कॉल काट देता है।

आलिया को कुछ भी समझ में नही आता है कि वो क्या करे।

उधर ऋतु बहुत ही गुस्सा होती हैं और अबीर से बोलती है, "मुझे सच में यकीन नहीं हो रहा है कि आलिया इतना बदल चुकी हैं, सच में आलिया ने अपनी औकात दिखा दी कल "।

तब अबीर बोलता है, "तुम उसके बारे में इतना बुरा क्यो सोच रही हो " ।

तब ऋतु बोलती है, "इतना कुछ होने के बावजूद तुम मुझ से बोल रहे हो की मै इतना बुरा क्यो सोच रही हूं "।

तब अबीर बोलता है, "तुम जानती नही हो की उस पर काम की कितनी टेंशन रहती है "।

तब ऋतु बोलती है, "बस करो भाई "।

ये बोल कर वो वहा से चली जाती है।

आलिया अपनी बहुत सी फ्रेंड को कॉल करती हैं और जॉब के लिए पूछती हैं। मगर सब उसे मना कर देते हैं और बोलते है, की यार अभी तो जॉब मिलना मुश्किल ही नही बल्कि नामुमकिन है क्योंकि जितनी जॉब नही है उससे ज्यादा लो लोग हैं, इस जन्म में तो तुम कोई जॉब भूल ही जाओ।

आलिया कुछ देर तक बैठे बैठे सोचती रहती है और उसके बाद वो उठ कर तैयार होने लगती हैं। जैसे ही आलिया बाहर जा रही होती है। तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आलिया तुम कहा जा रही हो ???????

तब आलिया बोलती है, "कुछ काम है थोड़ी देर में आती हू "।

ये बोलते ही आलिया चली जाती है।

आर्यन ऑफिस में बैठा । तभी आलिया वहा पर जाती है। आलिया को देख कर आर्यन बहुत ही खुश होता है और बोलता है, "अरे वाह तुम तो बड़ी ही जल्दी आ गई"।

तब आलिया बोलती है, "अपनी बकवास बंद करो और बताओं की मुझे यहां पर अभी क्यो बुलाया है"।

तब आर्यन बोलता है, "बताया तो मुझे तुम से शादी करनी है"।

तब आलिया बोलती है, "तुम्हे मुझ जैसी मामूली लड़की से क्यो शादी करनी है, तुम्हारी तो इतनी सारी गर्ल फ्रेंड है, तो फिर मेरे पीछे क्यो पड़े हो"।

तब आर्यन बोलता है, "इतना गुस्सा क्यों करती हो, मैं तो बस तुम्हे शादी के लिए बोल रहा हूं , बस शादी और वो भी बस एक महीने के लिए "।

ये सुनते ही आलिया चौक जाती है और बोलती है, "क्या एक महीने के लिए शादी "।

तब आर्यन बोलता है, "हा बस एक महीने के लिए शादी और फिर उसके बाद मैं तुम्हे तलाक दे दूंगा, उसके बाद तुम जो भी करो तुम्हारी मर्ज़ी...............