Chapter - 13
अब तक ....
चाहत सोफे के इधर उधर हो रही थी कार्तिक को चिढ़ाते हुए ....,
कार्तिक चाहत को पकड़ने की कोशिश करते हुए,"मॉम....,इसे देखो....,रोज के रोज ये मुझपर पानी डालती है..."।
चाहत बचते हुए और अपनी मॉम से," हा तो मम्मा...,मुझे लेट हो रहा था....,भैया उठ ही नहीं रहे थे...."।
कार्तिक चाहत को पकड़ने के लिए होता है," तो तू ऐसे उठाएगी?...."
अब आगे ......
#फ्लैशबैक कंटिन्यू....
चाहत की मॉम चाहत से,"अच्छा तो तुम्हें अब देर नहीं हो रही....,हम्म?..."
चाहत अचानक से खड़े हो जाती है और अपने सर पर हाथ रखकर,"अरे बाप रे मैं तो भूल ही गई थी...."(तभी कार्तिक मौके का फायदा उठाते हुए,चाहत के कान पकड़ लेता है जिससे चाहत कार्तिक से,"आहह....भैया"।
कार्तिक चाहत का कान पकड़े हुए ,"पानी डालेगी मुजपर 😑.... "।
चाहत अपने कान छुड़ाते हुए,"भैया देर हो गई....,आप बोले थे चलोगे..." ।
कार्तिक को तभी चाहत की बात याद आती है और चाहत का कान छोड़ देता हैं,"ओह्ह सॉरी...."(जल्दी से चाबी लेता है और बिना ब्रश किए या तैयार हुए ही ) "चलो..." ।
चाहत की मॉम कार्तिक को देख चौकते हुए,"ऐसे जाओगे तुम?..., कम से कम ब्रश तो करलो..."।
कार्तिक अपनी मॉम से,"क्या मॉम आपका बेटा....,ऐसे भी हैंडसम लगता है 😉...."(और एक विंक करते हुए उसके गाल पर किस कर लेता हैं)"और कोन सा कोई मुझे किस करने वाली है वहाँ 😝....,जो ब्रश करके जाऊ..."।
चाहत हँसने लगतीं है वही, चाहत की मॉम कार्तिक के शॉल्डर पर मारती है," बदमाश...."।
#Competition........
चाहत जल्दी में अंदर जाती है कार्तिक उसे बेस्ट ऑफ लक कहता है इशारे में,चाहत बहुत अच्छा गाती है,और वो competition जीत भी जाती हैं......
चाहत बहुत खुश होकर और ट्रॉफी लेकर भागते हुए कार्तिक के पास जाती है,"भैया😍..." और जाकर कार्तिक को हग कर लेती है।
कार्तिक भी हग बैक करता है और स्माइल के साथ,"Congratulations छोटी...,मुझे पता था तू ही जीतेगी...."।
चाहत हग ब्रेक करती है और कार्तिक के चीक पुल करके,"मैंने कहा था ना आप मेरे लिए लकी हैं...."।
कार्तिक चाहत की बात सुनकर,"अच्छा....,तो फिर तो मेरी मेहरबानी से जीती तू....,आशीर्वाद लो पुत्री...."।
चाहत मुँह बनाते हुए,"Haww भैया...."।
कार्तिक हंसने लगता है और फिर चाहत से,"चल आइसक्रीम खाते हैं...." ।
चाहत बहोत खुश हो जाती है," yeahh.....आइसक्रीम...."।
और फिर दोनो आइसक्रीम पार्लर जाते है....,
#Icecream_Parlour....
चाहत कार्तिक से,"भैया जल्दी लेकर आइए...."।
कार्तिक ,"ओके ओके...."(कार्तिक जाता हैं आइसक्रीम लेने....ऑर्डर करता....वो ऑर्डर लेकर आ ही रहा होता अचानक किसिका पैर लगता हैं उसे, और वो गिरने ही वाला होता है जिससे सामने एक लड़की आ रही होती है, जिससे दोनो गिर जाते है , और एक्सिडेंटली दोनो की किस हो जाती है )😶
चाहत मुँह फाड़कर देख रही थी 😮......,वही कार्तिक की eyes बड़ी बड़ी हो गयी थी,
लड़की जल्दी से कार्तिक को पुश करके दूर करती है खुदसे😐 ....."।
कार्तिक जल्दी से," सॉरी सॉरी...." ।
लड़की गुस्से में मुँह बनाकर,"तुमने मुझे किस किया ?😕....,How dare you?...."
कार्तिक लड़की के ऐसे लहजे में बात करने से अपने भौहे सिकोड़ते हुए," देखिये I'm सॉरी वो मेरा पैर लग गया और मैं अनबैलेंस्ड हो गया...,गलती से हुआ सॉरी..."।
लड़की के साथ जो लड़कियां होती है..,
लड़की 2 ,"अरे ये इन लोगो का बहाना होता है....,पहले ऐसी ही गिरी हुई हरकत करते है और फिर सॉरी बोलते हैं ...."।
कार्तिक उनकी बात सुनकर गुस्से में लेकिन शालीनता से,"देखिये मैंने जान बूझकर..."(तभी बीच में ही)
लड़की गुस्से में ,"Just Shut Up😠...."(बीच में ही)
चाहत गुस्से में उस लड़की को,"यू शट अप 😡...,मेरे भाई ने जानबूझकर नहीं किया, समझे आप....,और वो सॉरी बोल रहे हैं ना...,उनका पैर लग गया तो वो आप पर गिर गये और गलती से हो गया ....,इस बात का बतंगड़ बना रहे हो आप 😕....,भैया चलो आप"(कार्तिक का हाथ पकड़ती हैं और खिंचकर वहाँ से लेकर जाती हैं)
कार्तिक चाहत से,"छोटी आइसक्रीम?..."(बीच में ही)
चाहत गुस्से में,"नहीं चाहिए आइसक्रीम...,चलिए बस आप यहां से..."।
कार्तिक चाहत को लेकर जाता है...,ड्राइव करते हुए चाहत को देखता है जिसका मुँह गुस्से में फुला हुआ था और उसने जो उस लड़की को जवाब दिया था वो सोचकर अचानक से जोर जोर से लगता है...,
चाहत कार्तिक को देखती है,"हँस क्यों रहे हैं आप ?...."
कार्तिक उसके बाल खराब करते हुए,"वाह मेरी झासी की रानी....,मुजे नहीं पता था तू मेरे लिए इतनी violent हो जाएगी...."(और हंसने लगता है....) "क्या सुनाई है तू उसे🤣..."।
चाहत कार्तिक से,"हां तो आपकी गलती नहीं थी फिर भी सुना रही थी आपको...(फिर अचानक हँसते हुए)"वैसे हमें तो उसपर तरस आ रहा है अब 😝...बेचारी ,आपने ब्रश भी नहीं किया था🤣......"।
और दोनो हँसने लगते है जोर जोर से....., दोनो घर जाते है और सेलिब्रेट करते है चाहत की जीत को....,और दोनो इतने खुश होकर सब बातें अपनी मॉम से शेयर करते है ....,
#Flashback_continued....
To be continued....
आगे क्या हुआ स्टोरी में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ और समीक्षा द्वारा जरूर बताएं पार्ट कैसा लगा ?
~Shweta Pandey