Ishq hai sirf tumse - 13 books and stories free download online pdf in Hindi

ईश्क है सिर्फ तुम से - 13

सुलतान ३०-३५ मिनिट के बाद होटल सेरेना पहुंचता है। वह कार से उतरते हुए आगा खान की ओर देखता है । तभी आगा खान सुलतान के सामान उतारने का इशारा करते हुए कहता है।

आगा: शाम चार बजे!1098 G सेक्टर ।
सुलतान: ओके! ( कहकर आगे बढ़ने ही वाला था । ) ।
आगा: ( सुलतान को रोकते हुए ) और! बी प्रिपेर! शायद! असलाह साजी की जरूरत पड़े तो मेरे आदमी आसपास ही होगे ।
सुलतान: डोंट वरी! आगा! ।
आगा: ठीक है फिर शाम को मिलते है खुदा हाफ़िज़ ।
सुलतान: ( सिर को हां में हिलाते हुए! होटल की ओर कदम बढ़ाता है ।) ।

जैसे ही वह होटल में दाखिल होता है! । तो होटल का स्टाफ सुलतान के इस्तिकबाल के लिए खड़ा था। सुलतान फूल का बुके लेते हुए! सिर को हां में हिलाता है। और मैनेजर के साथ आगे बढ़ता है । मैनेजर लिफ्ट का बटन दबाते हुए सुलतान से कहता है।

मैनेजर: सर! जैसा आपको चाहिए था वैसा कमरा तैयार करवा दिया गया है। इसके अलावा कोई हेल्प चाहिए तो स्टाफ के नंबर टेबल पर है। आप किसी भी वक्त कॉन्टेक्ट कर सकते है ।

सिर्फ सिर को हां में हिलाता है। तभी लिफ्ट खुलने की आवाज आती है। सुलतान लिफ्ट से निकलते हुए अपने कमरे की ओर आगे बढ़ता है। मैनेजर प्रेसिडेंटल सुइट ( होटल का सबसे लक्जूरिस कमरा ) का दरवाजा खोलता है। सुलतान के सामान को दरवाजे के पास रखता है क्योंकि किसी को आने की रजामंदी नहीं थी । मैनेजर सुलतान से कहता है।
" सर लंच का टाइम हो जाए तो बेल से इनफॉर्म कर दीजिएगा! "
सुलतान उसे बिना मुड़े सिर्फ हाथ से जाने का इशारा करता है। मैनेजर दरवाजे को बंध करते हुए वहां से चला जाता है । सुलतान स्टडी एरिया में जाते हुए! कबर्ट को खोलता है तो गन को देखता है जिसके पार्ट! अलग अलग किए हुए थे। सुलतान गन के पार्ट को एक एक कर के जोड़ता है। और कुछ मिनिट में एक फूली लोडेड गन तैयार हो जाती है । जिसे देखकर सुलतान चेहरे पर एक श्यातानी मुस्कुराहट आ जाती है । वह गन को कबर्ट में रखकर वॉशरूम में नहाने चला जाता है । दस मिनिट के बाद टावल लपेटे जब रूम में आता है । तो दरवाजा खटखटाने की आवाज आती है। सुलतान कम इन कहता हुए अपनी चेयर पर जाकर बैठ जाता है। रग्गा और अज्जू कमरे में सुलतान का सामान लेते हुए दाखिल होते है । वह सुलतान की बगल वाली चैयार पर बैठते है । सुलतान शर्ट के बिना बैठे हुआ था। अगर कोई होता तो सुलतान की बॉडी देखकर या तो डर जाता या मुरीद बन जाता क्योंकि इतने सालो के वर्क आउट के बाद उसकी बॉडी बिल्कुल किसी रेस्लिंग के खिलाड़ी के जैसी बन चुकी थी। मसल्स से बना हुआ घाट उसकी बॉडी के बांध को और भी तरास रहे थे । लेकिन उसकी इस खुबसूरती पर चार चांद लगाता था उसका चेहरा और खूबसूरत मुस्कुराहट लेकिन कुछ खुशनसीब लोग ही उसे मुस्कुराते हुए देखते है ।

रग्गा: प्लान ए और बी बॉस ।
सुलतान: फिलहाल बी! अगर कुछ गडबड हुई तो ए।
अज्जू: बॉस! अगर कुछ! ।
सुलतान: ( अज्जू की बात काटते हुए ) जब तक तुम पहुंचोगे! अनजानी आखिरी सांस गिनता होगा ।
रग्गा: मैने राजीव को ए.के. ग्रुप के साथ मीटिंग के लिए भेज दिया है ।
सुलतान: वेरी वैल! 1098 G सेक्टर 3.50 आधे आदमी फ्रंट पे बाकी के बेक अप के लिए ।
अज्जू: रेस्क्यू के लिए! एक टीम रेडी होगी 5.15 पे ।
रग्गा: वेपन के साथ बेक अप टीम! डांसर के साथ होगे ।
सुलतान: गुड देन देखते है! खेल को! ( एक तरफ मुस्कुराते हुए ) ।

रग्गा और अज्जू! कमरे से बाहर चले जाते है। और सुलतान जल्दी से बैग में से ब्लेक पठानी सूट पहनते हुए तैयार हो जाता हैं । सुलतान घड़ी पहनते हुए टाइम देखता है तो १.३० बजे थे। वह जल्दी से बंदूक को! कबर्ट में से निकालते हुए! अपने पैर के पास जूते में रखते हुए कमरे से बाहर चला जाता है। सुलतान होटल से बाहर दाखिल होते हुए!। जैसे ही वह पार्किंग एरिया में जाता है तो एक आदमी बाइक लेकर खड़ा था। सुलतान उसके पास जाते हुए बाइक की चाबी लेता है। हेलमेट पहनते बाइक को चालू करकर वहां से निकल जाता है। वह अभी होटल से थोड़ी दूरी पर पहुंचा था की तभी उसका ध्यान एक ब्लेक कार पर पडती है। सुलतान मुस्कुराते हुए बाइक को कार के नजदीक ले जाता है । सुलतान बाइक की गति बढ़ाते हुए आसपास देखता है। कुछ कार थी और कुछ बाइक और स्कूटी पर सवार थे । वह पैर में से एक छोटा बैटरी की साइज का बॉम्ब निकालते हुए ब्लेक कार पर फेंकता है। जो की कार पर जाते ही छत पर चिपक जाता है । सुलतान फिर कहता है। " १० मिनिट... " । ब्लूटूथ कॉल से ओके बॉस की कहते हुए रग्गा कॉल काट देता है। सुलतान फिर बंदूक निकालते हुए उल्टे हाथ से गोली कार की ओर चलाता है। जो की कार बुलेट प्रूफ होने की वजह से कार के कांच में लगती तो है लेकिन आर पार नहीं जा पाती । तभी दूसरी गाड़ी में बॉडीगार्ड कार के कांच खोलते हुए सुलतान की ओर गोली चलाने ही वाले थे की सुलतान उनके कार के टायर मे एक गोली चलाता है। जिस वजह से उनकी कार रॉड के दूसरी तरफ जा टकराती है। आसपास के लोग या तो अपने वाहन तेज चला के भाग रहे थे । या जहां थे वहीं रुक गए थे। सुलतान फिर से ब्लेक कार की ओर देखता है। वह तेज गति में सुलतान से आगे थी और सुलतान की बाइक थोड़ी पीछे । सुलतान फिर से जानबूझ कर गोली चलाता है जिस वजह से ड्राइवर हड़बड़ी में कार को बाई ओर मोड़ देता है। सुलतान फिर अपने कार की गति को थोड़ी कम करता है और कार को जाने देता है। सुलतान फिर एक पतली गली की ओर बाइक को मोड़ते हुए दूसरी तरफ चला जाता हैं । करीब पांच मिनिट के बाद सुलतान फिर से उसी रास्ते पर आ जाता है लेकिन इस बार सुलतान सीधा कार के आगे खड़ा था। और कार उसके सामने खड़ी थी। ड्राइवर जल्दी से कार को लॉक कर देता है। सुलतान बाइक से उतरते हुए! कार के नजदीक जाता है। और कार का कांच खटखटाते हुए खोलने के लिए कहता है। लेकिन ना ही ड्राइवर की हिम्मत होती है और ना ही उसके बॉस की । तभी सुलतान किसी को मेसेज करता है। एक मिनिट बाद सुलतान का फॉन बजता है। सुलतान कॉल उठाते हुए कहता है: कनेक्ट इट। और तभी कार के अंदर का रेडियो चालू हो जाता है । जिससे ड्राईवर और उसका बॉस दोनो डर जाते है। सुलतान हंसते हुए कहता है।

" हाहाहाहाहा.... वेलकम माय फ्रेंड मेरे इस खेल में स्वागत है आपका मिस्टर अनत अनजानी! । तो कैसा लगा मेरा सरप्राईज! । आई हॉप अभी आपकी जान हल्क में अटकी होगी। क्योंकि यह तो आपके प्लेन के मुताबिक नहीं था राइट! हाहाहाहाहा! । पर मिस्टर अनजानी आप शायद ये भूल गए की सुलतान हूं! मै! सुलतान! दुनिया की कोई ताकत नहीं बनी जो मुझे अपने झांसे में ले सके । खैर आपका ये आखिरी सफर बेहतर रहे! अलविदा! और हां गर्वमेंट को मेरी तरफ से ये तोहफा है! पांचसो करोड़ से कहना आपकी मौत की पार्टी रख ले। मेसेज कर देना आपकी मौत के बाद तो नेटवर्क आ ही जाएगा । शायोनारा! ।

इतना कहते ही सुलतान कॉल कांट देता है । और बाइक को चालू करके कार से विपरीत दिशा में आगे बढ़ता है। वह मन में 10 से 1 तक की उल्टी गिनती करता है। जैसे ही वह 1 बोलता है कार के ब्लास्ट की आवाज आती है। और पूरी कार उड़ते हुए जमीन पर गिरती हैं। सुलतान मुस्कुराते हुए एक बार मुड़ के देखता है। फिर एक सुकून की सांस लेते हुए वहां से चला जाता है।

( Don't forget to rate n comment)


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED