Safar ka Ant - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

सफर का अंत - 3

"तेरी इतनी हिम्मत की हमारे ही पुलिस स्टेशन में आकर हमें ही धमकी दे रहे हो पुलिस को धमकाने के जुर्म में अंदर कर दूंगा"

"कोशिश करके देख लो"

"हवल दार बंद करो इसे लॉकअप में "

"जस्ट वेट डियर हमें पहले कमिस्नर को एक फ़ोन"

"रुको रुको सर हम अभी आपकी हेल्प कर देते है आप कमिस्नर को फोन मत करो प्लीज सर वरना हमारी वर्दी उतर जाएगी"

"ओके सो अब आजके बाद ऐसे बकवास काम करोगे जोकि आप पुलिस वालों को सोभा नहीं देता है"

"थैंक यू सर हमें रियलाइज करवाया कि हमें ऐसा बिहेवियर नहीं करना चाहिए था आपके साथ और सॉरी अब हम कीसिके साथ भी ऐसा नहीं करेंगे"

"ओके गुड अब एक हमारी कंप्लेन है वो लिखिए, एक कार वाला रोड पे सारे आम एक लड़की को कार ठोक कर चला गया और वो उस लड़की को उठाने तक नहीं ठहरा और चला गया और उसकी मदद ना करते हुए ये उस गलती की वजह से रिपोर्ट लिखी जाती है कि कार वाले भाई साहब ने लड़की की मदद ना करते हुए एक कानूनी अप्राद किया है तो उसके चलते हुए ये केस फाइल दर्ज की है ओके"

"ओके सर जैसा आप बोल रहे है वैसा है लिखेंगे ओके वैसे कार का नंबर क्या था पता करवाया उस लड़की से"

"नहीं इस्पेक्टर साहब मेरी सिस्टर ये नोटिस नहीं कार पाय की उस गाड़ी का नंबर क्या था लेकिन हा उस गाड़ी के पीछे 5 टाइगर वाला स्टिकर लगा हुआ था पीछे के काच पर यही बताया था सिस्टर ने, वो गाड़ी का नंबर देख पाती वो बेहोश हो गए, सिर्फ ये स्टिकर देख पाए है"

"ओके सो अब हम उस कार वाले को ढूंढ लेंगे सीसी टीवी कैमरे के जरिए डोंट वरी ओके आप रिलेक्स हो जाए, हवलदार गाड़ी निकाली तो हमे एक मुजरिम को ढूंडने जाना है"

"येस सर"

[कुछ देर बाद]

"परिनीति सुनो तो एक बहुत बड़ा कांड हो गया मेरे से"

"क्या हुआ इतने घबराए हुए क्यू है आप जरा बताएंगे हुआ क्या है"

"एक्चुअली वो ना में रास्ते से आ रहा था तभी मेरी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ ने कि वजह से एक्सिडेंट हो गया और एक लड़की से को ठोक दी गादी अब में क्या करू कुछ समझ नहीं आ रहा है, और में उस लड़की की हेल्प करने भी नहीं गया अगर में जाता तो अच्छा होता लेकिन में घबरा गया था तो नीचे उतरने की हिम्मत नहीं हुए मेरी की गाडी से उतर ने कि तो नहीं गया अब तुम है बताओ में क्या करू"

"क्या कह रहे हो तुम एक तो एक्सिडेंट करके आ गए और ऊपर से उस लड़की की मदद भी नहीं की अरे आप कैसे इंसान है गाड़ी तो ठोक दी पर उसको हॉस्पिटल तो लेजाते अब पुलिस तो आती ही होगी अब क्या करेंगे"

"परिनीति प्लीज कोई उपाय दो ना में क्या करू प्लीज"

जैसे कि आपने जाना कार वाले ने शिवानी का एक्सिडेंट कर दिया और अब वो हॉस्पिटल से आ गए थी लेकिन पुलिस उस कार ड्राइवर को ले गए आगे क्या होगा ये जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ

पढ़ना जारी रखे...


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED