Man Eaters - 16 - Season 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड 16 - सीजन 2. शुरुवात

नोट- इस कहानी में विकृत हत्याओं का वर्णन इस तरह किया गया है कि दिल की धड़कनें रुक जाएंगी. इसलिए, हृदय रोग से पीड़ित पुरुष और महिला पाठकों को यह कहानी अपने जोखिम पर पढ़नी चाहिए! 🙏🏼😊..

एक काल्पनिक कहानी.

24-11-2001

रात्रि का समय 8:बजे

(कल्पाडा गांव) 2001

आकाश में चंद्रमा का आधा भाग चमक रहा था। उसी आधे चाँद के पास से कुछ काले बादल चाँद को लूटने के लिए यानी उसकी रोशनी को धरती पर पड़ने से रोकने के लिए उसके चारों ओर इकट्ठा हो रहे थे। लेकिन वे दोनों लोग उसकी तीव्र दृष्टि के सामने कुछ भी नहीं रोक सके, वे दोनों आते-जाते आगे बढ़ते रहे। सर्दी का महीना अभी शुरू ही हुआ था और आज साल का आखिरी दिन था।

सर्दी का मौसम होने के कारण वातावरण ठंडा होता जा रहा था, हल्की सफेद धुंध एक जहरीले वायरस की तरह सभी दिशाओं में फैल रही थी। ज़मीन पर मौजूद हरी घास को ठंडी भाप ने छुआ और भाप पानी में बदल गई, घास पर छोटी-छोटी तरल बूंदें दिखाई दीं। आज साल का आखिरी दिन है यानी 31 दिसंबर की रात हो चुकी है। पिछले वर्ष कलपाड़ा सीटी में हर वर्ष की तरह सप्ताह मनाया गया!(काल्पनिक नाम)। साल के आखिरी महीने में, आखिरी हफ्ते में, हेलोवीन की तरह सजावट की जाती थी, छोटे लड़के और लड़कियां भूत के रूप में तैयार होते थे और चॉकलेट मांगते थे, और आज आखिरी दिन था, और आज एक बड़ा तूफान आया। चूंकि यह पिछले साल का आखिरी दिन था, इसलिए कल्पाडा गांव की सड़कों को हेलोवीन की तरह सजाया गया था। सड़कों पर खंभों पर खोपड़ियां लटकाई जाती हैं और खोपड़ियों के अंदर खंभों पर पीली रोशनी वाले बल्ब लगाए जाते हैं।देखा गया था उसी पीले बल्ब की रोशनी में भूत किसान बने बच्चे हाथों में केसरिया रंग का दुपट्टा लिए घूम रहे थे। वह गोल भगवा मस्तक चन्द्रमा के समान दो नेत्रों से युक्त है, फिर मुख किसे कहा जा सकता है? खुला हुआ जबड़ा और नुकीले दांत। सही पहचाना! दस साल के बच्चों से लेकर बीस साल के बच्चों तक।

सभी ने अपनी पसंदीदा डरावनी पोशाक पहनी थी। कोई काला कोट, अंदर से कड़ा कॉलर, लाश जैसा चेहरा और नुकीले दांतों वाला ड्रैकुला बन गया, जबकि कोई लंबी नाक वाली चुड़ैल बन गया, मिशेल मायर्स, फ्रेंकस्टीन, वंडर वुमन, बैटमैन, आदि। तीन छोटे बच्चों का एक समूह हाथों में शिरोला लेकर सड़क पर चल रहा था। एक स्पाइडर-मैन बन गया, दूसरा आर्यन स्पाइडर और तीसरा वेनम स्पाइडर! क्या दृश्य है। अगर मार्वल के निर्माता ने इसे देखा तो वह चौंक जाएंगे।है ना?.वैसे भी!"ए एंडू! तुम्हें कितनी चॉकलेट मिलीं?" वेनम स्पाइडर बॉय रेड स्पाइडर मैन उंडू नाम के लड़के से पूछेगा।

"ओह, नहीं, इतना नहीं। हम फिर एक-दूसरे से मिलेंगे!" इतना कहकर तीनों बायीं ओर मुड़ गये। वे तीनों एक सीधी सड़क पर थे और सड़क के दोनों ओर बंगलों की एक कतार थी, प्रत्येक बंगले के बाहर बगीचे में विभिन्न प्रकार के भूत खड़े थे, जैसे कि यह हेलोवीन था और उनके चारों ओर लेजर रोशनी से सजाया गया था। सजावट जो देखने में बहुत डरावनी लगती है. जैसे ही ये तीनों बायीं ओर मुड़े, पुलिस की एक गाड़ी सायरन बजाते हुए धीरे-धीरे सड़क से आगे बढ़ी. उस कार में दो युवा पुलिस कांस्टेबल बैठे थे. पुलिस की एक गाड़ी रात में सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए गश्त कर रही थी कि सब कुछ ठीक से चल रहा है और नए साल के दिन कोई झगड़ा न हो।

"कहीं कोई झगड़ा नहीं लग रहा. सब कुछ चल रहा है."

ड्राइवर की सीट पर बैठे कांस्टेबल ने शीशे के माध्यम से चारों ओर देखा और वॉकी-टॉकी मशीन में बात की।

"हाँ! फिर गाड़ी यहीं रोको!" ड्राइवर की तरफ बैठा

कांस्टेबल ने उसे संबोधित किया। गाड़ी चला रहे कॉन्स्टेबल ने कार को सड़क के थोड़ा पार रोक दिया।

×××××××××××××××××कल्पाड़ा शहर कचरा घाट= इस स्थान को कचरा घाट इसलिए कहा जाता है क्योंकि कल्पाड़ा शहर की इमारतों, चालियों, बंगलों में कर्मचारी कचरे को गोल प्लास्टिक के डिब्बों में जमा करते थे। अब उसी स्थान पर अँधेरे में कुछ हलचल हो रही थी। एक भिखारी अपनी भूख मिटाने के लिए कचरे के डिब्बे में अपना दाहिना हाथ डालता है और भोजन की तलाश करता है। उसने उस पीले डिब्बे का ढक्कन खोला। उसने अपने बाएं हाथ में एक पीले रंग का थैला पकड़ रखा था और अपने दाहिने हाथ से वह किसी खाने की चीज़ की तलाश कर रहा था, जैसे कि बिना खाए हुए ब्रेड, वेफर्स, खराब चावल, कीड़ा लगे लॉलीपॉप, वह थैले को फेंक रहा था।

"चिल्लाओ!" रोटी का टुकड़ा पाकर वह मुस्कुराया। ऐसा हमेशा होता था जब उसे कुछ खाने को मिलता था और वह मुस्कुराता था। उसके कभी ब्रश न करने वाले पीले दाँत और सड़े हुए काले मसूड़े बाहर आ जाते थे। अब यह बदबू बाहर आ
जाती थी।


क्रमशः


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED