ईश्क है सिर्फ तुम से - 14 Heena katariya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

ईश्क है सिर्फ तुम से - 14

सुलतान बाइक को चलाते हुए अपनी घड़ी की ओर नजर फेरता है। ३.३० बजे थे वह बाइक की गति तेज करते हुए G सेक्टर के रास्ते निकल जाता है। दूसरी ओर अनंत अनजानी की मौत की खबर पाकिस्तान और हिंदुस्तान दोनो की सरकार तक पहुंच चुकी थीं । जहां एक और पाकिस्तान की सरकार इस चिंता में थी की इस बात का क्या जवाब दे दूसरी ओर हिंदुस्तान की सरकार इस बात से चिंता में थी जिस तरह से सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ। हिंदुस्तान से तत्काल से कुछ अफसर को पाकिस्तान भेजा जाता है। ताकि वह लोग जांच कर सके और कुछ सबूत ला सके। पाकिस्तान की सरकार पहले तो इसके खिलाफ थी लेकिन फिर प्रेशर के बाद उन्हे मान ना ही पड़ा। आखिरकार हिंदुस्तान के एक नामचीन उद्योगपति की हत्या हुई थी। अभी दोनो सरकार इस मसले में फसी हुई थी। की तभी जे.एम. ( टेरेरिस्ट ऑर्गेनाइजेशन ) का वीडियो सुर्खियों में आता है। जिसमे उन लोगों ने अनत अनजानी की हत्या की ऐसी बात कही जा रही थी । और आगे भी एसे हमले होते रहेंगे ऐसा कहां जा रहा था । सुलतान बाइक को कुछ दूरी पर रोकते हुए सामने खड़ी कार में बैठ जाता है। और वहां से वह मीटिंग के लिए G सेक्टर की ओर आगे बढ़ता है। लरकाना पाकिस्तान के रेडलाइट एरिया में से एक है। यहां पर हर एक काम आसानी से होता है जो किसी भी देश की सरकार के कानून के खिलाफ हो। फिर चाहे वह इंसान को तश्करी हो या इलीगल हथियार, ड्रग्स , औरते बच्चो और मर्दों की जिस्मानी तश्करी ये सभी काम इसकी बुनियादी आमदनी के मखरज थे । सुलतान मास्क पहन रहा था की तभी रग्गा कहता है।

रग्गा: बॉस! एक नई न्यूज है।
सुलतान: बोलो! ।
रग्गा: हमारे यहां से कुछ अफसर आ रहे है। और जे.एम. ने वीडियो भेजी है! जो की उन लोगो ने मर्डर किया है! एसा कह रहे है।
सुलतान: ( थोड़ी देर सोचता है। हंसने लगता है। ) हाहाहाहाहा... हाहहा.... ।
रग्गा: बॉस! अब आगे क्या करना है।
सुलतान: हो रहा है! होने दो! । तू..तू..तू... बिचारी सरकार ।
रग्गा: ( सुलतान को खुश देखकर मुस्कुराते हुए कहता है। ) अच्छा है ना बॉस! उन लोगो की मुसीबत और भी बढ़ेगी! एक तो आपको ब्लेम नहीं कर पाएगी! । ऊपर से पाकिस्तान कौन सा मदद करेगा ।
सुलतान: ( सिर को हां में हिलाते हुए ) बाकी सब रेडी है।
रग्गा और अज्जू दोनो एक साथ " यस बॉस " ।


सुलतान की कार एक पुरानी बिल्डिंग के सामने आकर रुकती है। कुछ आदमी गेट के आसपास खड़े थे । चारो ओर चहल पहल थी । ऊपर की ओर लड़किया गलियारे में खुद को तैयार कर रही थी । कुछ बाल सवार रही थी तो कुछ मेकअप कर रही थी। सुलतान मास्क की डोरी को बांधते हुए एक ओर नजर चारो ओर फेरता है। वह धीरे धीरे आसपास देखते हुए सीढ़ियों की ओर कदम बढ़ाता है । आज इस इलाके में मीटिंग क्यों बुलाई है!? यह सुलतान समझ नहीं पाया क्योंकि या तो किसी को मारने का प्लान है या फिर कोई बड़ी साजिश । वर्ना बिना सिक्योरिटी के ऐसी जगह पर किंग कभी भी मीटिंग नहीं करते । शायद इसी वजह से सुलतान अपने आदमियों को अलग अलग जगह पर तैनात रखा है। अगर कुछ ऊंच नीच हो तो! संभाल ले । सुलतान एक आदमी के पास आते हुए कहता है G-1098 । तभी आदमी सिर को हां में हिलाते हुए! सुलतान को सिर से पांव तक जांचता है की कहीं कोई हथियार तो नहीं है। सुलतान के पांव के पास गन मिलती है तो उसे दिखाता है। हिफाजत के लिए सुलतान कहता है। आदमी सिर को हां में हिलाते हुए कहता है "चलो" । सुलतान आदमियों को उंगली से इशारा करते हुए! उस आदमी के साथ चलने लगता है। वह आदमी सुलतान को एक कमरे से दूसरे और दूसरे से तीसरे ऐसा करते हुए ना जाने कितने कमरों से गुजरते हुए आखिरकार एक दरवाजे के सामने रुकता है। वह आदमी दरवाजा खोलते हुए कहता है । सामने कार खड़ी है वह तुम्हे आगे ले जाएगा । सुलतान सिर को हां में हिलाते हुए वहां से बाहर चला जाता है। जैसे ही वह कार के नजदीक पहुंचता है तो एक आदमी कार का दरवाजा खोलता है। सुलतान कार में बैठते हुए कुछ सोच में पडा था । कुछ दस मिनिट के बाद कार एक विला के बाहर जाकर रुकी थी। सुलतान कार से उतरते हुए आसपास देखता है। और विला के गेट के सामने जाकर रुकता है तभी एक आदमी कहता है। फिंगर प्रिंट से दरवाजा खुल जाएगा । सुलतान अपने हाथ को मशीन पर रखता है। कुछ सेकंड स्कैन के बाद दरवाजा खुलने की आवाज आती है । सुलतान जैसे अंदर कदम रखता है। तो चारो और किंग के आदमी दिखते है। तब उसे समझ आ गया था की यही मीटिंग की जगह है ना की G सेक्टर । सुलतान आगे बढ़ ही रहा था की तभी दरवाजा खुलने की आवाज आती है। सुलतान एक नजर घुमाके देखता है तो रोमानो था। सुलतान दांत भींचते हुए! फिर आगे बढ़ने लगता है और विला में दाखिल होता। कुछ लोग बिलिवोर्ड के साथ खेल रहे थे । तो कुछ लोग बैठकर बाते कर रहे थे । कुछ लोग बार पर बैठे हुए शराब पी रहे थे । तो कुछ लड़कियों के साथ फ्लर्टिंग कर रहे थे। मानो बिलकुल किसी सामान्य मीटिंग के बाद ऑफिस वेकेशन जैसा नजारा था । पर यहां पर बैठा हर एक शख्स किसी ना किसी देश में अंडरवर्ल्ड डॉन थे। जो हर गैरकानूनी काम के लिए जाने जाते थे । सुलतान फिर चलते हुए! दूसरी ओर आगे बढ़ता है जहां पर चेस की गेम थी । कुर्सी पर बैठते हुए वह चेस की बाजी को बना रहा था की तभी उसकी सामने वाली सीट आकर कोई बैठता है। जिस वजह से सुलतान दांत भींचते हुए कहता है। " व्हाट डू यू वांट!? " । रोमानों जवाब देता है। " लेट्स प्ले गेम! । " सुलतान सिर्फ सिर को हां में हिलाते हुए खेल की शुरुआत करता है । सुलतान और रोमानो खेल ही रहे थे की तभी किसी के सीढ़ी से उतरने की आवाज आती है। सुलतान अपनी नजर हटाएं बिना गेम पर ही ध्यान देता है । लेकिन रोमानों एक नज़र घुमाके देखता है तो किंग था । तभी सुलतान अपना आखिरी दांव खेलते हुए रोमानो के किंग को उड़ा देता हैं। जिस वजह से किसी के हंसने की आवाज आती है। तभी रोमानो बौखलाते हुए सुलतान से बहस करने ही वाला था की किंग कहता है।

किंग: डोंट! इट्स फन गेम! ।
सुलतान: ( खड़े होकर सिर जुकाकर उनको मिलता है। यह था एल चापलो माफिया वर्ल्ड का गॉड फाधर इसके पास इस माफिया वर्ल्ड में इनका दबदबा सदियों से चलता आ रहा है। और कई सालो से वे माफिया वर्ल्ड में राज करते आए है। अंडर वर्ल्ड का मास्टर माइंड कहा जाता हैं क्योंकि सरकार की आंखों के सामने ये सब काम करते है और सरकार कुछ कर नहीं पाती । ) किंग! ।
किंग: ( सुलतान के कंधे को थपथपाते हुए ) सुलतान! ।
सुलतान: जी! ।
किंग: सोनो कोनटेंटो चे सेई वेनुतो.!? ( इटली में )
मुझे खुशी है की तुम आए ।
सुलतान: हई चिआमातो ई इओ नॉन सोनो वेनुतो।
आपने बुलाया और मैं ना आऊं! ।
किंग: ( हंसते हुए ) हाहाहाहाहा .…! । ( सुलतान की पीठ थपथपाते हुए चला जाता है। ) ।
अमजद: ( पाकिस्तान की अंडर वर्ल्ड खान फेमिली का एक लौता वारिस! अमजद खान जो पूरे पाकिस्तान मे उसके बिना एक परिंदा भी पर नहीं मार सकता । ) सुलतान! ।
सुलतान: अमजद! ।
अमजद: काफी नाम सुना है! सोचा आज देख भी लूंगा! लेकिन ये! ( मुंह पर लगे मास्क की ओर इशारा करते हुए! जिसमें सिर्फ सुलतान की आंखे ही दिख रही थी। )
सुलतान: यह मेरा तरीका है!।
अमजद: आई सी! चलो फिर!।
सुलतान: ( सिर को हां में हिलाता है। ) ।
रोमानों: वि विल टॉल्क लेटर! ।
सुलतान: श्योर।


इतना कहते ही जहां किंग खड़ा था उस और कदम बढ़ाता है। रोमानो भी उसके पीछे उसी और आगे बढ़ता है।


( Don't forget to rate n comment)