भुतोंकी कहानिया - 10 - (अंतिम भाग) Jaydeep Jhomte द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

भुतोंकी कहानिया - 10 - (अंतिम भाग)

एपिसोड १०

एपिसोड १० अंतिम

"ए राघ्या .....ए राघ्या....... !. शामलाल ने जोर से रघुवेंद्र को बुलाया, आवाज सुनते ही रघुवेंद्र उसकी ओर मुड़ा।
"ओह, तुम कहाँ थे...?" रघुवेन्द्र ने कहा.
"अरे पापा, जल्दी आओ...यहाँ से...ट्रक में, मैं तुम्हें सब बताऊँगा...!" शाम और रघुवेंद्र ट्रक की ओर चलने लगे, लगभग 10-12 मिनट बाद शाम को हाईवे पर आगे एक बड़ा कंटेनर ट्रक दिखाई दिया, और रघुवेंद्र ड्राइविंग सीट पर बैठा था।
"यह रघु यहाँ है, फिर यह कौन है...?" शाम ने एक पहिया उठाया और पीछे देखा। उसने रघुवेंद्र को अपना सिर झुकाए और जमीन पर घूरते हुए देखा। सच तो यह था कि वह रघु नहीं बल्कि एक असली शैतान था। शाम का समय था। जैसे ही आंखों के सामने मौत दिखती है, हर कोई पांच पर्दे पहन लेता है, उसी तरह शाम ची भी पांच पर्दे पहन लेता है। डर से अंग कांपने लगे, डर के मारे आवाज खामोश हो गई। ऐसी अवस्था में था कि उसके गले से साँस भी नहीं निकल रही थी। और उसी अवस्था में वह एक-एक कदम पीछे हटकर आगे-पीछे करने लगा। और इधर लाल मुँह वाला पिशाच अपनी गर्दन ऊपर उठाने लगा, उसकी पीली -दो काली नोकों वाली पीली आँखें अँधेरे में बाज़ की तरह चमक रही थीं। पीछे मुड़कर देखा तो पीछे एक बड़ा पेड़ था।

जिस तरह रात के अंधेरे में घूम रहे कुत्ते और बिल्ली की आंखें रोशनी के संपर्क में आने पर एक खास डर से चमकने लगती थीं, उसी तरह लाल चेहरे वाले पिशाच की आंखें पीली चमकने लगती थीं।
अंग-प्रत्यंग से ध्वनि निकलने लगी। मानो भय के कारण उसका आकार और शारीरिक संरचना बढ़ने लगी हो, राक्षस ने पागलों की तरह अपने अंगों को मोड़ते हुए अपना रूप और शरीर 10-12 फीट तक बढ़ा लिया, जो सामान्य मानव के तर्क से परे था। प्राणी। और शाम उसी अमानवीय रूप को अपनी स्थिर आँखों से देख रहा था। आखिरी प्रयास के रूप में, शाम ने ट्रक की ओर देखा और ज़ोर से रोने ही वाला था कि तभी किसी ने एक हाथ से उसका मुँह बंद कर दिया।
"भाग जाओ...? भागो, मेरे चंगुल से कोई नहीं बचेगा...! हीही, हीही, चिल्लाओ," शाम के कानों में एक तेज़ गहरी कर्कश ध्वनि गूंजी और इसके साथ ही एक अजीब सी हंसी भी। और इस वाक्य के साथ, पिशाच ने अपना तेज पंजा उसके पेट में खोद दिया। साथ ही शाम की नाक और गले से भी गाढ़ा लाल खून निकलने लगा. झटका इतना जोरदार था कि बिना खून-खराबे के कई छर्रे गिरे। उस शाम ही
उसकी मृत्यु हो गई।
"तुम्हारी जुबान बहुत चलती है...!"

उसने शाम की लाश को देखते हुए ज़ोर से कहा और उसने शाम की जीभ को अपने मुँह से बाहर निकाल लिया और बेसब्री से दूसरी जीभ का इंतज़ार करने लगी।
□□□□□□□□□□□□□□
किसी और दिन.....! हाईवे पुलिस स्टेशन

रघुवेंद्र अपने दोस्त की गुमशुदगी का मामला लेकर थाने आया था.
वहां उन्हें एक अजीब जानकारी मिली.

"सर...! मेरा दोस्त गायब है...!" इतना कहकर रघु ने सामने बैठे सिपाही को सारी बात बताई, सिपाही ने एक फोटो रघु के सामने रखते हुए कहा।
"क्या आप मिले?" कांस्टेबल की बात पर रघु ने फोटो हाथ में लेकर कहा
"हां सर, यही तो...! साली...! सर, इला को मत छोड़ना...!"
कांस्टेबल ने कहा, जबकि वह रघु से कुछ कहने ही वाला था
"ओह, बाबा, वह उसे पकड़ने की कोशिश करेगी। वह 10 साल पहले मर गई थी! उसके साथ बलात्कार किया गया था... इसलिए हर अमावस्या को उसकी आत्मा किसी से लिफ्ट मांगती है, अगर लिफ्ट देने वाले की नज़र और झुकाव हो।अन्यथा वह एक हत्यारी दुल्हन है।"
इतना कहकर सिपाही की बोलती बंद हो गई।
उसने रघु को पीछे देखने को कहा
पीछे एक दीवार थी उस दीवार पर बहुत सारे missing photo Lage थे
" ये क्या है सर...?" रघु ने उत्सुकता से कहा।
".ये सब वही है जो तुम्हारे दोस्त की तरह लाप्ता हुये है ! और इन तस्वीरों को दीवार पर लगे 10 साल हो गए, लेकिन मैंने अभी तक ईनमें से किसिको भी नहीं देखा है, और अब तुम्हारा दोस्त भी शायद चला गया है..!" रघु ने पुलिस स्टेशन की एक दीवार पर नज़र डाली और 100 से अधिक गायब तस्वीरें देखीं।

बोध..- नारी माँ के समान है..! उसका सम्मान करें.

💫..राजाओं के राजा शिवाजी महाराज 💫

समाप्त :




...

अगर आपको कहानी पसंद आई तो टिप्पणी और रेटिंग देकर हमें अवश्य बताएं

Google translete स्टोरी
मराठी to hindi...