जब सारे लोग खड़े हो जाते है! तभी स्वाति हैरानी भरी आंखों से सामने से आ रहे है! आदमी को देख कर हैरान हो जाति है! और वो आदित्य सर कोई और नहीं बल्कि वही थे जो आज सुबह स्वाति से टकरा गए थे! स्वाति उनको देख कर अपना मुंह छिपा लेती है! और छिप ने की कोशिश कर ने लगती है! लेकिन वो अपनी कोशिश में नाकामयाब रहती है! और आखिर में आदित्य की नजर लास्ट बेंच पर बैठी हुई स्वाति पर जा तकती है!
वो उसे देख कर एक गहरी सांस लेता है! लेकिन कुछ कहता नही! वो उसकी तरफ से अपनी आंखे हटा कर अपना इंट्रोडक्शन देने लगता है! और कहता है: मेरा नाम आदित्य....... में आप का में फर्स्ट लेक्चर लेने वाला हु! आप सभी लोग मेरे लैक्चर में एक्टिव दिखने चाहिए .. अगर मुझे पता चला की कोई एक्टिव नही हैं! तो आप अपनी पनिशमेंट लेने के लिए रेडी रहना है!
बाद में वो उन सभी बच्चों को पढ़ा ने लगता है! जेसे ही उसका एक घंटा खतम होता है! तब वो वहा से निकल जाता है! उसको जाते हुए देख अब स्वाति के जान में जान आती है! और वो एक गहरी सांस लेकर कहती है: आज तो बाल बाल बची हु में ......
थोड़ी देर बाद ......
कैंटीन में जाने के लिए मानुषी और स्वाति अपने क्लास से निकल गए थे.. और साथ ही साथ माया भी .. तभी बीच में एक लड़का आता है! और वो कहता है: क्या में आप के ग्रुप को ज्वाइन कर सकता हु?? जी मेरा नाम ... रोहित है! आप मुझे प्यार से हिट भी कह सकते है!
उसको देख कर तीनो गर्ल्स आपस में देखने लगते हा रोहित दिखने में अच्छे घर का लड़का लग रहा था! इसलिए तीनो लड़किया हस्ते हुए कहती है: ठीक है ! आप हमे ज्वाइन कर सकते है! वो चारो लोग कैंटीन में चले जाते है! जब वो चारो कैंटीन में जाते है! और आपस में बात करते हुए कहते है: मुझे ये पसंद है! मुझे ये नही पसंद वो सारी बाते कर रहे थे! तभी वहा कैंटीन के महाराज आते है! और वो कहते हैं! बोलो बच्चो क्या खाना पसंद करोगे????
तभी चारो अपने अपने ऑर्डर दे देते है! तभी वो चारो उनके सामने बैठे हुए टेबल पर जाति है! वहा पर एक लड़का एकेले बैठ कर खा रहा था! और उनके ही क्लास का लग रहा था! इसलिए रोहित उन तीनों के सामने देखता है! और वो तीनों का इशारा भी समझ जाता है! और वो कहता है! ठीक है! और वहा पर जाकर उस लड़के को अपने टेबल पर ला देता है! तभी सारे लोग उसका नेम पूछते है! और वो कहता है! जी मेरा नाम मोहित ... उसके चेहरे पर बड़े बड़े चश्मे लगे हुए.. और थोड़ा सा डरा हुआ!
तभी स्वाति कहती है: तुम दर क्यों रहे है! .. उसकी बात सुनकर मोहित कहता है: कुछ नही! मुझे लगा मेरा कोई दोस्त नहीं बनेगा .. इसलिए ,।।।।
रोहित: ऐसे केसे होगा??
मानूषी: ऐसा हम नही करते.. क्यो माया और रोहित....और स्वाति....
तभी वो चारो साथ में हा कह देते है!
वो चारो अपने अपने खाने को खाने लगते है! तभी वहा पर प्यून aa जाता है! और वो कहता है! स्वाति?? कौन हैं??
ये सुनते ही स्वाति कहती है: जी में.. क्यो?? क्या हुआ??
तभी प्यून कहता हैं: आप को सर प्रिंसिपल बुला रहे है! वो ये सुनते ही उन चारो को कहती हैं में अभी आती हु! वो इतना कह कर वहा से चली जाति है! ।
जब वो प्रिंसिपल सर के केबिन की ओर आगे बढ़ जाती है! जब वो केबिन के बाहर आती है! तो को कुछ ऐसा सुनती है! जिसे वो पूरी तरह से हैरान हो जाति है!
To be continued 💫 🦋 💙