My Toxic Love - 26 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 26

वही नायरा जो अभी सबके साथ बैठी हुई थी जब उसे ऐसा लगता है कि कोई उसे देख रहा है तो अपनी नजर उठाकर चारों तरफ देखती है उसकी नजर रक्षित से जा मिलती हैं तो उसके गाल लाल होने लगते हैं।।

नायरा कुछ सोचकर हल्की-हल्की खुद में इस्माइल करने लगती हैं।।

इन इमेजिनेशन,,

नायरा टेरेस पर खड़ी थी और हैरानी से अपने चारों तरफ देख रही थी और वही उसके ठीक पीछे रक्षित एक टक उसे देख रहा होता है ।

आसपास पूरे में चेरी लाइट्स और फ्लावर से डेकोरेट किया हुआ था ,

और वहां पढ़ाती हुई पूरे में चांद की चांदनी के बीच नायरा खड़ी थी, हैरानी से हर तरफ देख रही थी इस वक्त उसका चेहरा चांद के चांदनी में और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा था और रक्षित उसे बस निहारे ही जा रहा था तभी वह धीरे कदमों से नायरा के पास आकर उसे पीछे से अपने बाहों मे

भर लेता है। इतना खूबसूरत माहौल देखकर नायरा के चेहरे पर चमक थी लेकिन जैसे ही रक्षित उसे अपनी बांहों में भर ता है।

नायर वह धीरे से रक्षित की तरफ घूमने की कोशिश करते हुए बोलती है ।

यह सब क्या है ,और आप ये क्या कर रहे हैं रक्षित उसे कुछ बोलने से पहले ही उसके कान में बहुत ही धीरे से,

शांत रहने का इशारा करता है जिसे सुनकर नायरा एकदम शांत खड़ी हो जाती हैं ।

और वहां चलते एकदम ठंडी-ठंडी हवा उस वक्त बहुत ही रोमांटिक माहौल क्रिएट कर रही थी और वही रक्षित कुछ देर नायर को वैसे ही लिए खड़ा रहता है

फिर धीरे से उसके कंधे पर अपनी चीन रखते हुए नायरा के कान में अपनी गर्म सांसे छोड़ते हुए ,बहुत ही सेंसेनल वॉइस में बोलता है।।।

यू नो व्हाट यू आर लुकिंग सो ब्यूटीफुल टुनाइट नायरा रक्षित के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर अपनी आंखें बड़ी-बड़ी करके झपकाने ने लगती है।

जिससे रक्षित हल्का सा नायर को अपनी तरफ घूम कर उसके चेहरे को दोनों हाथों भरते हुए उसकी आंखों में देखते हुए बहुत ही सॉफ्ट वॉइस में बोलता है।।

यू नो व्हाट मिस सभरवाल आजकल मुझे रातों में नींद नहीं आती।।

नायरा रक्षित की बात सुनकर वापस अपने पलके झपकते स्हुए तो आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए ना आप इस तरह मुझे क्यों बता रहे मैं डॉक्टर नहीं हूं ,,z

नायरा की मासूमियत पर रक्षित उसके चेहरे पर झुकते हुए उसके गाल पर किस कर कर बोलता है।।

यू नो व्हाट तुम ना सच में बहुत इनोसेंट हो मेरे कहने का मतलब था,

बोलकर एक डीप ब्रेथ लेता है शायद उसे उसके आगे के अल्फाज बोले ना जा रहे हैं वही नायरा बार-बार रक्षीत को ही देख रहे थी।

उसे पता नहीं क्यों ऐसा लग रहा था जसे उसके पेट में बहुत सारे बटरफ्लाइज उड़ रही हो उसका चेहरा हल्का लाल होता जा रहा था और अजीब से गुदगुदी हो रही थी रक्षित उसे थोड़ा सा दूर होकर उसकी तरफ पीट करके खड़ा हो जाता है और आसमान में चांद को देखते हुए बोलता है।।।

तुम्हें जब पहली बार मैंने एयरपोर्ट पर देखा था तब से ही तुम्हें अपना बनाना चाहता था पर तुम , तुमने तो शायद मुझ पर ध्यान ही नहीं दिया इसीलिए मैं एयरपोर्ट पर तुमसे जानबूझकर टकराया था,

कि शायद तुम कुछ बोलो पर तुमने तो कुछ बोला नहीं उल्टा तुम रोने लगी रक्षित की बात सुनकर नायरा की आंखें बड़ी हो जाती है ।

और उसका दिल बहुत तेजी से धड़कने लगता है वो रक्षित के पास धीरे जा कर रक्षित के सामने जाकर उसे देखते हुए पर आपने तो मुझे डाटा था ना तो यह कैसे हो गया ।।।

अभी नायर ने ध्यान नहीं दिया था कि रक्षित ने उसे डायरेक्ट प्रपोज कर दिया।।।।

रक्षित अपनी आंखें कस के बंद कर लेता है उसे नायरा के ऐसे सवाल की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी।

फि अपनी आंखें खोल कर नायर को एक झटके में खींचकर रेलिंग से लगाकर उसको खुद के पास करते हुए बीच में खड़ा हो जाता है और उसके दोनों हाथ कमर पर लगाकर उसे बिल्कुल अपने पास करके उसकी आंखों में देखते हुए बोलता है ।।।।।

अपने दांत पीसकर, इडियट तुमने सुना भी है मैंने अभी क्या कहा नायरा रक्षित के इस तरीके से करने से एकदम से घबरा जाती है ।।

और एक नीचे देखते हुए कुछ बोलने के लिए मुंह खोलती की उससे पहले ही रक्षित बोलता है सोचना भी मत वरना यही से फेंक दूंगा तुम्हें,,,


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED