Man Eaters - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड २

एपिसोड२


यदि वह जंगल से बाहर आ गया तो तुम राक्षस कुछ भी नहीं हो।

जाओ उसे कच्चा खा जाओ, मेरे राक्षसों जाओ।

उस आदमी ने फिर कहा हां हां.... ऐसा करते हुए वो सभी युवक 5 को ढूंढने निकल पड़े

युवक एक पेड़ के पीछे से यह सब देख रहा था, लेकिन वह उस आदमी का चेहरा नहीं देख सका जो उनसे बात कर रहा था, उस आदमी के बाल सफेद थे, और वह उस आदमी के सूट और शरीर से और उसके शरीर से बूढ़ा लग रहा था। बायीं बांह पर एक राक्षस की छवि वाला टैटू था। युवक देख रहा था।


अगला>>



युवक ने अब बिना कुछ सोचे-समझे अपने शरीर में मौजूद ताकत के साथ खुद को तैयार किया और लंगड़ाकर चलने लगा। अगर किसी व्यक्ति को अपने सामने मौत दिखाई दे तो वह उस स्थिति से बचने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकता है।

>

10-15 मिनट चलने के बाद युवक को कार के हार्न की आवाज सुनाई दी

यहां आसपास कहीं हाईवे होना चाहिए, मैं रुककर नहीं चलूंगा

वह युवक अपने आप से यह कहता हुआ धीरे-धीरे चलने लगा।

युवक अभी 20-25 कदम भी नहीं चला था कि उसे अपने पीछे कदमों की आहट सुनाई दी, युवक ने खुद को छुपाने के लिए एक अंधेरी जगह में शरण ली और एक चट्टान में छिप गया, चारों राक्षस अब युवक से केवल 20 मीटर की दूरी पर थे। बहुत छोटी सी गलती ले सकती थी युवक की जान! और एक गलती उस युवक से हो गयी
युवक के पैर में लगे घाव से खून बह रहा था. और युवक ने वही बड़ी गलती कर दी. अगर वह घाव पर कोई कपड़ा बांध लेता तो बेहतर होता.


चारों में से एक ने कहा, "अरे, ज़मीन पर खून है।"

सभी ने नीचे देखा और एक ने नीचे झुककर खून की गंध महसूस की

ताज, ताज, खून यहाँ छिपा है, क्या वह हमारे साथ लुका-छिपी खेल रहा है? हा हा हा हा हा। हर कोई हंसने लगा। आओ साश्या को जिंदा पकड़ो और दावत करो। शेफ जैकेट में राक्षस ने कहा।

चाकू और कोयता अपने हाथ-पैर रगड़ रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें काट डालूंगा। इसे तेज रखो। राक्षस ने इधर-उधर देखा और कोयता से कहा। उसकी भेदी निगाह देखकर युवक का सिर घूम गया, उसने डर के मारे एक निगल निगल लिया और ऊपर देखा पत्थर से थोड़ा सा. तो अब उस जगह पर वो 4 राक्षस नहीं थे.4-5 मिनट तक पत्थर में रहने के बाद पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद उसने हल्के से पत्थर से इधर-उधर देखा और बाहर आकर देखा.

15-20 मिनट चलने के बाद उसे सामने हाईवे नजर आने लगा। 20-22 मिनट बीत गए लेकिन अभी तक एक भी कार या ट्रक आता हुआ नहीं दिखा. फिर वह थोड़ा साइड में छिप गया ताकि कोई उसे देख न सके.


सुबह की तीन बजे




ठंड बहुत थी और कोहरा इतना गिर रहा था कि सामने कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। ठीक वैसे ही कोहरे में से 2 हेडलाइट्स की रोशनी दिखाई दे रही थी। एक ट्रक कोहरे को चीरता हुआ "भ्रर्रर्र" की आवाज के साथ निकला। ठंड से बचने के लिए शरीर पर नीले रंग का फुल स्वेटर और नीचे काला पैंट पहना हुआ था।

जैसे ही युवक की नजर ट्रक पर पड़ी तो उसे उम्मीद की किरण नजर आई. उसने हाथ हिलाकर ट्रक ड्राइवर को रुकने का इशारा किया. नीली जींस गंदगी से सनी हुई थी और बच्चे कंटीली झाड़ियों के बीच से भाग रहे थे और जींस जगह-जगह से फटी हुई थी। ट्रक ड्राइवर ने उनका यह अवतार देखकर कहा कि

क्या बात है, बच्चे, तुम रात में जंगल में हो और तुम्हारी नाक से खून बह रहा है।

ट्रक ड्राइवर ने मोबाइल फोन पुलिस के पास ले जाते हुए कहा.

वह युवक उदास चेहरा नहीं बना रहा है। हां अंकल, मैं कुछ नहीं करूंगा। कृपया मुझे पहले ट्रक में बैठने दीजिए। मैं आपको सड़क पर सब कुछ बताऊंगा। आप कहो ठीक है, मुझे बैठने दो. ट्रक ड्राइवर ने दरवाजा खोला और युवक को ट्रक में बैठने की जगह दी.

अंकल प्लीज ट्रक जल्दी स्टार्ट करो नहीं तो मैं तुम्हें रास्ते में सब कुछ बता दूँगा नहीं तो वो आ जायेंगे.................................. .. ..................................

क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED