Man Eaters - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

मैन एटर्स (मानव भक्षक ) - एपिसोड १४



एपिसोड १४
ज्योति अपने तंबू में आज ली गई तस्वीरें देख रही थी।

और वैशाली ठंड से बचने के लिए अपने हाथों और पैरों पर लोशन लगा रही थी.

ये सारिका अभी तक कैसे नहीं आई. वैशाली ने ज्योति की ओर देखते हुए कहा.

तभी ज्योति ने वैशाली की तरफ देखा और मुस्कुरा कर बोली.

वह लोग अपना काम करणे गये हैं

ज्योति ने मुस्कुराते हुए कहा.

पर इतनी रात को क्या काम? वैशालीने फिरसे पूछा

तुम्हारा कान यह लाओ फिर बताती हुं. ज्योति ने कहा

वैशाली अपनी सीट से उठी और ज्योति के पास गयी.

यहाँ सुनो ज्योति ने कहा

फिर वैशाली ने अपना दाहिना कान ज्योति के मुँह के पास कर दिया।

और ज्योति ने उसके कान में धीरे से कहा.

ये दोनों सेक्स करने गए हैं...

छी.......क्या कुछ बोल रही हो, वैशाली बोली

सच में ........ ज्योति ने मुस्कुराते हुए कहा

फिर वैशाली भी हंसने लगी.


******************************************** **** *****

ठंड में ऐसे रोमांटिक माहौल में. प्रेमी महेश और सारिका की

रोमांस खिल चुका था. सारिका ने अपने बाल खुले कर रखे थे और उत्तेजना में महेश के शिस्न पर ऊपर-नीचे हो रही थी। वह अपने हाथों से अपने स्तनों को सहला रही थी और मुँह से रोमांचक आशा भरी आहें निकाल रही थी। दोनों स्वर्गीय आनन्द का। मजे ले रहे थे।

सारिका के उभरते स्तनों को देख कर और उसकी उत्तेजित मादक कराहें सुन कर महेश और भी उत्तेजित हो रहा था.

महेश और सारिका दोनों भी उत्तेजना के स्तर पर पहुँच गये थे

कि अचानक पेड़ से हवा को चीरता हुआ एक प्रतिबंध आया।

और सपक ने आवाज लगाई। वह सारिक के सीने में घुस गया। एक झटके में

तीर की नोक पीछे से घुसी और सामने की ओर से निकल गई। सारिका के मुँह से लाल खून की पिचकारी उड़ी जो महेश के मुँह पर गिरी। उसका मुँह खून से लथपथ था। उसने सारिका को एक तरफ धकेल दिया और खुद नंगा खड़ा हो गया।

उसने अपना हाथ छूकर जगाने की कोशिश की। उसने धीरे से अपनी आँखें खोलीं और महेश को देखा और उसकी आँखें बड़ी हो गईं। उसके पीछे राका खड़ा था जो ढिप्पड़ जैसा लग रहा था। उसके हाथ में एक बड़ी पेट्रोल पेट्रोल चेन वाली पेड़ काटने की मशीन थी। मुड़ते हुए पीछे उसी राका ने अपनी मशीन चालू की और एक ही झटके में महेश की गर्दन घुमा दी कि क्या इस मशीन में लकड़ी काटी जा सकती है।

आप अपनी कल्पना में तय कर सकते हैं कि एक इंसान क्या बन सकता है
एक ही पल में महेश का सिर हिल गया, उसकी आँखें, सिर और मुँह खुले रह गये। सिर और धड़ अलग हो जाने से शरीर से खून के फव्वारे बहने लगे और खून की बारिश जमीन पर होने लगी।

ज़मीन खून से लथपथ हो गई, पेड़ों के घोंसलों में सोए पक्षी चहचहाने लगे

शोर मचाने का रोमांच देखकर वे उड़ने लगे।

सारिका लकवे की तरह पड़ी हुई थी, वह न तो हिल रही थी और न ही आवाज कर रही थी।

एक बार राका ने नग्न सारिका को जमीन पर पड़ा देखा और खुद पर और कुत्सिक पर हंसा

गैसोलीन पेट्रोल चेन सॉ पेड़ काटने की मशीन


उसके सिर का ढक्कन उसके पैरों की ओर कर दिया गया और उसे दो टुकड़ों में काट दिया गया। उसका पेट और आंतें टूट कर बाहर आ गईं। ऐसा लगा मानो मशीन खून से नहा गई हो।

और फिर भी खून मांग रहा है


******************************************** **** *****

जय को प्यास लगी और उसका गला सूख रहा था इसलिए वह उठ गया। पानी पीने के बाद वह फिर से सोने ही वाला था कि उसने महेश और राहुल को अपनी सीटों पर देखा।

जय गुंजन को जगाता है और राहुल और महेश से पैसे बदलने के लिए कहता है। तो गुंजन ने कहा मुझे नहीं पता. मैं गहरी नींद में सो रहा था.

चलो ढूंढने चलते हैं।जय ने कहा

अरे सोने देना यार, होंगे यही कही आ जायेंge, क्यों टेंशन ले रहे हो ।गुंजन ने नींद में कहा।

अबे नीचे आ, तुम्हारे सिर पर क्या खोपड़ी गिरी है, क्या यह हमारा घर है, क्या हम जंगल में हैं, और रात क्या हो रही है, इधर देखो, जय ने गुंजन को अपनी स्मार्ट घड़ी दिखाई कि में

रात के 12:30 बजे थे.

अच्छा ठीक है चल देखते हैं।गुंजन ने कहा

वे दोनों तंबू से बाहर आये।

दोनों ने एक बार चारों ओर देखा, वहाँ एक बेजान सन्नाटा था। पूरा जंगल कोहरे की चादर से ढका हुआ था।

शरीर को ठंडी हवा का अहसास हुआ और ठंडक महसूस हुई।

वहां से ज्योति और वैशाली दूसरे टेंट से बाहर आईं.

जेन और गुंजन ने भी यह देखा और वे उनकी ओर चलने लगे।


जय बोला तुम दोनों बाहर क्या कर रहे हो?

अरे, सारिका और महेश नहीं आये हैं, तो चलो उन्हें देखते हैं।

ज्योति ने कहा

वह महेश और सारिका को कहाँ ले गया।जय ने कहा

ज्योति ने एक बार वैशाली की ओर देखा और मुस्कुरा दी।

ओ आई सी समगल गुंजन ने भी मुस्कुराते हुए कहा.

क्या तुम दोनों मुस्कुरा रहे हो? हम होटल में क्या करने आये हैं? यह जंगल है और समय देखो और अगर रात को इस जंगल में उन दोनों को कुछ हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा। जय ने कहा।

मुझे खेद है ज्योति ने मेन नीचे रख दिया और बोली।

तो जय ने कहा हाँ ठीक है अब दो ग्रुप बनाते हैं

मैं और गूजन देखते हैं कि राहुल कहां है और तुम दोनों महेश और सारिका को ढूंढो।

एक मिनट रुकिए, हम दोनों में से किसी को नहीं, लेकिन मुझे अँधेरे से बहुत डर लगता है।

ज्योति ने थोड़ा डरते हुए कहा.

ठीक है, तो चलो कुछ करते हैं। मैं और ज्योति राहुल को ढूंढने जाते हैं

आप और वैशाली महेश और सारिका को ढूंढने जाते हैं।

गुंजन ने कहा.

उन तीनों को भी गुंजन का आइडिया पसंद आया.

और वे चारों अपने दोस्तों को ढूंढने निकल पड़े।


******************************************** **** *****


गुंजन का ध्यान ज्योति पर था, वह राहुल को कम और ज्योति को ज्यादा देख रहा था।


राहुल ज्योति ने गुंजन की ओर देखते हुए कहा, कहां चला गया।

गुंजन को नींद में कहने दो कि वह क्या करना चाहता है

गुंजन ने कहा.

उम्म...... क्या कहा ज्योति ने कहा।

तो गुंजन ने अपनी जीभ काटते हुए कहा कि नहीं, इसका मतलब है उसे ढूंढना, वरना वह कैसे मिलेगा।

ज्योति ने बस हाँ कहा और फिर से राहुल को ढूंढने लगी।


******************************************** **** *****

जय और वैशाली महेश और सारिका दोनों को ढूंढ रहे थे।

तभी जय ने वैशाली का हाथ पकड़ लिया और उसे अपने पास खींच लिया।

अचानक इस झटके से वैशाली ने अपना सिर नीचे कर लिया और शरमाते हुए बोली, यह क्या कर रहे हो?

उसने धीरे से अपने मुँह में उंगली रख कर वैशाली को चुप रहने को कहा और गर्दन से आगे देखने का इशारा किया।

एक बार तो वैशाली ने भी आगे की ओर देखा और उसकी आँखें फैल गईं

अब वह जोर से चिल्लाई कि जय ने ही उसके चेहरे पर हाथ रखा था

राका महेश के शरीर को टुकड़े-टुकड़े करके खा रहा था।

दो टुकड़े .गैसोलीन पेट्रोल चेन आरा पेड़ काटने की मशीन

वह इसे छोटे-छोटे टुकड़ों में पीसकर प्लास्टिक की थैली में रख लेता था।कभी-कभी इसे मुंह में डालकर खा लेता था। ये सब देखकर वैशाली की चीख निकल गई

श्श्श, चिल्लाओ मत, नहीं तो वे सुन लेंगे। डरो मत मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। जय ने वैशाली का चेहरा अपने दोनों हाथों से पकड़कर उसकी आंखों में देखते हुए धीरे से कहा।

वैशाली जय बादल का आदर करने लगी कि वह मन ही मन उससे कितना प्यार करता है ऐसी स्थिति में भी उसकी भावनाएँ प्रकट होने लगीं।

उसने धीरे से अपनी गर्दन ऊपर उठाई और इशारा किया कि क्या हुआ है। फिर वैशाली धीरे से अपना चेहरा जय के चेहरे के करीब ले आई।

और उसके होंठ जय के होंठों पर थे। अचानक हुई इस घटना से जय स्तब्ध रह गया

मैं तुमसे प्यार करता हूँ जय, मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हें इतना पसंद क्यों करता हूँ

मुझे नहीं पता कि हम इसे आज पढ़ेंगे या नहीं, अगले जन्म में, लेकिन मुझे आपके जैसा साथी चाहिए, वैशाली की आंखों में पानी आ गया।

नहीं, मैं सिर्फ तुम्हें अगले जन्म में नहीं, बल्कि आने वाले हर जन्म में चाहता हूं और हां इस जन्म में भी, जय ने वैशाली की गीली आंखों को धीरे से अपने हाथ से पोंछते हुए कहा।

वैशाली, मैं जो कह रहा हूं उसे ध्यान से सुनो, जय ने वैशाली की ओर देखते हुए कहा।

चलो अब ज्योति और गुंजन को ढूंढते हैं।

जय और वैशाली धीरे-धीरे दोनों राक्षसों से दूर हो गए और गुंजन और ज्योति को खोजने गए।

20-25 मिनट तक खोजने के बाद भी उनका पता नहीं चला तो वे दोनों एक बड़े पेड़ के विपरीत दिशा में बैठ गए ताकि कोई उन्हें देख न सके।
वही आवाज आई श्श्श्श्श्श शक्क शक्क।

जय वह आवाज़ सुनता है और वैशाली को चुप रहने के लिए कहता है।

जय....... वैशाली.... बहुत धीमी आवाज आई तो जय ने धीरे से इधर-उधर देखा और वैशाली से कहा, यह आवाज तुम्हें सुनाई देगी।

वैशाली ने भी हां कहा.

वहां से पैन की आवाज सुनाई देती है, जय वैशिली को देखता है और धीरे से कहता है कि यह फिर से वही आवाज है


जय वैशाली देखें। एक अनोखी आवाज़

एक पल की भी देरी किए बिना, जय और वैशाली ने पेड़ की ओर देखा

गुंजन पेड़ के ऊपर एक मोटे तने पर बैठी थी और वही थी

जय वैशाली को आवाज दे रहा था.

उसके कपड़े जगह-जगह से फटे हुए थे और चेहरा भी खरोंचा हुआ था।

हाथ-पैर खरोंचे गए।

अरे, तुम ऊपर क्या कर रहे हो, जय ने धीमी आवाज में कहा। तभी गुंजन पेड़ से उतरकर जमीन पर आ गई।

अरे जय तुम विश्वास नहीं करोगे क्या तुम दोनों जानते हो कि बाबा ने जो कहा वह सच है कि राक्षसी गुंजन आगे कुछ कहेगी कि जय ने ही कहा था कि वे राक्षस इस जंगल में हैं और उसने सारिका और महेश को बताया था जय कुछ और नहीं कह सका क्योंकि गुंजन समझ गई थी सब कुछ था

गुंजन ज्योति कहां है वह तो तुम्हारे साथ थी फिर कहां है वैशाली ने कहा।

मैं उसे बचा नहीं सका

गुंजनने रोते हुए कहा


देखते हैं अगले एपिसोड में क्या होता है


क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED