शोहरत का घमंड - 66 shama parveen द्वारा सामाजिक कहानियां में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 66

अरुण की बाते सुनकर आर्यन हंसने लगता है और बोलता है, "अभी आगे आगे देख भाई क्या होता है।

उसके बाद आर्यन आलिया के पास चला जाता हैं। आर्यन चाय ले कर जाता हैं।

आलिया बोलती है, "मैं चाय नही पियूंगी "।

तब आर्यन बोलता है, "क्यो..... तुम्हे क्या लग रहा है कि मेने इसमें कुछ नशा मिलाया है "।

तब आलिया आर्यन की तरफ देखने लगती हैं और बोलती है, "ऐसी कोई बात नहीं है "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम जितना मेरे बारे में बुरा सोचती हो, मैं उतना बुरा नही हू "।

तब आलिया बोलती है, "मेरे पास इतना फालतू का टाईम नही है, जो मै बैठ कर आपके बारे में सोचती रहू "।

उसके बाद आलिया अपना काम करने लगती हैं तब आर्यन बोलता है, "चाय तो पिलो, अब भूखे प्यासे रह कर तो काम तो मत करो, वरना पता चला की कही तुम्हारी तबियत खराब हो गई तो मेरा ही नाम लोगी "।

उसके बाद आलिया चाय पी लेती हैं।

उधर आलिया की बुआ जी बोलती है, "रात हो गई है अभी तक आलिया नही आई है "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "वो आज कुछ जरुरी काम है, तभी आलिया नही आई है, उसे आने में थोडी देर हो जाएगी "।

तब बुआ जी बोलती है, "तुम अपनी बेटी को इतने रात तक बाहर रहने देते हो, बताओं अगर ये बात गांव वालों को पता चल गई तो फिर वो लोग क्या सोचेंगे "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "दीदी अब काम में देर सवेर तो हो ही जाती है"।

उधर आलिया अपना काम कर रही होती है तभी आर्यन बोलता है, "अगर तुम थक गई हो तो मै कुछ हेल्प करु तुम्हारी "।

तब आलिया बोलती है, "नही मै खुद अपना काम कर लूंगी, और आपके पास कोई काम नहीं है जो आप मेरे सर पर खडे है"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरे पास बहुत सारे काम है, मगर डैड ने मुझे तुम्हारे पास रहने के लिए बोला है, और तुम्हे अकेला छोड़ने के लिए मना किया है "।

तब आलिया बोलती है, "इतने अच्छे तो नही है आप जितना की अच्छा बनने की कोशिश कर रहे हैं "।

8 बज जाते है........

आलिया का काम पूरा हो जाता हैं। आलिया ऑफिस से बाहर जा रही होती है। तभी आर्यन बोलता है, "कहा जा रही हो ?????

तब आलिया बोलती है, "अपने घर जा रही हूं और कहा जाऊंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम अकेले नही जा सकती हो, डैड ने मुझे बोला था कि मैं तुम्हे छोड़ कर आऊ"।

तब आलिया बोलती है, "मैं कोई छोटी बच्ची नही हू जो खो जाऊंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड ने बोला है मुझे और मै तुम्हे अकेला नही छोड़ सकता हूं"।

तब आलिया बोलती है, "और मैं आपके साथ नही जाना चाहती हूं"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम इतनी जिद्दी क्यो हो" ।

तब आलिया बोलती है, "पता नहीं "।

तब आर्यन बोलता है, "चुप चाप कार में आ कर बैठ जाओ, वरना मैं डैड को कॉल कर दूंगा और बोल दूंगा की तुम मेरे साथ नही जा रही हूं और फिर तुम उसके बाद डैड को जवाब देती रहना"।

तब आलिया बोलती है, "आप मुझे धमकी दे रहे हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "नही बता रहा हूं, और वैसे तुम्हे मेरे साथ जाने में क्या परेशानी है, उस बाईक वाले के साथ तो तुम बड़े ही आराम से घूमती हो"।

तब आलिया बोलती है, "आपकी प्रोब्लम क्या है और आप बार बार अबीर को बीच में क्यो ले कर आ जाते है"।

तब आर्यन बोलता है, "मैं तो वहीं बोल रहा हूं जो सच है, चलो अब जल्दी से कार में बैठो मेरे पास ज्यादा टाइम नही है और हा, अब तुमने कोई ड्रामा किया ना, तो मै तुम्हे छोड़ कर चला जाऊंगा"।

उसके बाद आलिया कार में बैठ जाती है।

थोडी देर बाद आर्यन आलिया को घर ले कर पहुंच जाता हैं। तभी आलिया बैल बजाती है और अंदर से अबीर आता है।
अबीर को देख कर आर्यन के फेस पर मुस्कुराहट आ जाती है और वो बोलता है, "तुम्हारे पास और कोई काम नही है सिवाय इस गेट को खोलने के"।

तब आलिया गुस्से से आर्यन की तरफ देखने लगती हैं। तब आर्यन बोलता है, "चलो आज मै तुम्हारे मॉम और डैड से भी मिल लेता हूं और उनका हाल चाल पता कर लेता हूं"।

उसके बाद आर्यन अंदर चला जाता हैं और आलिया और अबीर उसे देखते रहते हैं.................