My Wife is Student ? - 21 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

My Wife is Student ? - 21

आदित्य के वहा से जाने के बाद स्वाति भी अंडर आ जाती हैं.... तभी स्वाति की मम्मी उसे कहती हैं: चलिए  खाना खा लीजिए .. वो इतना कह कर स्वाति को खाना खाने के लिए कह देती है! स्वाति भी उनके साथ खाना खाने बैठ जाती हैं....

खाना खाने के बाद स्वाति अपने कमरे में चली जाति है .. चांद की सुनहरी रोशनी आज पूरे आसमान में छा रही थी! ठंडी ठंडी हवाई से स्वाति के गाल गुलाबी हो गए थे! स्वाति चांद की ओर गहरी सांस लेकर खड़की के बाहर देखती हैं! ओर अपनी आंखे बंध कर देती हैं,।।। उसके आंख बंद करते ही स्वाति के मन में आदित्य का चेहरा आ जाता है! ये देख कर स्वाति के होठों पर मुस्कान छा जाती हैं.... लेकिन तभी अचानक से स्वाति अपनी आंखे खोलते हुए कहती hain: ये क्या?? ये मुझे आदित्य सर का चेहरा क्यों दिखाई दे रह हैं??? वो इतना कह कर अपने आप में ही सवाल करने लगती है! तभी उसके फोन पर बेल बजती है! ओर ये सुनते ही स्वाति अपने फोन की ओर देख कर फोन में देखने के लिए जाति हैं...माया .. माया का मैसेज फ्लैस होते हुए देख स्वाति माया का मैसेज देखने लगती है: माया ने लिखा हुआ था कल इंस्पेक्शन हैं.. ओर अपनी note रेडी कर देना.. हिमांशु सर ने मैसेज किया हैं ग्रुप में देखा क्या तूने? 


ये देखते ही स्वाति अपने माथे पर हाथ रखते हुए कहती है: he Ram.. में तो ये भूल ही गई! आज फाइल भी तो सही करनी हैं .. 

स्वाति माया को रिप्लाई करते हुए कहती है: एक हुआ तूने याद करवा दिया .. चल में अब लिखने बैठ जाति है! वो इतना कह कर लिखने चली जाति हैं... 

माया: ohk, bye... 


स्वाति पहले आदित्य की फाइल्स ठीक करने में लग जाती है! उसे करीबन रात के ३ बजे तक फाइल्स ठीक कर रही थी! जब वो बोर हो जाती है! तो अपने दिवाल पर तंगी घड़ी की ओर देखने लगती हैं.. स्वाति देखती हैं अभी रात के ३ बजे हैं.. वो ये देख कर उबासी लेते हुए अपने लिए ब्लैक कॉफी बना लेती हैं... 


आदित्य  ने दी हुई फाइल करने के चक्कर में वो अपना होम वर्क कारण भूल ही जाती है! ओर फाइल करते करते ही उसे नींद आ जाती हैं और टेबल पर सिर रख कर सो जाती है! 


दूसरे दिन ..  

सुबह के ७ बजे .. 


स्वाति उबासी लेते हुए उठ जाति है! तभी उसकी नजर दीवाल पर तंगी घड़ी की ओर जाती हैं.. जिसमें अभी ७ बजे थे! ये देख कर वो हड़बड़ा जाती है! ओर कहती है: हे भगवान अभी तो एक फाइल करनी भी बाकी है! वो इतना कह कर जल्दी जल्दी फाइल कर देती हैं.. करीबन घंटे के बाद वो फाइल रेडी कर देती है .. 


घंटे के बाद ... 

स्वाति फाइल्स लेकर अपने घर से निकल पड़ती हैं कॉलेज आने के लिए .. आज उसे आने में भी दिक्कत हो रही थी क्योंकि उसके हाथो में फाइल्स जो थी! ... वो जैसे तैसे करते हुए बस अपने लिए सीट रोक ही लेती है! ओर कॉलेज पहुंच जाती है.... 

स्वाति पहले आदित्य के केबिन में चली जाति है! .. अभी आदित्य कॉलेज में नहीं आया हुआ था! इसलिए वो जल्दी से केबिन के अंडर जाति हैं और फाइल्स को रख देती हैं.. .. अभी दूसरी ओर आदित्य कॉलेज के ग्राउंड से होकर अपने केबिन के बाहर आ जाता है! वो जैसे अपने केबिन का दरवाजा खोल देता है! ओर दूसरी स्वाति उसे खोलने के लिए जैसे ही जाती है! वैसे ही वो थोड़ी हड़बड़ा जाती हैं! ओर नीचे गिरने लगती है! हर वकt की तरह इस बार भी आदित्य उसे बचा लेता है!।। आदित्य उसे प्यार से कहता हैं: संभालो .. हर बार में नहीं आने वाला .. वो इतना कह कर स्वाति को खड़ा कर देता है! 


आज स्वाति को आदित्य से मिलकर गुस्सा नहीं आ रहा था! बल्कि उसे आज अच्छा लग रहा था! ओर अभी जिस तरह से आदित्य ने स्वाति के साथ बात की ये देख कर स्वाति के पेट में बटरफ्लाई उड़ने लगती है..... 


स्वाति : सर ये फाइल्स मैने कर दी है ... 


आदित्य: ओहक्क्क थैंक यू .. वो इतना कह कर अंडर चले जाता है! ओर एक बार भी स्वाति की ओर नहीं देखता है...


स्वाति ये देख कर मुंह बिगड़ते हुए बाहर चली जाति है!.. 


क्लास रूम में .... 

माया स्वाति की ओर देख कर कहती है: कहा थी बहन?? 

स्वाति : कुछ नहीं यार बस washroom गई थी!।। तू बता .. अरे ये क्या लिख रही हैं?? 

माया: भूल गई क्या? हिमांशु सर की कॉपी हैं.. 

स्वाति ये सुनकर कहती है: अरे हा वो तो में सच में भूल गई हु अब .. 😱

माया: तो लिख आज वैसे भी दूसरा लैक्चर उनका ही है! .. स्वाति ये सुनकर जल्दी जल्दी अपनी नोट्स लेकर मानुषी के नोट्स से लिखने लगती हैं.... 

लेकिन तभी ही 9 बज जाते है .. 

आदित्य जो टाइम का पक्का है! इसलिए जैसे ही 9 बज जाते है! वेज ही वो क्लास रूम में इनटर हो जाता है! .. 

सभी लोग ग्रीट करने लगते है.. लेकिन आज स्वाति कुछ परेशान थी क्योंकि उसकी नोट्स जो बाकी थी ! इसलिए जल्दी जल्दी नोट्स खत्म करने के लिए स्वाति बिना आदित्य के देखे अपनी नजर नोट्स में डाल देती है .. 

आदित्य के बैठने का इशारा पाते ही सभी लोग बैठ जाते है! लेकिन अपनी स्वाति इतनी परेशान थी कि ये सुन ही नहीं पाई और वो खड़ी ही रहती है .. माया ये देख कर उसे बैठें ने के लिए हाथ पकड़कर बिठा ने लगती है! लेकिन तब आदित्य की आवाज स्वाति के कानो तक आती है ... 


मिस स्वाति .. क्या आप को खड़ा रहना इतना पसंद है ... ??  ये सुनते ही स्वाति आदित्य की ओर देखने लगती है .. ..



To be continued 💫 🦋 💙