My Wife is Student ? - 22 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

My Wife is Student ? - 22

आदित्य की बात सुनकर स्वाति इधर उधर देखन लगती हैं.. ओर उसे सोरी सर कहते हुए बैठ जाति है ... 

आदित्य उसके बैठने के बाद पढ़ाने लगता हैं.. लेकिन उसकी नजर बार बार स्वाति पर ही जा रही थी .. जो अभी लिखने में इतनी मगन थी कि उसे देख कर आदित्य की नजर बार बार उसके ऊपर ही जा रही थी! .. आदित्य को अपने कॉन्शनट्रेट टूट रहा था. इस वजह से आदित्य गहरी सांस लेते हुए एक ही बार में स्वाति के नाम को चिल्लाते हुए कहता है: 

स्वाति ... 

स्वाति जब अपना नाम सुनती हैं तो घबराते हुए अपने आस पास देखने लगती हैं.. तब जाकर उसे पता चलता हैं कि उसे आदित्य ने डांट लगाई थी ये देख कर स्वाति कहती है .. जी सर .. 

आदित्य उसको देख कर अपने कड़क लफ्जों में पूछता  हैं: चालू क्लास में तुम क्या लिख रही हो?? 

स्वाति : वह.. वह .. सर में ये .. 


आदित्य: कुछ नहीं .. अब तुम्हारी यही सजा हैं! तुम क्लास खत्म होने के बाद मेरी केबिन में मिलो .. 


स्वाति: ohkk सर.. वो इतना कह कर अपनी मासूम सकल सी बनती हुए आदित की ओर देखने लगती हैं.. 


आदित्य : ohk अब आगे से ध्यान रखना .. इतना कह कर उसे वो बैठने का इशारा कर देता हैं.. 


स्वाति के बैठते ही माया उसे कान में आते हुए कहती है: कहा था न .. तुम्हे मेने लेकिन तुम मान ही नहीं रही थी .. 


स्वाति : ठीक हैं अब चल पढ़ तू भी .. 


आदित्य क्लास में पढ़ा रहा था! लेकिन स्वाति के फेस से पसीने की लकीरें छूट रही थी .. क्योंकि उसके बाद हिमांशु सर का लैक्चर जो था! 


स्वाति अपने मन ही मन में बड़बड़ाते हुए कहती है: अब में क्या करुंगी?? ..  


तभी लैक्चर खतम हो जाता है .. ओर आदित्य जाते जाते एक बार स्वाति की ओर देखने लगता हैं.. स्वाति की ओर देख कर स्वाति को पता चल जाता है! माया उसे देख कर हाथ मारते हुए कहती है: वैसे स्वाति आदित्य सर लगते बड़े हैंडसम हैं.. 


स्वाति ये सुनते ही अपनी आंखे दिखाते हुए माया की ओर देखने लगती है .. 


माया : ठीक हैं अब मुझे घूरना बंध कर .. ओर सर के पास जाकर आ .. 


स्वाति : ठीक है .. तुझे में आके बताती हु.. 


माया  स्वाति के जाने के बाद हसने लगती है ... 

स्वाति प्रिंसिपल के केबिन के बाहर आते हुई रुक जाती है ..स्वाति एक गहरी सांस लेती हैं और अंडर जाने के लिए आदित्य को परमिशन लेती है . तभी आदित्य उसे अंडर आने के लिए कह देता है .. 

आदित्य के केबिन में जाने के बाद स्वाति अपना सिर नीचे झुका कर खड़ी रहती हैं उसे देखने के बाद आदित्य खड़ा हो जाता है ! ओर उसके पास जाते हुए कहता है: तुम क्लास में क्या लिख रही थी?? 


स्वाति: वो वो .. 


आदित्य: क्या कब से वो वो।। अच्छा तुम्हे थैंक यू कहना था! तुमने फाइल्स कंप्लीट कर दी इसलिए .. 


स्वाति: hm वो मुस्कुरा देती हैं और सिर नीच झुका लेती हैं.. 

तभी आदित्य कहता है: तुम चालू क्लास में क्या कर रही थी?? 

स्वाति: वो मैने कल आपकी फाइल खत्म करने के चक्कर में मैने हिमांशु सर के नोट्स नहीं बनाए है .. वो अपनी हिचकिचाती हुई आवाज में कह रही थी! 

तभी आदित्य कहता है: अगर होमवर्क था तो पहले ही कर देना था! मेरी फाइल्स नहीं करती तो भी चलता है.. स्वाति जब ये सुनती हैं तो हैरानी भरी ओर गुस्से भरी आंखों से आदित्य की ओर देखने लगती है .. 

आदित्य अपनी घड़ी की ओर देख कर कहता है: अब तुम जा सकती हो .. हिमांशु सर का लैक्चर हैं न ..


आदित्य की बात सुनकर स्वाति पर पछाड़ते हुए वह से चली जाति है ... 

उसके जाने के बाद आदित्य मुस्कुरा देता है ..... 


To be continued 💫 🦋 💙