Man Eaters - 15 - Last Part books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड १५ (अंतिम भाग)

एपिसोड। १५



****************************

सामा वही कालिज यहाँ दे दो मुझे चाहिए।सुका ने कहा

"नहीं, मैं इसे नहीं दूंगी, मैं इसे खा लूंगी," सामा ने चामा पर गुर्राते हुए कहा

उस गड़गड़ाहट की आवाज सुनकर ज्योति झाड़ियों के पास देखने लगी और तभी उसने देखा कि ये दोनों राक्षस राहुल के शव को खा रहे हैं। सामा को किसी प्रकार की अनुभूति महसूस हुई, उसने उस स्थान की ओर देखा जहां लौ खड़ी थी, लेकिन अब वहां कोई नहीं था।

ज्योति ने अंधेरे का फायदा उठाया और खुद को नीचे छिपा लिया जब अचानक किसी ने उसके कंधे पर ठंडा हाथ रखा।

हशहह आप तो।ज्योति ने गुंजन की ओर देखते हुए कहा

तुम इतना डरे हुए क्यों हो.गुंजन ने कहा

ज्योति उसे आगे देखने के लिए कहती है, गुंजन एक बार आगे देखता है और उसकी आँखें चौड़ी हो जाती हैं।

अब वह जोर-जोर से रोने लगता था क्योंकि वह खुद ही अपना रोना अपने हाथ से उठाता था

सामा उसे पकड़कर राहुल के शरीर को काटकर खा रही थी।


मेगी स्वाद से स्स्स्स्स्स की आवाजें निकाल कर खा रही थी.

भाग 10 समाप्त करें

****************************

सामा वही कालिज यहाँ दे दो मुझे चाहिए।सुका ने कहा

"नहीं, मैं इसे नहीं दूंगी, मैं इसे खा लूंगी," सामा ने चामा पर गुर्राते हुए कहा

उस गड़गड़ाहट की आवाज सुनकर ज्योति झाड़ियों के पास देखने लगी और तभी उसने देखा कि ये दोनों राक्षस राहुल के शव को खा रहे हैं। सामा को किसी प्रकार की अनुभूति महसूस हुई, उसने उस स्थान की ओर देखा जहां लौ खड़ी थी, लेकिन अब वहां कोई नहीं था।

ज्योति ने अंधेरे का फायदा उठाया और खुद को नीचे छिपा लिया जब अचानक किसी ने उसके कंधे पर ठंडा हाथ रखा।

हशहह आप तो।ज्योति ने गुंजन की ओर देखते हुए कहा

तुम इतना डरे हुए क्यों हो.गुंजन ने कहा

ज्योति उसे आगे देखने के लिए कहती है, गुंजन एक बार आगे देखता है और उसकी आँखें चौड़ी हो जाती हैं।

अब वह जोर-जोर से रोने लगता था क्योंकि वह खुद ही अपना रोना अपने हाथ से उठाता था

सामा उसे पकड़कर राहुल के शरीर को काटकर खा रही थी।


मेगी स्वाद से स्स्स्स्स्स की आवाजें निकाल कर खा रही थी.

जब ज्योति ने अपना कैमरा निकाला तो गुंजन पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही थी और वह राक्षसों की तस्वीर लेने ही वाली थी कि गुंजन ने उसे देखा और उसे रोकने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, तभी उसने गलती से प्रेस बटन दबा दिया और कैमरे से एक बड़ा फ्लश निकला। और सामा ने बड़ी तेजी से उन दोनों को देखा.

ज्योति .........................पाल.......

गुंजन के जोर से चिल्लाने पर वे दोनों जैसे-तैसे कंटीली झाड़ियों के बीच से भागने लगे। वह वही था जो उसके पीछे रस्सी से बंधा हुआ हवा में तीर चलाता हुआ आया था। तीर सक्कक की आवाज करता हुआ ज्योति के पेट में जा घुसा और ज्योति धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ी.

किसी ने उसे कोहरे में खींच लिया और उसकी चीख निकल गई। आना...................


******************************************** **** *****

तभी गुंजन रोने लगी. जय ने एक बार गुंजन की पीठ पर हाथ रखा और उसे आश्वस्त करते हुए कहा।

देखो, चाहे कुछ भी हो, अब हमें इस जंगल से बाहर निकलना ही है, हमारे पास एकमात्र विकल्प हमारी कार ही है।

और हम कार तक कैसे पहुंचेंगे? जय ने गंभीरता से वैशाली और गुंजन की ओर देखते हुए कहा।क्या तुम्हारे पास कार की चाबी है?" गुंजन ने अपनी आँखें पोंछते हुए कहा। एक बार जब जय ने अपनी जींस की दाहिनी जेब में हाथ डाला, तो उसे अपनी बायीं जेब में कोई चाबी नहीं मिली।

उसने हाथ रखा और उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई

एमजी हेक्टर ने कार की चाबियां निकाल लीं। उन तीनों के चेहरे पर एक सुखद मुस्कान फैल गई।


******************************************** **** *****


समय 12:45 पूर्वाह्न


30-35 मिनट तक चलने के बाद वे अपनी कार तक पहुंचे

जय अपनी सीट पर बैठ गया और वैशाली उसके बगल में पीछे बैठ गई

गुंजन अकेली बैठी थी, जय ने कार लॉक करते हुए चाबी घुमा दी

कार खड़खड़ाहट की आवाज के साथ रुक गई।

जय ने एक बार फिर चाबी घुमाई और कार फिर से तेज़ आवाज़ के साथ बंद हो गई। जय ने गाड़ी थपथपाते हुए कहा। अरे नहीं, वह बस बंद कर देना चाहती थी और हताशा में अपना सिर स्टेरिग पर रख देना चाहती थी।

मुझे लगता है कि ठंड की वजह से इंजन जाम हो गया होगा। क्या हम कोशिश करें। गुंजन ने कहा

तो वैशाली ने कहा कि ठीक है मैं ड्राइव सीट पर बैठती हूँ तुम दोनों धक्का लगाओ. वैशाली ने कहा.

ठीक है जय ने कहा।

इसलिए वे दोनों कार से बाहर निकले और धक्का देने के लिए वापस चले गए।

वैशाली ने शीशे में से जय को देखते हुए अंगूठा ऊपर उठाया।

वे दोनों अपने शरीर की पूरी ताकत से कार को धकेलने लगे। गाड़ी अपनी जगह से चलने लगी.

इधर वैशाली सुधा की कार की चाबी घुमाने लगी. धन्यवाद kkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk क्कक्र

वैशाली ने भी हार मान ली लेकिन वह भी चाबी घुमा रही थी

4-5 बार कोशिश करने के बाद क्या चमत्कार हुआ लेकिन गाड़ी छठे फेरे पर रुक गई

इससे जोर-जोर से ब्र्र्र्रमम जैसी आवाज होने लगी, जो पीछे से काला धुंआ उड़ा रही थी

रात का सन्नाटा कार की आवाज़ से टूटा।

वैशाली ने कार को पहले गियर में डाला और थोड़ा आगे बढ़ाकर रोक दिया।

गुंजन की सांस फूल रही थी, वह अपना पेट पकड़कर जोर-जोर से सांस ले रहा था।

जय ने उसे सहारा दिया और कार को करीब लाया। वही कार फिर रुकी.

उन सभी में भय व्याप्त होने लगा था। अब गाड़ी की आवाज सुनकर उन्हें लगने लगा कि राक्षस हमें कभी भी पकड़ सकते हैं।

काँपते-काँपते थोड़ी सी हलचल हुई और पेड़ के दूसरी ओर छुपी हुई चीज़ ज़ोर से चिल्लाती हुई बाहर आ गई।

अब अला के हाथ में चाकू था और वह सीधे कार की ओर भाग रहा था।

चलो भाई, अब दिखाते हैं कि हम WWE के कितने बड़े फैन हैं। वे दोनों सामा के सामने खड़े थे। सामा वहां से भाग रही थी। उसने काफी दूरी तय कर ली। अब वह जय गुंजन को एक बड़ा झटका देगा। जब उसने छलांग लगाई दाहिनी ओर उसका सिर कार से टकराया और कार ने जोरदार टक्कर मारी, टक्कर से दो अच्छी बातें हुईं, उसका सिर फट गया और हरा खून जमीन पर गिरने लगा, जो रात के अंधेरे में चमक रहा था। और दूसरी बात ये कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक झटके में कार फिर से चीख-पुकार की आवाज के साथ स्टार्ट हो गई.

यन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्नन्न nnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnmm सिर को छूने के लिए, सामा तुरंत पीछे मुड़ी, उसी गुंजन ने सामा की नाक पर सैथ रोलिंस की जोरदार किक मारी और किक ने उसी नाक को तोड़ दिया।




नाक फट गई और हरे रंग का खून निकलने लगा। जय ने भी उतना समय बर्बाद किए बिना छलांग लगाई और रोमन रेंस जैसा सुपरमैन पंच पूरी ताकत से सामा के पैर पर मार दिया।

यह गिर गया।

जय गुंजन इसे छोड़ो और जल्दी यहां से निकलो।वैशाली ने थोड़ा डरते हुए कहा।

एक मिनट के लिए बॉस अपना शील्ड पावर बम मारने ही वाला था। गुंजन ने जय की ओर मुस्कुराते हुए कहा।

फिर गुंजन ने सामा का हाथ अपने कंधे पर रखा और उसके दोनों पैर ऊपर उठाये और एक पैर जय के दोनों कंधों पर रख दिया।

और गुंजन उंगली दिखाकर अँख गिनने लगा

1, 2, 3 और जोर की आवाज के साथ सामा जमीन पर गिर गया.

जय और गुंजन आकर कार में बैठ गये

वैशाली ने पहला गियर लगाया और गद्दा आगे सरका दिया.

फिर से दूसरा गियर लगाएं और कार चलाएं

गादी वरुण ने एक हाथ से आकर पीछे बैठी गुंजन को अलग से उठा लिया। वैशाली ने घुरघुराहट के साथ ब्रेक दबाया और वही वरुण चामा गुंजन के साथ कार के सामने गिर गए, कार की सामने की हेडलाइट की रोशनी में उनका चेहरा खून से लथपथ था, उन्होंने गुंजन को मार डाला था। चामा ने भी जय की तरफ देखा और जैसे ही वैशाली ने कार को एक बार में एक गियर में डाला, वह गुर्राने लगी।

कार की स्पीड बढ़ाते हुए कार तेजी से चामा के ऊपर से गुजर गई

कार के धक्के से चामा 10-12 फीट पीछे गिर गया, वैशाली ने फिर वही हरकत की और कार ने चामा को कुचल दिया, साथ ही उसकी गति भी धीमी हो गई।

राका वहां से दौड़ता हुआ आया और उसने एक ही झटके में कार को हवा में उछाल दिया और कार गोल-गोल घूमकर घाटी में जा गिरी।
घाटी में लुप्त हो गये।

तो राका ने एक बार चामा को हाथ से उठाया और पीछे मुड़कर देखा तो उसे वह युवक वहां नहीं दिखा।


******************************************** **** *****


आज वर्तमान काल में 4:30 बजे हैं


ट्रक ड्राइवर ने कहा, ठीक है, अगर तुम वहां से भाग जाओ।

हाँ क्योंकि मैं अकेले और अब कुछ नहीं कर सकता था

क्या खतरे से बचने के लिए मुझे थोड़ा पानी मिल सकता है? ट्रक ड्राइवर ने फिर से जय को पानी की एक छोटी बोतल दी और उसकी ओर देखते हुए, उसी जय ने ड्राइवर के चेहरे पर जोर से लात मारी।

ट्रक चालक दरवाजा तोड़कर चलते ट्रक से बाहर निकल गया।

जय स्टीयरिंग पकड़ता है और ड्राइवर की सीट पर बैठ जाता है, गियर को वापस गियर में डालता है और तेज गति से ट्रक चलाना शुरू कर देता है। और एक बार जब वह दर्पण के माध्यम से पीछे देखता है, तो ड्राइवर अब उसके आसपास खड़ा होता है।

वह 4 दिग्गजों से खड़ी थी।

वाचला मा...........त थूह्ह उस आदमी के मुंह से खून बह रहा था।

साला होशियार था.

यहाँ जय को वह समय याद आने लगा जब वह उस ट्रक में बैठा था और जब ट्रक ड्राइवर ने उसे पानी की बोतल देने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, तो उसने ड्राइवर के हाथ पर वही राक्षस टैटू देखा जो अज्ञात इस्मा की बांह पर था जिसने बातचीत की थी उस जंगल में राक्षसों के साथ.

जय को पूरा यकीन हो गया कि यह वही आदमी है और बिना डरे जय ने बहुत बहादुरी से खुद को खतरे से बचाया और अपनी अगली यात्रा शुरू कर दी।


समाप्त:
निर्माता जयेश जोमाटे (जय)

वेओंग टर्न की कहानी नहीं है.... 🙏🏾😊

वास्तविक पात्रों के नाम लेकिन कहानी हाय कल्पना आहे तीचा वास्तव जीवनाशी कहीं ही smbndh नहीं

और अगर कोई मेरी कहानी कॉपी करता है तो मैं ब्लैक हेट हैकर हूं..........

सीज़न 1 यहाँ ख़त्म हो गया है लेकिन यह अभी ख़त्म नहीं हुआ है, मैं अगले सीज़न में निश्चित रूप से वापस आऊंगा

अध्याय 2 साकार तिथि 2021 गणेश उत्सव

कॉपी पेस्ट करने से पहले मेरी अनुमति लें...

अन्य रसप्रद विकल्प