Man Eaters - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड १०

एपिसोड १०


आइए कुछ रोमांच का अनुभव करें


...


पापा................ शिवन्या ने कहा. वह कोई और नहीं बल्कि ईसाम और रितिक के पिता थे।


चलो, बूढ़े आदमी.... माँ, यहाँ से चले जाओ, नहीं तो मेरी शैतान सेना सचमुच तुम्हें टुकड़े-टुकड़े कर देगी। वे इसे खा जायेंगे। तुम्हारे खून की एक बूंद भी इस जमीन पर नहीं गिरेगी। उन राक्षसों का मालिक शैतान का पुजारी अपनी कर्कश आवाज से रितिक के पिता को धमका रहा था।

अबे ये शैतान है कोई डरनेवालो में से नहीं। तेरे जेगे बहुत देखे हैं मैंने भी अपनी जवानी में।ऋतिक के पिता ने राक्षसों के गुरु से कहा।

जब आपको एहसास हुआ कि आप बूढ़ी औरत नहीं हैं तो आपने अपना कांटा निकालना शुरू कर दिया।

उसने राक्षसों के गुरु रितिक के पिता की ओर देखते हुए कहा।

रितिक के पिता ने अपने हाथ से अपनी बंदूक की पकड़ मजबूत कर ली।

सामा................ जाओ और इस उपचार को समाप्त करो कि शैतानी पुजारी ने एक राक्षस को आदेश दिया था। कि वह।

हाथ में तलवार और शरीर पर शेफ की जैकेट पहने एक पतला राक्षस

जिस वरुण का नाम आया वह अपने मालिक के कहने पर रितिक के पिता की घास लेने के लिए दौड़ा।

रितिक के पिता ने एक आँख बंद कर ली और रूपी राक्षस दौड़ता हुआ आया

अनी ने सामा के सिर के बीच में नाम रखा

Kar98 के स्नाइपर रीफ़ाइल ने ट्रिगर खींच लिया और गोली चला दी।

ठक्ककक्क.......बंदूक की अगली नली से तेज आवाज करती हुई

गोली सीधे सामा के सिर में जा लगी और जोरदार आवाज करते हुए वहीं बैठ गई और सामा का सिर कलिंगाड के फटने से फट गया।जमीन हरे रंग से ढक गई।

वही बेजान शरीर रितिक के पिता के सामने गिर गया।

सामा......... नहीं, वह अपने एक शैतान का अंत देखकर क्रोध से जल रहा था।

तुम सबको एक-एक को चुन चुन के मारूंगा कुत्तो हरामजादो मेरे बेटे को मारा तुम लोगों ने। ऋतिक के पिता ने भी गुस्से में कहा। और एक बार फिर

उसकी बंदूक का ट्रिगर खींच लिया.

सुखा ने छोड़ दिया तीर। सूखा नाम के राक्षस ने धनुष बाण हाथ में लेकर हवा को चीरता हुआ तीर छोड़ा और वह तीर रितिक के पिता की ओर चला गया। रितिक के पिता ने खुद को बचाने के लिए छलांग लगा दी।

सुख राक्षस फिर से तीर छोड़ेगा और वह शिवन्या द्वारा जला दिया जाएगा

उसने जलती हुई लकड़ी का एक टुकड़ा उठाकर सुक्खा के सिर पर रख दिया, जैसे ही सुक्खा चिल्लाने लगा, उसके हाथ से धनुष-बाण गिर गया।

और इसी मौके का फायदा उठाते हुए ऋतिक के पिता भी उसी पोजीशन में हैं

Kar98 के स्नाइपर रीफ़ाइल ने ट्रिगर खींच लिया और गोली चला दी।

THAKKKKKKKK ..बंदूक की अगली नली से

धुंआ रहित गोली सीधे सुक्खा के कंधे के आर-पार हो गई और धड़धड़ाती आवाज के साथ बैठ गई। बंदूक के प्रहार से सुक्खा 7-8 फीट पीछे जा गिरा और एक पेड़ से जा टकराया और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा।

ये सब करतब देखकर राक्षस और उसका स्वामी भयभीत हो गये।

ये सब करतब देखकर राक्षस और उसका स्वामी भयभीत हो गये।

लेकिन उस कोटधारी तांत्रिक को अब बहुत गुस्सा आया और उसने घायल और बेहोश राका की तरफ देखा और अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर कहने लगा.

जागो मेरे शैतान, जागो आज जागो चाहे जान चली जाये।

तभी शैतान रूपी राका ने आँखें खोलीं और खड़ा हो गया।

जाओ.......जाओ....मार डालो मेरे शैतान को.'' तांत्रिक ने राका की ओर देखते हुए दहाड़ लगाई. ऐसे ही उसने जोर-जोर से पैर पटका

वेज ऋतिक के पिता को मारने दौड़े.

एक बार फिर ऋतिक के पिता द्वारा

Kar98 के स्नाइपर रीफ़ाइल ने ट्रिगर खींच लिया और गोली चला दी।

बंदूक की अगली नली से ठुक्कककक... की तेज आवाज हो रही है

गोली सीधे जाकर राका के कंधे पर लगी।

गोली के प्रभाव से रैकून रूपी शैतान तेजी से भागने लगा।

रितिक के पिता को इतना सदमा लगा कि वह 10-12 फीट पीछे उड़कर अंधेरे में गायब हो गए।

हे मेरे शैतान, क्या तुमने आज सच में दिखा दिया कि ये लोग और उनकी देवी शक्ति तुम्हारी शैतानी ताकतों के सामने कुछ भी नहीं हैं।

किसी काम का नहीं तांत्रिक ने खुश होकर कहा।

जब तक मैं उसका गर्म-गर्म दुलार नहीं खा लूँगा, मुझे चैन नहीं मिलेगा। राका ने गुस्से से कहा.

शांत हो जाओ राका, मुझे नहीं लगता कि तुम्हारे प्रहार से वह बूढ़ा आदमी अब भी जीवित रहेगा, यह उस बूढ़े आदमी के शरीर के लिए शर्म की बात है। उसने राका की ओर देखते हुए कहा, तांत्रिक ने कहा। राका का पूरा ध्यान उस अंधेरे में था।

अभी आओ, बैठो, उस सामा और सुक्खा को उठा कर अपने साथ ले आओ, मैं उन्हें फिर से जीवन देना चाहता हूँ।

इसलिए राका ने समच के धड़विहीन शरीर और बेहोश सुका को अपने कंधों पर उठा लिया और अपने मालिक के पीछे चलने लगा।

चामा उस लड़के और उन 2 लड़कों को ले आओ। उसने तांत्रिक के पीछे देखते हुए कहा। ऐसे ही, तरकश और भाला लिए एक दैत्य आगे आया और वह

शिवन्या और दोनों लड़कों को कंधे पर बैठाकर वह अपने मालिक के साथ निकल पड़ा।

Xxxx

बेटा.ऋतिकरितिक के पिता

उसने धीरे-धीरे अपनी आँखें खोलनी शुरू कर दीं, फिर भी उसे थोड़ी कमज़ोरी महसूस हो रही थी।

उन्हें समझ नहीं आया कि वे कहां हैं. उसने कुछ बार पलकें झपकाईं और इधर-उधर देखा। तब उसे यह थोड़ा और स्पष्ट हो गया कि वह बिस्तर पर है।

सिर और हाथ पर हल्की खरोंच आई।

अरे पापा जी कैसा है आप ठीक है तो कैसा लग रहा है अब आपका।

ओए रोशन देख पापाजी को होश आ गया है। उन्होंने सिर पर लाल पगड़ी और नीचे कुर्ता और काली पैंट पहनी थी। सुखविंदर और उनकी पत्नी रोशन दोनों दिल के बहुत अच्छे थे। वे जिस ढाबे को चलाते थे उसका नाम जय माता दी ढाबा था।


माता दी ढाबा. दोनों के अभी तक कोई संतान नहीं थी

आप कैसे हैं? रोशन ने कहा

माई अब ठीक है रितिक के पिता ने कहा

पापाजी, अगर आपको बुरा लगे तो एक बात पूछूं, सुखविंदर ने कहा.

अरे पूछो बेटा रितिक ने कहा पापा

सुखविंदर ने कहा, तुम वहां सड़क पर बेहोश कैसे हो गईं?

तब रितिक के पिता ने उन्हें पूरा सच बताया कि क्या हुआ था।

तो ऊन हरामजादों आपके परिवार को भी खलिया।'' सुखविंदर ने आह भरते हुए कहा

रितिक के पिता ने कहा, वे कौन थे और आप उन्हें जानते हैं

जंगल में रहने वाला शैतान वही है जो रात में उस जंगल में जाता है।


वह कभी-कभी


वह लौटकर नहीं आता, वह मनुष्य की छाप और मांस का भूखा है, और उसका एक स्वामी भी है जो शैतानों का पीछा करता है।

मैं बस इतना ही जानता हूं, पापाजी।'' सुखविंदर ने कहा।

और अब तुम भी अपने परिवार को भूल जाना चाहती हो रोशन ने कहा

हा पापा जी रोशन सही कह रही हैं सुखविंदर ने कहा.

एक समय रितिक के पिता की उन दोनों से बात हो पाई थी

उसकी आंखों के सामने अपने दामाद-बेटी और 2 प्यारे-प्यारे पोते-पोतियों का ख्याल आया और उसकी आंखों में आंसू आने लगे।


क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प