शोहरत का घमंड - 67 shama parveen द्वारा सामाजिक कहानियां में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 67

अबीर आलिया से बोलता है, "ये यहां पर क्या कर रहा है"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे घर छोड़ने के लिए आया है"।

तब अबीर बोलता है, "मगर तुम तो शाम को आ जाती थी तो फिर आज इतना देर कैसे हो गया"।

तब आलिया बोलती है, "जरुरी काम था, इसलिए करने में देर हो गया"।

उधर आलिया के घर में आर्यन चला जाता हैं और आलिया के पापा और मम्मी के पैर छूता । आलिया के पापा तो आर्यन को पहचान लेते है मगर आलिया की मम्मी उसे नही पहचान पाती है और बोलती है, "तुम कोन हो बेटा ????

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "ये छोटे साहब है "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा मुझे पता नहीं था, मुझे माफ कर दो बेटा, आप अच्छे से बैठ जाओ "।

तब आर्यन बोलता है, "आप मुझे सॉरी क्यो बोल रही है, प्लीज मुझे मेरी ही नजरों में मत गिराइए "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा आलिया कहा है, वो अभी तक घर नही आई है "।

तब आर्यन बोलता है, "आंटी मैं उसे ही छोड़ने के लिए आया हूं और वो नीचे किसी लड़के से बात कर रही है, वो आज काम करने में थोड़ा देर हो गया था न, तो डैड ने मुझे बोला की मै आलिया को घर छोड़ कर आऊ, तो मैने सोचा की मै आप का भी हाल चाल पता कर लू "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप उस दिन भी आलिया को ले कर आए थे न शादी में से, मगर वो रात में मेने आपको अच्छे से देखा नही था"।

तभी आलिया की मम्मी आर्यन के लिए पानी ले कर आती है। तब तक आलिया भी घर आ जाती है। तब आलिया की मम्मी बोलती है, "तुम कहा रह गई थी"।

तब आलिया बोलती है, "मैं नीचे ही थी और घर में इतनी शांति कैसे है "।

तब आलिया की मम्मी आलिया को आंखे दिखाती है। आर्यन आलिया के डैड से बाते करने लगता है। तब तक आलिया की मम्मी चाय नाश्ता बना कर ले आती हैं।

तब आर्यन बोलता है, "आप प्लीज मेरी वजह से परेशान मत होइए"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "इसमें परेशानी की क्या बात है"।

उसके बाद आर्यन चाय नाश्ता करने लगता है। तभी बुआ जी भी बाहर से घूम कर आ जाती है और आलिया को देख कर बोलती है, "आ गई बिटिया, आज बड़ी ही देर लगा दी और ये लडका कोन है ?????

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "ये छोटे साहब है, वो आलिया को देर हो गई थी तो ये आलिया को छोड़ने के लिए आए हैं "।

तभी आर्यन बुआ जी को नमस्ते बोलता है।

उसके बाद बुआ जी भी वही पर बैठ जाती है। और बोलती है, "देखो ये शहर है यहां पर ये सब चलता है, मगर गांव में ये सब नही चलेगा "।

तब आर्यन बोलता है, "मैं समझा नहीं आप क्या कहना चाह रही है "।

तब आलिया की बुआ जी बोलती है, "मै तुम्हे नही आलिया को बोल रही हूं कि, हमारे गांव में इतने देर तक बाहर रहना अच्छा नही माना जाता हैं और अगर ये बात इसके ससुराल वालों को पता चली तो पता नहीं क्या होगा "।

ये बात सुनते ही आर्यन चौक जाता हैं और आलिया की तरफ देखने लगता है.............