Contract Marriage - 12 books and stories free download online pdf in Hindi

कॉंन्ट्रैक्ट मैरिज - 12



मेड लीला ने कहा,"मैम ये लोग हमारे मालिक मिस्टर रावत के पिता हैं और उनकी बुआ है ये लोग आज अचानक ही आए हैं ..!!

अक्षा को भी फोन आया वो स्वीच ऑफ कर दिया और सोची क्या बोले अभी उसे भी तो कॉलेज जाना है ...

मिस्टर रावत घर को देखते हुए बोलने लगा और चलते सामने आया,"रागिनी इस घर में मुझे तो कुछ ऐसा लग रहा है कि चेंज हो और तुम घर की इंटिरियर चेंज करने बोल रही हो तो तुम कोई इंटिरियर डिजाइनर को ,वो बोल ही रहा था कि सीढ़ियों पर खड़े लोगों पर निगाह गई वो दो तो युनिफोर्म थी पर एक ने सिर्फ साधरण सलवार कमीज़ में है , मिस्टर रावत के मन में आया ..!!

रागिनी भी अपने भैया के साथ पीछे आते हुए सीढ़ियों पर देखी और वहीं ख्याल आया जो मिस्टर रावत के थे लेकिन वो चुप नहीं रही और जल्दी से आंखें सिकोड़ कर बोली ,"तुम लोग यहां क्यों खड़े हो मेड हो तो घर के साफ सफाई पर ध्यान दो और तुम ..उसने अक्षा से कहा तो अक्षा ने हड़बड़ाई सी देखने लगी फिर रागिनी ने पूछा,"तुम्हारा युनिफॉर्म कहां है...??


अक्षा और सकते में आ गई क्योंकि उसे भी कुछ नहीं समझ आ रहा था कि वो क्या बोले पर वो जो भी समझें ,वो देखते रही, कुछ नहीं बोली और सोचने लगी ,"बड़े घर की सोच ही छोटी होती है सभी को उसके पहनावे पर तोल दिया जाता है ...

टोनी आगे आया और अक्षा को देखकर बोलने लगा ,"जी मैम आप लोग ग़लत समझ रहे हैं ये मै...अक्षा ने इशारा किया"नहीं...

टोनी डिसूजा रुक गया बोलते बोलते ....

अक्षा ने देखा ..रागिनी ने जो कुर्ता और सरारा पहनी थी वो स्टाइलिश कपड़े के साथ महंगे थे कानों पर हीरे का जड़ाऊ टॉप्स गले में पतली सोने के नेकलेस पर छोटे छोटे हीरे जड़े थे बाल कंधे से से एक इंच लंबे थे और मिस्टर रावत उसने बिजनेस सूट पहने थे काले कोट पर मलमल के स्कार्फ नेक पर आंखों में पावर वाली चश्मा थी और स्टीक को लेकर चलते हैं ..

टोनी डिसूजा वहां आया और बोला,"मैम आप लोगों के लिए चाय कॉफी लाऊं या जूस ..!!

अक्षा और मेड नीचे उतरे तो वो लोग सीढ़ी चढ़ते हुए कहा हमें जब जरूरत होगी तो हम मांगवा लेंगे अभी तुम इंतजार करो ,वो बोलकर घर का मुआयना करने जाने लगा ...

अक्षा अब वहां से निकल गई क्योंकि उसे जाते हुए वो लोग नहीं देखे ...!!

इधर ...

रणविजय ने अपने खास मैनेजर विराज को रावत ग्रुप ऑफ कंपनीज में बुला लिया और अपने दिनचर्या के शेड्यूल की सारी बातें उनके सारे कंपनी के पार्टनरों तक पहुंचने के लिए कहा..वो शेड्यूल पर बात कर रहा था तभी टोनी का फोन आया और बताया ,"सर , मिस्टर चेयरमैन आए हैं आपके बुआ के साथ ...!!

रणविजय जो आराम से सीट पर टिका बैठा था वो हड़बड़ा कर सीधा बैठा और पूछा ,"क्यों आए हैं ...और अभी अक्षा है या कॉलेज चली गई उन लोगों ने अक्षा को देखा तो नहीं ..एक साथ सारे सवाल पूछ डाले हैरत से..!!

टोनी डिसूजा ने लड़खड़ाते हुए कहा," जी सर जब वो लोग आए तो मैम कॉलेज के लिए निकल रही थी ..

रणविजय ने टोनी के अधुरे बात सुनकर और परेशान हुआ और चौंकते हुए बोला ,"क्या...

टोनी डिसूजा ने कहा,"पर घर के मेड भी मैम के पास खड़ी थी तो मिस्टर चेयरमैन ने समझा वो भी मेड है और बुआ मैम ने उसे युनिफॉर्म नहीं पहनने के लिए बोली ..!!

रणविजय ने कहा ,"फिर अक्षा ने क्या जवाब दिया..??

टोनी डिसूजा ने बताया,"मैम चुप रही मैंने सोचा मैम खुद ही इंट्रोड्यूस कराएगी लेकिन मैम चुप रही मै कुछ बोलता तो मैम ने मना किया बोलने से ..

रणविजय ने अफसोस जताया और कहा,"अक्षा को सच बता देना चाहिए था ,वो नहीं बताई तो कॉम्प्लिकेटेड ना हो जाए,खैर वो लोग क्यों आए हैं कुछ पता चला..!!

टोनी डिसूजा ने कहा,"शायद रागिनी मैम इस विला का इंटिरियर चेंज करना चाहती है और इसी पर सर और मैडम बात कर रहे थे..!!

रणविजय ने कहा,"ठीक है , मैं उन लोगों से बात करूंगा मुझे उस घर पर अब कोई इंटिरियर नहीं चेंज करना , मैं फोन रखता हूं , उसने फोन डिस्कनेक्ट किया और सोचने लगा ..!!


संगीत युनिवर्सिटी में....

अक्षा गाड़ी से उतरकर सोचते हुए अपने धुन में कॉलेज कंपाउंड में आई और क्लास रूम की ओर बढ़ने रही थी ,उसने सामने उदय ,साहिल और मयंक को नहीं देख रही थी उदय और मयंक बोलते हुए सामने खड़े हो गया ,"मुर्गी ... कुकड़ू कू ...


इस आवाज़ से अक्षा का ध्यान हटा तो वो उदय ,साहिल और मयंक के पास सामने खड़ी पाई ,अक्षा इग्नोर कर आगे बढ़ी तो उदय ने पैर मारकर अक्षा को गिराने लगे ..

साहिल और मयंक ठहाके मारकर हंसने लगे ...
उदय ने कहा ,"उस थप्पड़ का छोटा सा ट्रेलर है ये आगे आगे देखो फिर क्या करता हुं....

अक्षा के पैर फंसने पर वो लड़खड़ाते हुए गिरने लगी तो सक्षम ने उसको सहारा देकर गिरने से बचा लिया ..!!

उदय ,साहिल और मयंक शॉक्ड होकर सक्षम को देखने लगा ...

अक्षा सीधे खड़े हुई और सरप्राइज़ हो गई ये वाहियात इंसान उसे गिरने से क्यों बचाया वो भी तो सभी से रैगिंग के नाम पर बतमीजी करके सबको परेशान करता है ..!!

कंपाउंड में खड़े बहुत से स्टूडेंट्स में दृश्य देखकर सन्न रह गए वो मुंह खोलकर देखते रहे आज सक्षम को क्या हुआ ...!!

सक्षम ने पहले तो मासूमियत से कहा,"सॉरी मिस अक्षा मेरे दोस्तों ने मिसबिहेव किया इसके लिए फिर वो अपने दोस्तों को दांत पिसते हुए गुस्से से कहा,"तुम लोग किसी भी लड़की से बतमीजी नहीं करोगे और अभी के अभी तुम तीनों मिस अक्षा से माफी मांगो ..

अक्षा के पास हिना आई और हैरत से देखने लगी सक्षम और उसके दोस्तों को..!!

उदय ,साहिल और मयंक ने एक दूसरे को आश्चर्य से देखा आज सूरज कहां से उगा है या ये सब म नहीं ,ये कैसे हो सकता है....

कहानी जारी है....

प्लीज़ कहानी पढ़ें और कमेंट्स रेटिंग कीजिए..!!

जय श्री कृष्णना 🙏

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED