क्या एकांत ही सुख हैं ? - 6 Poonam Kuhar द्वारा प्रेरक कथा में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

क्या एकांत ही सुख हैं ? - 6

आपने पीछे पढ़ा था कि प्रेमा तुषांत के खाने में नशे की गोलियां मिला देती हैं फिर तुषांत बेहोशी की हालत में आ जाता हैं जिसके कारण तुषांत को कुछ समझ में नही आ रहा था की उसके साथ क्या हो रहा हैं ।

फिर प्रेमा अपने पापा रविकांत को फोन करके घर पर बुला लेती हैं और रविकांत आते ही अपनी बेटी प्रेमा को समझाता हैं की बेटी अब शुरू हो जाओ मुझे इसी दिन का इंतजार था ।

फिर प्रेमा तुषांत को एक रूम में ले जाती हैं और तुषांत के सारे कपड़े उतार देती हैं और फिर एक ऐसा दृश्य क्रिएट करती हैं जिसमे तुषांत प्रेमा के साथ प्रेमा की मर्जी के बिना उसे छूने की कोशिश करता हैं और उसे चुम्बन करने की कोशिश करता हैं। जबकि तुषांत नशे की हालत में था उसे पता नही था की उसके साथ क्या हो रहा हैं और प्रेमा बेड के नीचे और उप्पर तुषांत को कर देती हैं जिससे लगता हैं की तुषांत प्रेमा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता हैं । फिर आगे प्रेमा चीखने चिलाने का नाटक करती हैं और रोने का नाटक करती हैं ।

प्रेमा : - छोड़ दो तुषांत मेने तुम्हारा क्या बिगाड़ा हैं ।
प्लीज भगवान के लिए छोड़ दो ना ___
तुम तो मुझसे प्यार करते था ना, तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो । (रोने का नाटक करते हुए)

फिर जोर से चिलाते हुए तुषांत ___
फिर प्रेमा यह क्रिएट करने की कोशिश करना चाहती है की उसने तुषांत से इतनी मिन्नते मांगी फिर भी तुषांत ने उस प्रेमा पर तरस , दया ,रहम भी नही किया ।

और इधर प्रेमा का पापा रविकांत इन दोनो की वीडियो बना रहा था की ताकि हम तुषांत को ब्लैकमेल कर सके और उसकी स्टोरी उससे हासिल करकर उन्हे अपना नाम दे सके ।
फिर रविकांत और प्रेमा ने मिलकर तुषांत का अश्लील वीडियो बना लिया था जिसमे तुषांत को पता भी नहीं था की उसकी तो कोई गलती भी नही थी ।

अगले दिन सुबह होने पर पर प्रेमा तुषांत को उठाकर बोल देती हैं सुबह हो गई उठ जाओ और तुषांत उठकर फिर फ्रेश होता है फिर कोचिंग से ट्यूशन, ट्यूशन से घर चला जाता हैं ।
प्रेमा तुषांत से कुछ भी बात नही करती है उस रात के बाद । फिर तुषांत प्रेमा से बात करने की कोशिश करता हैं की तुम्हे क्या हो गया हैं तुम मुझसे बात क्यों नही कर रहे हो ?
बताओ ना प्लीज 🙏🏻🙏🏻🙏🏻

फिर प्रेमा तुषांत से बोलती हैं की जिस रात तुम मेरे घर पर सोए उस रात का तुम्हे कुछ पता नही है ,ऐसा रिएक्ट करना बंद करो प्लीज _____
तुषांत बोलता हैं क्या बोल रही हो तुम !
सच में मुझे कुछ पता नही हैं ।
उस रात क्या हुआ था मुझे साफ- साफ बताओ ??
फिर प्रेमा ऐसा रिएक्ट करती हैं की जैसे तुषांत ने उसके साथ बहुत गलत किया हो और तुषांत को कहती हैं की उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी । मेने बहुत मिन्नते मांगी तुमसे फिर भी तुमने मुझे छोड़ा नही , में रोती, चीखती, चिल्लाती रही फिर भी तुम जानवरो की तरह मुझे नोच खा रहे थे । इतना बोलते ही प्रेमा जोर जोर से रोने लग जाती हैं ___
तुषांत प्रेमा से कहता हैं की मुझे तो कुछ याद नहीं आ रहा की मेने तुम्हारे साथ ऐसा कुछ किया है। पर तुम मुझसे झूठ क्यों बोलोगी ।
तुषांत की बाते सुनते ही प्रेमा वहा से चली जाती हैं बिना उसे आगे कुछ कहे तब तुषांत प्रेमा को रोकते हुए ___

प्रेमा रुक जाओ ना यार ___
प्लीज यार मेरी बात सुनो ना ___
ओए सच्ची में मुझे कुछ पता नही हैं ।

तुषांत के रोकने पर भी प्रेमा वहा नही रुकती हैं और चली जाती हैं । फिर तुषांत प्रेमा का पीछा करता हैं ।
प्रेमा कहती हैं छोड़ दो मेरा पीछा प्लीज भगवान के लिए ___

प्रेमा की बात सुनकर तुषांत बिना कुछ बोले अपने घर चला जाता हैं और प्रेमा ने उसे जो कुछ भी बताया उसके बारे में सोचता हैं और याद करने की कोशिश करता हैं की उसने सच्ची में प्रेमा के साथ जबरदस्ती करी हैं क्या ?
इतने में ही तुषांत का भाई अवि उसके पास आता हैं अपने भाई तुषांत से बोलता हैं की आप उदास क्यों हो भाई ?
जब से आप घर पे आए हो तब से में आपकी तरफ देख रहा हु की आज आपने खाना भी नहीं खाया और ना ही आप अपनी स्टोरी लिख रहे हो ।

बताओ ना भाई कुछ बात हैं तो तब तुषांत अवि से कहता हैं की तू तो अभी बहुत छोटा हैं तुम इस चीज से अनजान हो और जब तुम बड़े हो जायेगे तब में तुम्हे सब कुछ समझा दूंगा । वैसे भी इतनी बड़ी कोई बात नही हैं जैसा कि तुम सोच रहे हो । अभी तुम सो जाओ रात बहुत हो गई हैं तब अवि बोलता हैं की आज में आपके पास सोयुगा।
ठीक हैं सो जाओ मेरे पास । फिर तुषांत अवि को तो सुला देता हैं लेकिन उसे नींद नहीं आ रही थी। वह इमोशनली बंदा था जो की पूरी तरह से टूट चुका था क्योंकि प्रेमा ने भी उससे बात करना छोड़ दिया । उसे पता ही नही चल रहा था की उसके साथ क्या हो रहा हैं । इसके साथ ही वह प्रेमा को लेकर चिंतित भी था की मेने उसके साथ सच्ची में गलत किया हैं तो में बहुत गंदा हु में । मैं खुद को कभी माफ नहीं करूंगा।


इतने में ही तुषांत के पास एक कॉल आता हैं की में तुम्हारे पास एक वीडियो भेज रहा हु जो तेरी जिंदगी बरबाद कर देंगी । और उस वीडियो को देखने के बाद तुम ये चाहते हो की तुम्हारी जिंदगी बरबाद ना हो तो जैसा मैं बोली वैसा ही करना और ये बात किसी को मत बताना वरना तुम्हारे लिए ठीक नही होगा ।

तुषांत बोलता हैं की तुम कोन हो इतने में वह आदमी कॉल कट कर देता हैं ।
थोड़ी देर में तुषांत के पास वह वीडियो आ जाता हैं जो की प्रेमा और रविकांत ने मिलकर बनाया था । जिसे देखते ही तुषांत की आंखे लाल हो जाती हैं और उसके हाथ पर डर के मारे कांपने लगते हैं (तुषांत सोचते हुए अब में क्या करू ? ये सब क्या हो रहा हैं मेरे साथ )


यह तुषांत की जिंदगी का एक भयंकर मोड़ था जो की उसकी जिंदगी का कैसा हाल कर देगा।
अगर तुषांत पहले की तरह अकेला रहता ना किसी से बात करता अपने काम से मतलब रखता तो आज उसे ये दिन नही देखना पड़ता । क्या तुषांत के लिए एकांत ही सुख था ?

इस कहानी का अगला भाग देखना न भूलना । अगर कहानी अच्छी लगी हो तो मुझे फॉलो करके रेटिंग जरूर देना ____

थैंक यू सभी का ____
🙏🏻🙏🏻🙏🏻