Man Eaters - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड ४



एपिसोड 4

लेखक: जयेश झोमटे

Maneaters




खरगोश ..........

.हुश्शश.... खरगोश है ये देखकर उस युवक की जान में जान आई

ज़िंदगी को आया


क्या ग़लत है, लड़के? क्या आपको नहीं लगता कि उस ट्रक ड्राइवर ने उस युवक से कहा था.

ड्राइवर ने युवक को पानी की बोतल पीने के लिए दी। जो बच्चे इतनी देर से भागे थे उन्हें बहुत प्यास लगी थी, लेकिन उसे वह प्यास अब लग रही थी क्योंकि उसकी प्यास डर के कारण बुझ रही थी।अगर किसी व्यक्ति को डर लगने लगता है तो उसे न तो पानी मिलता है और न ही खाना। फिर आधी बोतल पानी पी लिया.


युवक को अब थोड़ा बेहतर महसूस होने लगा।


ट्रक स्टार्ट हो जाएगा तो क्या दिक्कत है अंकल, युवक थोड़ा घबरा गया और बोला। क्योंकि अगर ट्रक स्टार्ट नहीं हुआ तो वो राक्षस उन्हें किसी भी वक्त पकड़ सकते हैं. और उस युवक ने सोचा कि मेरे वजह से अंकल की जान भी खतरे में है.


युवक के इस वाक्य का ड्राइवर ने कोई जवाब नहीं दिया

उसने अपने स्वेटर की जेब में हाथ डाला और ट्रक की चाबी निकाल ली

और स्टीयरिंग डाउन के साथ. कुंजी बाएँ से दाएँ घुमाई जाती है।

क्या चमत्कार है।

पहले ही चक्कर में ट्रक गुनगुनाहट की आवाज करने लगा।


ट्रक ड्राइवर ने युवक की ओर देखा और धीमी मुस्कान दी। युवक भी बहुत खुश था। युवक को लगने लगा कि अब हम इस जंगल से सुरक्षित निकल जायेंगे।


अच्छा, ट्रक चल पड़ा है, चलो अंकल, युवक ने कहा।

हां, ट्रक ड्राइवर ने पहला गियर डाला, ट्रक 10 की स्पीड से हाईवे पर चलने लगा, फिर 2 गियर बदलने के बाद ट्रक 20-22 की स्पीड से जंगल वाले हाईवे पर चलने लगा। जैसे ही उसने ट्रक आगे बढ़ाया।

पीछे की झाड़ी में कहाँ

वह खरगोश अपने दोनों दांतों से कोई फल खाने में व्यस्त था

अचानक.........झाड़ियों में थोड़ी हलचल महसूस हुई, खरगोश के दो बड़े कानों ने ध्वनि को पूरी तरह से पकड़ लिया, और खरगोश भागने ही वाला था कि तभी एक काला हाथ तेजी से झाड़ी से बाहर आया। हवा, खून पीने के लिए बेचारे खरगोश को काले हाथ से झाड़ियों में घसीटा गया। आवाज

और कभी-कभी कच्चा मांस खाने की आवाज आती है।


ये जंगल है मेरे दोस्तों, यहां से कोई नहीं भागता।


3:30 आधी रात जंगल...


आइए देखें कि यहां ट्रक में क्या चल रहा है।

ओह, तुम्हारे पैर और नाक बहुत दर्द कर रहे हैं, रुक जाओ।

चालक ने युवक को प्राथमिक चिकित्सा किट बॉक्स दिया

युवक ने बक्सा हाथ में लिया और जंगल से निकल गया


वूउउउउउउउउउउउउउउउइ उउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउ ऊऊउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउ।


उस आवाज़ ने युवक को थोड़ा डरा दिया

हा..आवाज..कैसी है अंकल।युवक ने थोड़ा डरते हुए कहा


एक बार ड्राइवर ने फीकी मुस्कान के साथ आगे की ओर देखा और कहा कि यह जंगल है बेटा, रात का समय है, जंगल में जंगली जानवर घूमते हैं और एक बार इन जंगली जानवरों को सावा मिल जाता है, तो वे सावा के साथ खेलते हैं और उस पर हमला कर देते हैं। और मांस और खून

होली खेली जाती है। और हां, आवाज भेड़िये की थी। ऐसी आवाजें रात-रात भर आती हैं। और आप किसी के साथ इस खेल में आए हैं।

खेलकर

सवाजाच और शिकारी एक बार फिर वही ड्राइवर नहीं हैं
वह फीकी मुस्कान के साथ मुस्कुराया और तीसरे गियर में चला गया और ट्रक 20 से 35 की गति से चल पड़ा। वह युवक बात करने लगा.

नहीं, हाँ, चाचा, मैं यह शिकार किसी के अलावा न करूँगा। और मैंने कुणाल के साथ कुछ नहीं किया। अंततः मेरे चाचा का शिकार बनने जा रहा था। लेकिन किसी तरह मैं बच गया।


अरे भाई, मुझे समझ नहीं आ रहा कि तुम किस बारे में बात कर रहे हो। ट्रक ड्राइवर ने थोड़ा व्यथित स्वर में कहा।

अब मैं आपको कैसे बताऊं अंकल, युवक ने थोड़ा निराश होते हुए कहा।

अरे तुम एक काम करो सबसे पहले ये बताओ कि तुम इस जंगल में कैसे आये और तुम्हारा नाम क्या है. और जंगल पार करने में 2 घंटे लगेंगे आराम से बताओ

ट्रक ड्राइवर ने एक बार फिर चौथा गियर डाला और ट्रक अब हाईवे पर 35 से 50 की स्पीड पर दौड़ा।

इस प्रकार वह युवक शिकारी और जंगली के खेल और शैतान के तांडव की कहानी बताने के लिए तैयार हो गया।


Wooooooooooooooooo ...................... जंगल से फिर से वह आवाज आई।


क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED