भुतोंकी कहानिया - 7 Jaydeep Jhomte द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

भुतोंकी कहानिया - 7




एपिसोड ७




बहन जी आपकी स्कूटी...?”
"अरे रघुवेन्द्र, चुप हो जा यार...! उसकी स्कूटी कहीं है..! क्या स्कूटी-स्कूटी, चलो छोड़ो उसे..!"
शाम ने थोड़ा गुस्से में कहा.
"जी आपका नाम क्या है..?" शाम ने महिला की ओर देखते हुए कहा।
"अनामिका...! मेरा नाम है...!"
वैसे दोस्तो, उस औरत का नाम अनामिका था..!
"वाह क्या बढ़िया नाम है...!" शमनामिका की ओर देखते हुए कहा.
"साला नटुंकी...!"
उसके वाक्य पर रघु ने मन में कहा।
"तो तुम इस साड़ी में बहुत अच्छी लग रही हो... तुम वही हो जिसकी शादी हो गई है" शाम ने अनामिका की ओर देखते हुए कहा।
"हाँ...!" अनामिका ने इतना ही कहा होगा कि रघु जोर-जोर से हंसने लगा।
" हा हा हा हा हा हा!"
"क्या मज़ाक है..?" शाम ने रघु पर भौंहें चढ़ाते हुए कहा।
"हाँ तो ताल बड़ा मज़ाक बन गया...!हाहा, अहा!" रघु फिर हँसते हुए बोला।
"यह पागलपन है..! उसे इस तरह हँसते हुए देखो...!"
शाम ने अनामिका की ओर देखा और मुस्कुराते हुए कहा। लेकिन वही ध्यान आगे बढ़ रहा था।सफ़ेद-सपाट चेहरे पर शून्य भाव था।
लेकिन शाम के इस वाक्य पर रघु गुस्से से शाम को देख रहा था, रघु ने फिर कहा कि कुछ समय बीत गया होगा।

"ओह दीदी! एक बात तो आपसे पूछी ही नी मैंने..? आपका ड्रॉप कहां करना है जी.?"
"मैं यहां से 30-40 मिनट में घर पहुंच जाऊंगा...!" अनामिका ने शाम की ओर देखते हुए कहा।
जंगल की सड़क पर उस ट्रक के अलावा कुछ भी नहीं था, वो बहुत ही सुनसान इलाका था. अँधेरे ने अजगर की भाँति उस उजाड़ क्षेत्र को अपने आगोश में ले लिया और जंगल तथा आसपास के क्षेत्र को आतंकित कर दिया। जैसे-जैसे ट्रक आगे बढ़ रहा था, पेड़ों की शाखाएँ अपने आप हिल रही थीं, मानो कोई सफेद कपड़े पहने पेड़ों पर बैठा हो और अजीब नज़रों से ट्रक को देख रहा हो। बैठ गया। और उसी समय अनामिका का हाथ शाम पर पड़ा। हाथ। शाम ने अनामिका की ओर देखा, दोनों ने एक-दूसरे को देखा और अनामिका एक पल के लिए शरमा गई। 5 - 10 मिनट के बाद, ट्रक में कुछ हुआ।
एक समस्या है। तभी रघुवेंद्र ने ट्रक रोक दिया।
"क्या हुआ?" शाम ने रघु की ओर प्रश्नवाचक दृष्टि से देखते हुए कहा।
"कुछ दिक्कत है...देखा..." इतना कहकर रघु नीचे आया, शाम ने हल्के से अनामिका की तरफ देखा।
वह चौंक गया क्योंकि आगे की सीट खाली थी।
"ओह, वह कहाँ गई?" शाम ने खुद से कहा।

क्रमश:
महत्वपूर्ण संदेश- कहानी में वर्णित गांव का नाम और वहां की स्थिति सब काल्पनिक है।



कहानियाँ केवल मनोरंजन के लिए ही पढ़ी जानी चाहिए



इस कहानी में लेखक ने भूत-प्रेत और अंधविश्वास को आवश्यकता के कारण दर्शाया है - लेखक का इस कहानी के माध्यम से समाज में अंधविश्वास फैलाने का कोई इरादा नहीं है। यदि कोई व्यक्ति व्यक्तिगत संदेशों के माध्यम से लेखक को आपत्तिजनक संदेश और व्यवहार भेजता है तो कानून के अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी!



कहानी में वर्तनी की गलतियाँ हो सकती हैं, इसलिए कृपया लेखक को समझें!



लेखक गलतियों को सुधारने का प्रयास कर रहा है..





धन्यवाद..


यह कहानी काल्पनिक है!


कहानी में भूत-प्रेत और अमानवीय शक्तियों का जिक्र है।


कहानी में अंधविश्वास है लेकिन लेखक इसमें कुछ नहीं जोड़ता... इसका इस्तेमाल इसलिए किया गया है क्योंकि यह जरूरी है।



महत्वपूर्ण संदेश- कहानी में वर्णित गांव का नाम और वहां की स्थिति सब काल्पनिक है। विनम्र निवेदन। 🙏



इस कहानी में लेखक ने आवश्यकता के कारण भूत-प्रेत, लाश, पिशाच, पिशाच, डाकिनी, यक्षिणी जैसे भूत-प्रेत और अंधविश्वासों को दर्शाया है - लेकिन इस कहानी के माध्यम से समाज में अंधविश्वास फैलाने का लेखक का कोई इरादा नहीं है। पाठक इसे समझें - यदि कोई लेखक को आपत्तिजनक अपमानजनक संदेश और बुरे, हिंसक व्यवहार वाले व्यक्तिगत संदेश भेजता है - तो उस पाठक के खिलाफ कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी! इस कहानी में वर्तनी की गलतियाँ हो सकती हैं, क्योंकि लेखक नया है, इसलिए कृपया लेखक को समझें! वह आगे चलकर निश्चित रूप से बेहतर लिखना सीखेगा..........कहानी में गलतियों को लेखक को बताएं..ताकि वह


लेखक त्रुटियों को सुधारने का प्रयास करेगा...


और नये जोश से लिखेंगे..!


कहानी जारी है...अगला एपिसोड..हर एक दिन एक एपिसोड पोस्ट किया जाएगा।


।धन्यवाद



एक टिप्पणी रेटिंग अवश्य दें।


कहानी पसंद आये तो फॉलो करें और स्टीकर दें!



यह कहानी काल्पनिक है!


कहानी में भूत-प्रेत और अमानवीय शक्तियों का जिक्र है।


कहानी में अंधविश्वास है लेकिन लेखक इसमें कुछ नहीं जोड़ता... इसका इस्तेमाल इसलिए किया गया है क्योंकि यह जरूरी है।



कथा प्रारंभ