Man Eaters - 18 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड18




एपिसोड 18

"भाग। क्या तु भाग रहा है ? मा××त !" जैसे ही उसने यह कहा, उसने एक पैर के घुटने को मोड़ लिया, फिर अपने दाहिने हाथ में खंजर को हवा में उठाया और उसे तिगुनी गति से नीचे लाया और सीधे रीढ़ की हड्डी में घुसा दिया, गुलाबी चमड़ी वाली तलवार की नुकीली ब्लेड एक जैसे ही यह घुसा, खून बहने लगा, एक अलग सी खड़खड़ाहट की आवाज आई।

"ऽऽཽཽཽ!..." भिखारी फिर से चिल्लाया, उसके सूजे हुए मुंह से खून के छींटे निकले, जिससे उसके पीले दांत, काले होंठ और गुलाबी जीभ ताजे खून से सन गए। एक तेज धार वाला ब्लेड जो चेहरे पर आंखों की पुतलियों में घुस गया और खून की धार निकल गई।


उसने तेजी से उसी सुरा को पीठ से बाहर निकाला और फिर तीन बार हवा में ही नीचे गिरा दिया। भिखारी के शरीर से निकले लाल खून से निचली ज़मीन ढक गई, पीठ पर इतने वार हुए कि रीढ़ की हड्डी लाल खून से मिल गई! भीतरी मांस में चिपकने वाला पदार्थ स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था। उसने सुरा को अब पाठ से बाहर निकाल लिया, कुछ क्षण पहले सुई का ब्लेड चांदी के रंग का था जो अब खून से सना हुआ था।

"हुह,हह,हह,हह,हह!" विकृत मानव मुस्कुराया और भिखारी के हाथ का कोना पकड़ लिया, और चाकू से कोने को काट दिया, जैसे मुर्गे को काट रहा हो, एक विशेष ध्वनि के साथ, कुच, कुच, कुच, उसने कोने को काट दिया और उसे फेंक दिया फिर उसने पैर पकड़ा, एक-दो बार उस पैर को दाएं-बाएं छुआ, कट-कट हड्डी टूटने की आवाज आई।
"ऽཽཽཽཽཽཽཽཽཽཽ" एक बेहद दर्दनाक चीख। अगले ही पल उस भिखारी का पैर जांघ से अलग हो गया, खून और मांस पेंट के साथ कुल्फी से पिघलती आइसक्रीम की तरह जमीन पर बिखर गया। उसने अपने हाथ-पैर इधर-उधर पटक दिए। टूटे हुए पैर से अंदर की काली, लाल, मांसपेशियां बाहर निकलती दिख रही थीं, तमाम दर्द के बावजूद भिखारी के शरीर से जान नहीं गई थी, उलटे क्षत-विक्षत हाथ, टूटे पैर, खून से लथपथ शरीर डरावना लग रहा था। और उस विकृत अवस्था में रेंगते हुए, भिखारी अभी भी अपनी जान बचाने के लिए जमीन से सरपट दौड़ रहा था। उस क्षण, उस विकृत ध्यान के साथ, उसने अपने दो मोटे संयुक्त हाथ उठाए और भिखारी का सिर पकड़ लिया। उसका चेहरा खून से लथपथ था, एक आंख बाहर निकली हुई थी जबकि दूसरी आंख में छेद हो गया था, उसकी उंगलियों से ब्लेड को अंदर घुसाया गया और मांस को बाहर निकाला गया। फिर, ज्यादा समय बर्बाद किए बिना, भिखारी का सिर आसमान की ओर उठाया गया, और उसने तेज ब्लेड को गर्दन पर दाएं से बाएं एक सीधी रेखा में घुमाया, जिससे लाल मांस कट गया, जिससे खून, रूप, रूप की फुहार निकल गई। , रुपया. ब्लेड से उसका गला कट गया था। कटे हुए हिस्से से अंदर की नंगी हड्डी साफ नजर आ रही थी। वह विकृत ध्यान अभी भी भिखारी के गले को काट रहा था, वह तभी रुका जब अंततः सिर शरीर से अलग हो गया। वह भिखारी का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर वहीं खड़ा रहा।खून से लथपथ चेहरा, एक आंख खुली हुई, मांस और खून बह रहा था, जबकि दूसरी आंख उखड़ी हुई थी। मुँह का भाव विकृत हो गया था मानो मरते समय भय देख रहा हो।

“टिंग, टिंग, टिंग..!” पुलिस की गाड़ी में फ़ोन बजा. ड्राइवर सीट पर बैठे उस कॉन्स्टेबल ने उसे उठाया और अपने कान से लगा लिया.

"हैलो कांस्टेबल मोहिते," कांस्टेबल ने फोन उठाते हुए अपना नाम बताया। एक और आवाज़

"कल्पाडा पुलिस स्टेशन से सब इंस्पेक्टर बी.के.पाटिल बोल रहे हैं। "आवाज बहुत तेजी से निकली है।

सुनिश्चित करें कि यह आपके स्थान के निकट कहीं है। तो हैलोवीन के लिए सड़क पर घूम रहे बच्चों और उनके माता-पिता को सतर्क रहने के लिए कहें! तब तक, हम वहां एक टीम के रूप में तैरते हैं।"फोन रख दिया गया और यह खबर सुनकर कांस्टेबल मोहिते और साइड में मौजूद कांस्टेबल चांद जैसे वहीं बैठे-बैठे निम्नलिखित करने लगे। और कार तेज़ हवा के साथ सड़क पर दौड़ने लगी। कांस्टेबल चंद ने कार की खिड़की से निम्नलिखित निर्देश देना शुरू कर दिया।

"साइको किलर रेंचो डिकोस्टे कल्पाडा जेल से फरार हो गया है।

सभी बच्चे - सभी बुजुर्ग - अपने घर में बैठें! "

क्रमश:फोन रख दिया गया और यह खबर सुनकर कांस्टेबल मोहिते और साइड में मौजूद कांस्टेबल चांद जैसे वहीं बैठे-बैठे निम्नलिखित करने लगे। और कार तेज़ हवा के साथ सड़क पर दौड़ने लगी। कांस्टेबल चंद ने कार की खिड़की से निम्नलिखित निर्देश देना शुरू कर दिया।

"साइको किलर रेंचो डिकोस्टे कल्पाडा जेल से फरार हो गया है।

सभी बच्चे - सभी बुजुर्ग - अपने घर में बैठें! "

क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED