भुतोंकी कहानिया - 8 Jaydeep Jhomte द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

भुतोंकी कहानिया - 8





एपिसोड ८


,"ओह, वह कहाँ गई?" शाम ने खुद से कहा। और इधर-उधर देखने पर उसने देखा कि अनामिका थोड़ी दूर जंगल में खड़ी है, शाम को प्यार से मुस्कुरा रही है,
वह उसे अपने पास आने का इशारा कर रही थी। अनामिका के चारों ओर एक अदृश्य धुंध छा रही थी। यह उदासीनता की आभा दे रही थी। यह कुछ अपरिचित, अमानवीय, अप्रिय था। उससे दूर रहने में ही भलाई है. अगर तुम उसके पास जाओगे तो भी वो तुम्हारा लंड लेने की कोशिश नहीं छोड़ेगा. लेकिन वासना के वशीभूत शाम को तो जैसे इन सबसे कोई लेना-देना ही नहीं था. हवस का नशा इतना गहरा था कि शाम को खुद पर काबू नहीं रहा। वह नीचे आया, उसका शरीर ठंडा होने लगा। लेकिन यह हवस से कम था। शाम आसपास की झाड़ियों से होते हुए जंगल में घुस गया, लाल साड़ी पहने अनामिका 20 साल की थी। -उससे 22 कदम दूर। शाम इस आकृति को बड़ी हसरत से देख रहा था, लेकिन उसे एक बात का ध्यान नहीं आया कि वह अनामिका के पीछे-पीछे चलते-चलते जंगल के बीच में आ गया। एक तरह से वह एक भयानक जाल में फंस गया था, जिससे निकलने का केवल एक ही रास्ता था।
मौत
□□□□□□□□□□□□□□□□

□□□□□□□□□□□□□□□□
"एक शाम जरा स्क्रूड्राइवर..लाना...!" रघुवेंद्र ने यह वाक्य जोर से बोला, लेकिन उसका वाक्य सामने नहीं आया और कोई जवाब नहीं मिला.
"एक शाम...????? एक दिखावा...???"
रघु ने फिर शाम को आवाज़ लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।
"साला क्या घटिया इसान है !" रघुवेंद्र अपना पेचकस लेने जाने लगा। जैसे ही वह ट्रक के दरवाजे पर पहुंचा उसने दूसरी आवाज दी और अंदर देखा लेकिन अब कोई नहीं था। दोनों सीटें खाली थीं।
"यार, ये दोनों कहाँ गए?" जैसा उसने खुद से कहा, उसने पेचकस उठाया और चला गया।
"ओह अनामिका जान! रुको, कहां तक ​​ले जाओ, यहां कोई देखने वाला नहीं है..!" शाम ने अनामिका की ओर अजीब सी मुस्कान के साथ देखते हुए कहा. अनामिका उसकी बात सुनकर रुक गई, शाम के चेहरे पर एक नकली मुस्कान फैल गई और वह उसकी ओर चलने लगा।
"क्या अनामिका जान..! इधर देखो..नहीं..!" शाम ने उसके कंधे पर हाथ रखा और उसकी पीठ से लिपट गया।
जैसे ही वे गले मिले, एक सड़ी हुई गंध उसकी नाक में घुस गई। गंध को सहन नहीं कर पाने के कारण उसने उसे एक तरफ धकेल दिया।
क्रमश:महत्वपूर्ण संदेश- कहानी में वर्णित गांव का नाम और वहां की स्थिति सब काल्पनिक है।



कहानियाँ केवल मनोरंजन के लिए ही पढ़ी जानी चाहिए



इस कहानी में लेखक ने भूत-प्रेत और अंधविश्वास को आवश्यकता के कारण दर्शाया है - लेखक का इस कहानी के माध्यम से समाज में अंधविश्वास फैलाने का कोई इरादा नहीं है। यदि कोई व्यक्ति व्यक्तिगत संदेशों के माध्यम से लेखक को आपत्तिजनक संदेश और व्यवहार भेजता है तो कानून के अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी!



कहानी में वर्तनी की गलतियाँ हो सकती हैं, इसलिए कृपया लेखक को समझें!



लेखक गलतियों को सुधारने का प्रयास कर रहा है..





धन्यवाद..


यह कहानी काल्पनिक है!


कहानी में भूत-प्रेत और अमानवीय शक्तियों का जिक्र है।


कहानी में अंधविश्वास है लेकिन लेखक इसमें कुछ नहीं जोड़ता... इसका इस्तेमाल इसलिए किया गया है क्योंकि यह जरूरी है।



महत्वपूर्ण संदेश- कहानी में वर्णित गांव का नाम और वहां की स्थिति सब काल्पनिक है। विनम्र निवेदन। 🙏



इस कहानी में लेखक ने आवश्यकता के कारण भूत-प्रेत, लाश, पिशाच, पिशाच, डाकिनी, यक्षिणी जैसे भूत-प्रेत और अंधविश्वासों को दर्शाया है - लेकिन इस कहानी के माध्यम से समाज में अंधविश्वास फैलाने का लेखक का कोई इरादा नहीं है। पाठक इसे समझें - यदि कोई लेखक को आपत्तिजनक अपमानजनक संदेश और बुरे, हिंसक व्यवहार वाले व्यक्तिगत संदेश भेजता है - तो उस पाठक के खिलाफ कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी! इस कहानी में वर्तनी की गलतियाँ हो सकती हैं, क्योंकि लेखक नया है, इसलिए कृपया लेखक को समझें! वह आगे चलकर निश्चित रूप से बेहतर लिखना सीखेगा..........कहानी में गलतियों को लेखक को बताएं..ताकि वह


लेखक त्रुटियों को सुधारने का प्रयास करेगा...


और नये जोश से लिखेंगे..!


कहानी जारी है...अगला एपिसोड..हर एक दिन एक एपिसोड पोस्ट किया जाएगा।


।धन्यवाद



एक टिप्पणी रेटिंग अवश्य दें।


कहानी पसंद आये तो फॉलो करें और स्टीकर दें!



यह कहानी काल्पनिक है!


कहानी में भूत-प्रेत और अमानवीय शक्तियों का जिक्र है।


कहानी में अंधविश्वास है लेकिन लेखक इसमें कुछ नहीं जोड़ता... इसका इस्तेमाल इसलिए किया गया है क्योंकि यह जरूरी है।



कथा प्रारंभ