My Toxic Love - 20 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 20

मिस्टी लगातार माहिरा को मनाने की कोशिश कर रही थी और उसे बार-बार सॉरी बोल रही थी पर कहां माहिरा इतनी आसानी से मानने वालों में से थी तभी मिष्टी

उसके दोनों हाथ पकड़ के अच्छा प्लीज ना तुम बस मेरे घर पर किसी को मत बताना कि मैं यहां पर हु ok प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज मान जा ना में तेरी दोस्त हु ना दुश्मन नहीं ना यार तू भी क्या यार कैसी दोस्त है ताभी माहिरा उसके हाथ से अपना हाथ अलग करके उसे घूरते हुए वो तो कुछ देर में पता चल जाएगा मैं तुम्हारी सच में दोस्त ही हूं या दुश्मन ।

बोल कर एक smrik स्माइल पास करती हैं ।

की अचानक से मिस्टी अपने दोनों कानों पर हाथ रखकर चिल्लाते h पर वही माहिरा के चेहरे का एक्सप्रेशन अभी भी जीरो थे।

जैसे उसने अभी कुछ सुना ही नहीं तभी पीछे से नायरा माहिरा के आंखों पर हाथ रखते हुए अपनी आवाज को बदलकर कुछ बोलते उससे पहले ही महिरा उसके हाथ नीचे करके नायरा की तरफ देखती h

जो की बड़ी सी स्माइली के साथ लगभग माहिरा के ऊपर हीकूद पड़ती है जिससे महिरा संभल नहीं पातीऔर उसके पैर लड़खड़ा जाते है।

कि तभी कोई माहिरा को पीछे से सपोर्ट करता है माहिरा हल्की सा सर घुमा कर देखती है तो पीछे एक शख्स उसे अपने लाल आंखों से ही देख रहा था

जिसे देखकर माहिरा पहले तो ठीक से खड़ी होती है और बाद में उस शख्स का हाथ अपने कमर से झटक

देती है जिससे वह शक्स गुस्से में अपनी मुट्ठी बना लेता र्है और नायरा से प्यार से बोलताह

नायरा तुम यहां क्या कर रहे हो तुम्हें तो हमारे साथ होना चाहिए ना,

मानव यह बोल तो बहुत ही प्यार से रहा था पर उसकी आवाज में गुस्सा झलक रहा था ,

जो नायरा खुशी में ध्यान नहीं देती ,

पर यह बात महिरा बहुत अच्छे से समझ रही थी कि अचानक ही नायरा को ऐसा लगता है कोई उसे नीचे खींच रहा है तो वो देखती है नीचे एक पांच साल का क्यूट सा बच्चा उसके गाउन गाउन को ही खींच रहा था जिसे देखकर नायरा हल्का सा झुकती है कि वह बच्चा नायरा के दोनों गालों पर अपने हाथ रखकर उसके लिप पिक करता है।

इससे पहले नायरा उस बेबी के गाल छूकर उसके चिक पर किस करती कि उसे ऐसा लगता है जैसे कोई उस पर एकदम ठंडा पानी डाल दिया उसे अचानक से अपनी बॉडी में सीरन से महसूस होती है।। वह अचानक ही हल्की कप कपा सी जाती है।

तभी वहां पर एक वेटर आ जाता है और सभी को सर्व करने लगता हैपर नायरा को थोड़ा अजीब फील हो रहा था।

इसलिए वो वहा से जाने के चाकर में

जाने लगती है कि उसका हाथ ट्रे पर लग जाता है और कुछ ड्रिंक्स माहिरा के कपड़ों पर ही गिर जाते हैं।

वेटर घबरा जाता है और माहिरा से माफी मांगने लगता है तो महिरा कुछ न बोल कर सीधे वॉशरूम की तरफ जाने लगती है और यह मौका देखकर मानव जो इतनी देर से शांति से खड़ा था वह भी सब को इग्नोर करके महिरा के पीछे चला जाता हा।।।

मानव को ऐसे जाता हुआ देखकर दूर खड़ा एक शख्स जो अंधेरे में था और अपने हाथों की ड्रिंक को गोल गोल घुमा रहा था उसके चेहरे पर एक smrik स्माइल आ जाती है।।

और वह खुद से बोलता है now game is on बोलते हुए उस शख्स की स्माइल और ज्यादा गहरी हो जाती है ।।।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED