one girl of my college - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मेरे कॉलेज की वो लड़की - 2

अगले दिन में जब कॉलज गया आज मुझे उनसे बात करनी थी तो में लेक्चर में नहीं गया और पार्किंग में उसका इंतेज़ार करने लगा वो भी कुछ देर बाद आई उसके वो दोस्तों भी उनके साथ थे मुझे लगा की सबके सामने बात करनी ठीक नही हैं ।
में उसके अकेले होने का इंतेज़ार कर रहा था । उसने मुझे पार्किंग में नोटिस किया था तो उसे भी पता था कि मुझे उनसे बात करनी हैं। बाद में लंच ब्रेक में उसकी एक दोस्त ने हमारे पास आके जोर से बोला की उसने बिज़्ज़ क्विज़ में पार्टिसिपेट किया हैं। ऐ कॉम्पिटिशन हमारी कॉलज में नहीं थी सिटी के बीच में एक कॉलज है वहां पर थी।

फिर में भी डेस्क पर गया और वहा लिस्ट में देखा तो उसका नाम था उस लिस्ट में फिर में अपने दोस्तों तो लेके वहा गया और हमने भी नाम लिखवा दिया मेने सोचा की वहा कॉम्पिटिशन में बात कर लूंगा उससे फिर हम क्लास में गये तो वहा फ्रेंड ने मुझे सरप्राइज दिया उसने चुपके से वो लिस्ट की फोटो ले ली थी और उसमें उसका मोबाइल का नम्बर था मुझे सब दोस्तों को पार्टी देनी पड़ी और फिर उस हरामी दोस्त ने मुझे नम्बर दिया उसका

घर आके मेने उसको फ़ोन करने की सोची। मगर हिम्मत नई हुए सोचा की कल बात करके फिर कुछ करूँगा और मैने कल उसको इम्प्रेस करने के लिये क्विज की प्रिपरेशन चालू कर दी।
फिर कॉम्पिटिशन वाले दिन ...


आज क्विज़ कॉम्पिटिशन थी हम सिर्फ तीन दोस्तों ने ही पार्टिसिपेट किया था हमारे ग्रुप मे और उन दोनों से भी मेने फोर्सफूली करवाया था।
आज रविवार था मगर अच्छा था कि कॉम्पिटिशन दुपेर को थी वरना ऐ दोनों भी नहीं आते आलसी साले 1 बजे में निकला और यश के घर गया वहा से उसे लेके हम दोनों केल्विन के घर गए । केल्विन अभी शॉर्ट्स में टहल रहा था ।
उसको तैयार किया और करीब 2 बजे हम बिसनेस डिपार्टमेंट पहोचे ऐ कॉम्पिटिशन का वेन्यू था।
वो अभी तक आयी नही थी। और मुझे 2:30 को तो क्विज़ चालू होने वाली थी । उसकी एक फ्रेंड आयी थी यश ने केल्विन को बोला की उसकी फ्रेंड को पुछके आ की मनाली आने वाली है या नहीं मेने केल्विन को बहोत रोका मगर वो यात्री के पास गया और मनाली के बारे में पूछा और यात्री ने उसकी सबके सामने इंसल्ट की मतलब इग्नोर किया केल्विन के लिए ऐ कुछ नया नहीं था वो रोज किसी नयी लड़की के प्यार में पड़ता है।
ऐ सब हुआ इतने में ही मनाली और यूग्मा दोनों आये । मेरे दिल को तसल्ली फिर हुइ फिर ओपनिंग सेरेमनी के बाद क्विज चालू हुए ।
में जिस क्लास में था मनाली का नम्बर भी उसी क्लास में आया। फर्स्ट बेंच पर में और केल्विन हमारे पीछे की बेंच पर यश और उसके पीछे मनाली और यूग्मा । में यश के साथ बात करने के बहाने मनाली को देखता था वो आज ब्लैक कुर्ती पहन के आयी थी मस्त लग रही थी उसकी आँखें थोड़ी भूरी (मांजरी) थी और ऊपर से वो काजल लगाती थी उफ्फ बहोत नसिली आँखे थी उसकी वो भी मुझे देख रही थी मगर थोड़ी टेंशन में थी शायद क्विज़ की वजह से फिर मेडम ने पेपर दिया आधे धंटे का समय था और 30 प्रश्न थे केल्विन तो क्लास में आते ही मैडम को लाइन मारने में बिजी था वो सिर्फ मेरा साथ देने आया था ।
10 मिनट्स के बाद मेरा पेपर कंप्लीट हो गया तो मैने उत्साह में आके जोर से बोला मेम !!! पूरा क्लास मेरे सामने देखने लगा फिर मेने मेम को पेपर दे दिया यश ने पीछे से मुझे जोर से लात मारी और कहा सेल्फिश अपना हो गया तो निकल लिये दरअसल में उसको ऐ कहके लाया था कि मेने तैयारी की हे तो में तुजे दिखाऊगा । में क्लास के बहार चला आया । मेरे पीछे केल्विन भी आ गया यश लास्ट तक बैठा रहा ।
मुझे लगा की इम्प्रैशन ज़माने के लिए 10 मिनट्स पेपर तो खत्म कर दिया पर अगर नम्बर नहीं आये तो वाट लग जाएँगी । पेपर ख़तम होने के बाद यश आया और मुझपे चिल्लाने लगा और मारने लगा उतने में वो वहा से गुज़री यश को पता नई क्या हो गया उसने मनाली को बोला की इसे कभी हा मत बोलना । वो मुस्कुराये और चली गई फिर ग्राउंड में समोसे और थम्स-उप का प्रोग्राम था। धुप बहोत थी और ग्राउंड में कहि बैठने की जगह भी नहीं थी तो हम तीनों अपनी बाइक पे बैठके नास्ता कर रहे थे । मनाली ने भी गाड़ी हमारे पास ही पार्क की थी तो वो लोग भी वहा बैठने आगए।
क्विज़ का रिजल्ट कल था तो अब वो घर जाने लगी मेने यश को केल्विन के साथ बा युगइक पर भेज दिया और में मनाली और यूग्मा की पिछे गया मगर मुझे लगा की ऐसे पीछा करना ठीक नहीं तो में भी घर चला गया ।
रिजल्ट वाले दिन ...



अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED