Man Eaters - 9 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड ९

एपिसोड ९


अतीत


जंगल रात 10:30 बजे


ऐसे ही एक दिन उस बूढ़े आदमी के रिटायर होने के 2 साल बाद वह अपने परिवार के साथ गया। सभी यात्राओं में एक ही जंगल में गए

.उसके परिवार में

बेटे का नाम रितिक था। बहू शिवन्या और दो बच्चों वाला एक खुशहाल परिवार था। रितिक की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

.ऋतिक एक बड़ी कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत थे।

बेटे ने प्रेम विवाह किया था। बहू भी अच्छे स्वभाव की थी। कुल मिलाकर

सुखी परिवार होना..नियति का खेल अलग है हां या ना दोस्तो। आगे क्या होगा यह कोई नहीं कह सकता

आज फ़्लिप किया जा सकता है पानी नहीं है.


वन क्षेत्र होने के कारण आसपास का पूरा क्षेत्र पेड़ों से ढका हुआ था।

रात बहुत हो चुकी थी. रात में कीड़ों की चहचहाहट, जंगल में उल्लू की आवाज सुनाई दे रही थी।


12:00 बजे


वहां 2 तंबू थे.


बूढ़ा आदमी और उसके दो पोते एक तंबू में और 2 पोते दूसरे तंबू में सोने जा रहे थे। वे पति-पत्नी थे।

थोड़ी देर बाद, दो छोटे बच्चे और महान सितारा आदमी सोने चले गए। बढ़िया

वहाँ एक रोमांटिक माहौल है। ऐसे माहौल में अपने साथी के साथ समय बिताने का एक और स्वर्गीय आनंद है। हाँ, दोस्तों।

दोनों पति-पत्नी अंगीठी के पास बैठे थे।

राज, तुमने मुझे कॉलेज में प्रपोज किया था, उसने उसके कंधे पर अपना सिर रखते हुए कहा और एक बार उसके चेहरे की ओर देखा। उसी का ध्यान आकर्षित किया गया।

हम्म, उसने काफ़ी कहा।

बस हम्म, मुझे नहीं लगता कि तुम मुझसे पहले जैसा प्यार करते हो। वह थोड़ा सा है

उसने गुस्से में कहा।और वह गुस्से में तंबू के बीच में जाने के लिए निकली तभी पीछे से वही आवाज आई।


मुझे तुमसे प्यार है। शिवन्या ने उसे प्रपोज करने के अंदाज में उसकी ओर देखते हुए कहा।

वह मुड़ी और मुस्कुराते हुए पीछे मुड़कर देखा।

और उसके पास जाकर धीरे से उसका हाथ छू लिया

उसने उस पर अपना हाथ रख दिया.

मुझे सात जन्मों तक केवल तुम्हारी जैसी पत्नी चाहिए, शिवन्या।

रितिक ने उसकी आँखों में देखते हुए कहा, रितिक की आँखों में उसके लिए बहुत प्यार था।

मैं तुमसे प्यार करती हूं 2 रितिक मुझे भी तुम्हारे जैसा सात जन्मों का साथी चाहिए। दोनों ने एक दूसरे को प्यार से देखा और एक दूसरे को गले लगा लिया


........तीनों राक्षसों में से एक ने झुककर रितिक का हाथ अपने हाथ में ले लिया। उठाओ। रितिक के हाथ में तीर फंसा हुआ था। राक्षस ने उसे बाहर निकाला और अपनी छिपकली जैसी जीभ से खून चाट लिया।

वो चाटने लगा.. और एक बार उस बॉर्डर को जीभ से देखेगा

साथ ही वह चीखने-चिल्लाने की आवाज करते हुए इंसान का दिल खाने लगा।

ये नजारा देखने के बाद शिवन्या को चक्कर आ गया और वो वहीं बेहोश हो गईं.

ये हलकट रा ..........स मी पण दयया की थोड़ी। एक राक्षस ने कहा

क्या बढ़िया स्वाद है.

तू खा की हिचा ने शिवन्या की ओर इशारा करते हुए कहा। दूसरे राक्षस ने कहा।

15-20 मिनट

शिवन्या अपनी आँखें खोलने लगी।

आओ उसकी आँखें खोलकर देखें। राक्षसों में से एक ने कहा।

जैसे ही शिवन्या ने अपनी आँखें खोलीं, उसने ऋतिक का निर्जीव शरीर देखा

और वह रितिक को रितिक कहने लगा......... लेकिन वह शरीर से कभी नहीं मरा था लेकिन उसने अपनी अगली यात्रा कभी नहीं छोड़ी थी।

सभी लोग उस पर हंसने लगे...

हहहहहहहहहहहहहहहहहहहह

कुछ बंदरों की तरह उछल-कूद रहे थे और हँस रहे थे, तो कुछ पागलों की तरह नाच रहे थे और हँस रहे थे।

राक्षस स्वयं शैतान था जिसमें कोई दया नहीं थी

उनके शरीर में भावनाएँ और प्रेम कुछ था ही नहीं, बस इतना ही था

वो भूख जो इंसान के खून से भागती थी.

पीछे से एक कर्कश आवाज आई

तभी सभी राक्षसों ने आवाज की दिशा में देखा।

आगे-आगे एक इसाम काला कोट पहने हुए चल रहा था। उसकी बांह पर एक राक्षस की मूर्ति का टैटू था।

लेकिन उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा था क्योंकि उसने गर्दन नीचे करके काले रंग की गोल टोपी पहन रखी थी.

तुमसे कितनी बार कहा है कि शिकार मिलते ही खेल ख़त्म कर दो और तुम मूर्ख बन रहे हो, इसाम ने सबकी ओर देखते हुए गुस्से से कहा।

उन सभी राक्षसों ने अपनी आँखें नीची कर लीं। किसी को भी अपने स्वामी के विरुद्ध बोलने का साहस नहीं हुआ।

मर इला राका .वह इसाम ने एक राक्षस से कहा जिसका नाम राका था.

एक विशाल हाथ में एक बड़ा सा सामान लेकर आगे आया

वहाँ एक गैसोलीन पेट्रोल चेन सॉ पेड़ काटने की मशीन थी।

मालिक के आदेश कहते ही राका शिवन्या की ओर चल पड़ा।

राका ने एक बार शिवन्या को हार्दिक मुस्कान देते हुए देखा था

मशीन चालू करने के लिए उसने धीरे से स्टार्टर कॉर्ड को अपने हाथ से खींचा

पहले राउंड में मशीन स्टार्ट नहीं हुई। दूसरे राउंड में भी रेक ने यही कोशिश की, लेकिन मशीन स्टार्ट नहीं हुई। लेकिन तीसरी बार में,

तेज घरघराहट की आवाज के साथ मशीन चालू हो गई।

राका ने मशीन को धीरे-धीरे शिवन्या की गर्दन की ओर बढ़ाना शुरू कर दिया।

अचानक समय धीमा हो गया और घड़ियाँ बंद हो गईं।

ऐसा लग रहा था जैसे सब कुछ धीमी गति से चल रहा हो

वह मशीन सिर फाड़ने वाली थी

अचानक

एक गोली जोर की आवाज करती हुई हवा में चली गई और वह शैतान रूपी राका के हाथ में जा लगी।

वह था ... उसके हाथ में लगी मशीन एक तरफ गिर गई। उसके गोली के घाव से हरा खून बहने लगा, जो रात के अंधेरे में चमक रहा था।

एक पल के लिए किसी को समझ नहीं आया कि क्या होगा, सभी ने आवाज की दिशा में देखा। तभी उसकी नजर एक एसाम पर पड़ी, उसके हाथ में kar98 स्नाइपर गन थी, उसने टारगेट पकड़ कर राका पर गोली चलाई थी, फिर भी एसाम उसी पोजिशन में एक आंख बंद करके खड़ा था और गन से निशाना लगा रहा था।

शिवन्या ने भी एक बार उस इस्मा की ओर देखा और उस इस्मा को देखकर उसके मुंह से खुशी की लहर दौड़ गई।

स्नेह के बोल निकल गए...................................



क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED