Kya Ekant hi sukh hai ? - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

क्या एकांत ही सुख हैं ? - 8

जैसा की आपने पीछे पढ़ा होगा की तुषांत अपने घर नही आता हैं तो उसके घर वाले उसकी चिंता करने लग जाते हैं और उसकी कोचिंग, ट्यूशन में फोन करते हैं तो वे बताते हैं की तुषांत तो यहां से कल ही चला गया था । बच्चो की ट्यूशन पूरी होने के बाद और आज वह अभी तक आया ही नहीं । उनकी ऐसी बाते सुनकर उसके घरवाले और भी डर जाते हैं की आखिर वो गया तो कहा गया । उसने कभी भी हमे बिना बताए कुछ काम भी नही किया हैं और आज तक वह घर से इस तरह लापता भी नही हुआ हैं ।

ऐसा बोलकर वे सोचते हैं की हम क्यों न हम पुलिस के पास जाए वो हमारी मदद जरूर करेंगी , हमारे तुषांत को ढूंढने में ।
फिर तुशांत के मम्मी पापा पुलिस के पास जाते हैं और उन्हें सारी घटना बता देते हैं , उनसे विनती करते हैं की हमारे तुषांत को जल्दी से ढूंढ लो हमे उसकी चिंता सताए जा रही हैं ।
पुलिस कहती हैं की आप चिंता न की तुषांत को हम जल्दी ढूंढ लेंगे , बस आप उसकी फोटो , आईडी और उसके फोन नंबर दे जाओ जिससे हम उसके फोन नंबर की लोकेशन पता कर सकते हैं की तुषांत कहा हैं ।

फिर तुषांत के पापा पुलिस को तुषांत की सारी डिटेल दे देते हैं और घर पर चले जाते हैं।
घर जाने के बाद अवि उनसे पूछता हैं की तुषांत का कुछ पता चला क्या ??
भैया मिल गए हैं क्या ??
मुझे उनकी बहोत चिता हो रही हैं ?
अवि का पापा कहते हैं की तुम्हारा भाई जल्द ही मिल जायेगा , हम पुलिस के पास होके आए हैं । वो हमे जल्द ही हमारे तुषांत को ढूंढकर हमारे पास ला देंगे ।

उसके बाद पुलिस तुषांत की तलाश करना शुरू कर देती हैं और उनकी यह कोशिश रंग लाती हैं पर उन्हें तुषांत नही , तुषांत की लाश मिलती हैं ..

फिर पुलिस वाले तुषांत के घर में यह बात बता देते हैं और पूरे घर में दुख का मातम छा जाता हैं । तुषांत के परिवार वाले रोने लग जाते हैं की हमारा तुषांत हमे छोड़कर नही जा सकता , वह हमसे बहुत प्यार करता है और वो इस तरह हमसे दूर नही हो सकता । सायद किसी ने उसके साथ कुछ गलत किया होगा और पुलिस से कहते है। की प्लीज आप हमारे तुषांत के कातिलों को ढूंढ दीजिए ।
फिर पुलिस वाले कोशिश में लग जाते है की आखिर तुशांत का खून हुआ है या इसने सुसाइड किया हैं

फिर पुलिस को फोरेंसिक ब्यूरो की मदद से पता चलता हैं की उनकी डेथ अपने आप नही हुई बल्कि किसी ने उसे मरा हैं और हम अपनी तरफ से उसके कातिलों को ढूंढने की पूरी कोशिश करेंगे ।
लेकिन पुलिस की कोशिश कोई काम नही आती हैं और उन्हें तुषांत के कातिलों के बारे में कुछ नही पता चलता हैं ।
आखिर तुषांत का खून प्रेमा और रविकांत ने मिलकर किया हैं ??
और किया हैं तो क्यों किया हैं ??
यह कहानी आगे जाकर कैसा रूप लेंगी पढ़ना न भूलना ।।।
अगर कहानी अच्छी लगी हो तो मुझे फॉलो करके रेटिंग दे सकते हो ___

अगर इसके अलावा आप इमोजी puzzle वीडियो देखना चाहते हो तो मेरे youtube चैनल को subcribe कर सकते हो ___

थैंक यू सभी का




अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED