Hold Me Close - 28 Harshu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • हीर... - 28

    जब किसी का इंतज़ार बड़ी बेसब्री से किया जाता है ना तब.. अचान...

  • नाम मे क्या रखा है

    मैं, सविता वर्मा, अब तक अपनी जिंदगी के साठ सावन देख चुकी थी।...

  • साथिया - 95

    "आओ मेरे साथ हम बैठकर बात करते है।" अबीर ने माही से कहा और स...

  • You Are My Choice - 20

    श्रेया का घरजय किचन प्लेटफार्म पे बैठ के सेब खा रहा था। "श्र...

  • मोमल : डायरी की गहराई - 10

    शाम की लालिमा ख़त्म हो कर अब अंधेरा छाने लगा था। परिंदे चहचह...

श्रेणी
शेयर करे

Hold Me Close - 28

रेवा के लेफ्ट और साइड मैं कमरे थे। रेवा फिर से पार्टी हॉल में जा ही रही थी तभी एक कमरे का दरवाजा खुला और उस कमरे से किसीने रेवा को जबरदस्ती अंदर खींच लिया।
तो वही अर्जुन रेवा को पागलों की तरह तलाश रहा था। इस वक्त उसके दिमाग मैं ना जाने कितने सारी बाते चल रही थी।

"काश मेरा डर सही ना हो ! मुझे रेवा को प्रोटेक्ट करना था ! मैं इतना इरेस्पॉन्सिबल कैसे हो सकता हूं ....",अर्जुन ने अपना हाथ जोर से दीवार पर मारते हुए कहा।

"कुछ पता चला ? ",तुषार ने पीछे से आते हुए पूछा ।

"नही! CCTV CAMERAS! लेकीन लाइट्स नही है ! लाइट्स को क्या हुआ है?? ", अर्जुन ने चिल्लाते हुए पूछा।

"किसीने वायर कट कर दी है ! तू पहले शांत हो जा .. गरम दिमाग से कुछ सॉल्यूशन नही मिलने वाला । हम दोनो कुछ करते है ... डोंट वरी मैने हमारे आदमियों को इनफॉर्म कर दिया है वो ढूंढ रहे है रेवा को ", तुषार ने अर्जुन को शांत करते हुए कहा।

तुषार की बात सुनकर अर्जुन गुस्से मैं बाहर चला गया। उसने पूरा होटल छान मारा लेकिन रेवा उसे कही नही मिली ।

"सर....वो मैडम कही मिल नही रही..", एक आदमी ने आकर अर्जुन से कहा ।

"पता है मुझे। तुम सब सो रहे थे क्या ? किसीको देखा नही बाहर जाते हुए ? अब मेरा चेहरा क्या देख रहे हो जाओ रेवा कहा है देखो..Useless हो सब के सब...", अर्जुन ने गुस्से से कहा और फिर से रेवा को ढूंढने लगा।

तो वही रूम मैं रेवा उस आदमी के बाहों से निकलने की नाकाम कोशिश कर रही थी । आखिरकार उस आदमी ने रेवा को अपने बाहों से आजाद कर दिया। रेवा बिना पीछे देखे रूम के दरवाजे की ओर भागी । लेकिन रूम तो लॉक था । रेवा ने जल्दी से अपना फोन निकाला । जैसे ही रेवा अपना फोन अनलॉक करती है वो आदमी उसके हाथों से फोन लेकर बेड पर फेक देता है ।

"प्लीज मुझे जाने दो!! कौन हो तुम ! मैने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा !! ", रेवा ने अपने आंखों मैं आसू लाते हुए कहा।

"ऑफ कोर्स तुम!! अब तुम्हे मेरी आइडेंटिटी तो दिखानी पड़ेगी ना !! ", उस आदमी ने कहा और अपने फोन की फ्लैश लाइट ऑन कर दी। जैसे ही रेवा ने उसके सामने खड़े आदमी का चेहरा देखा उसकी आंखे खुली की खुली रहे गई । वो दूसरा तीसरा कोई नही बल्कि राहुल था। जैसे ही रेवा ने राहुल को देखा उसने जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया । रेवा को ऐसे चिल्लाते हुए देख राहुल जोर जोर से हंसने लगा ।

"यंहा से आवाज बाहर नही जाएगी ! साउंडप्रूफ है ये रूम । उस अर्जुन ने इतना बड़ा होटल बुक किया है पार्टी के लिए तो इतने बड़े होटल मैं ये फैसिलिटी तो कॉमन है । खैर !! अब तुम्हे कोई नही बचा सकता मुझसे । CCTV CAMERAS का कोई मतलब नही है क्योंकि लाईट का कनेक्शन ही ब्रेक कर दिया मैने । और अक्सर हम उस जगह चीज़े तलाशना भूल जाते है जो हमारे आंखों के सामने होती है ! अर्जुन भी यही गलती करेगा ! ",राहुल ने अपने कदम रेवा की ओर बढ़ाते हुए कहा ।

"करीब मत आना मेरे । देखो अच्छा नही होगा ", रेवा ने अपनी सारी हिम्मत एक की और राहुल को धमकी देते हुए कहा ।

"सीरियसली ? इतना ओवरकॉन्फिडेंस !! क्या बिगाड़ेगा वो अर्जुन मेरा ? कुछ देर बाद तो मैं खुद तुम्हे तुम्हारे अतीत के पास लेकर जाने वाला हूं !! याद है न ? अजीत ? शादी ? सौतेली मां ? सौदा? कुछ याद आया ? मानना पड़ेगा तुम्हारी किस्मत को ! शादी के कुछ ही मिनटों पहले तुम्हे सच्चाई पता चल गई और तुम्हारी हेल्प किभी तो किसने? अर्जुन सिंघानिया!!! ", राहुल ने साइड टेबल पर रखा ड्रिंक का ग्लास उठाते हुए कहा । तो वही रेवा अभी भी अपने दिमाग मैं सारी बाते सोच रही थी जो राहुल ने उससे अभी अभी की थी । उसे यकीन नही हो रहा था की उसका अतीत उसके सामने ऐसा आकार खड़ा हो जायेगा !! रेवा की नजर बेड पर पड़े फोन पर जाती है । लेकिन इससे पहले की रेवा एक कदम आगे बढ़ पाती राहुल ने रेवा को घेरते हुए कहा – " are you ready ? तुम्हे बॉस को देने से पहले मुझे भी तो कुछ मिलना चाहिए न !! पैसों से सारी खुशियां नही मिलती है ना ?? "
राहुल ने कहा और रेवा को अपनी बाहों में जखड़ लिया ।

"छोड़ो मुझे !! कोई है प्लीज हेल्प ..." रेवा जोर जोर चिल्ला रही थी लेकिन अब उसका कोई फायदा नही था । रेवा ने अपने नाखून से राहुल को नोचा । राहुल ने रेवा को अपने से दूर धक्का देते हुए गुस्से से कहा – "बहुत ज्यादा हाथ चलते है ना तुम्हारे ! अब दिखाता हूं तुम्हे ... इतनी देर से प्यार से बात कर रहा हूं लेकिन अब नही अब देखो मेरा गुस्सा !! "

राहुल ने अपने कदम रेवा की ओर बढ़ाए । रेवा ने झट से अपना फोन उठाया । लेकिन उसकी बदकिस्मती थी की उसका फोन ऑन ही नही हो रहा था ।

"ये फोन क्यों नही चल रहा !! ", रेवा लगादार पावर बटन प्रेस कर रही थी लेकिन फोन की स्क्रीन ऑन ही नही हो रही थी ।
राहुल ने रेवा के हाथ से फोन लिया और कहा –"तुम्हे लगता है इन 5 सेकंड्स मैं तुम अर्जुन को कॉल कर पाओगी ? अब नौटंकी बंद करो ! अगर प्यार से बात नही मानी ना तो, जबरदस्ती करनी आती है मुझे ! ", राहुल ने कहा और रेवा को बेड पर धक्का दे दिया ।

तो वही अर्जुन अभी भी पागलों की तरह रेवा को ढूंढ रहा था।
"कोई फायदा नही है मेरे इतने पैसों का ! और पावर का !! मैं रेवा को प्रोटेक्ट नही कर सकता ....!!! ", अर्जुन ने गुस्से से कहा।

तुषार: "तूने होटल रूम्स चेक की ? "

"हां लेकिन सारी रूम्स बाहर से लॉक है । मैने स्ट्रीक इंस्ट्रक्शंस दिए थे वैसे । मैने खुद चेक किया सारे रूम्स बाहर से बंद है ", अर्जुन ने कहा ही था लेकिन तभी अर्जुन के फोन पर एक मैसेज आता है जिसे देखकर अर्जुन की आंखे गुस्से से लाल हो जाती है ।