My Passionate Hubby - 7 Asha Sahu द्वारा नाटक में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

My Passionate Hubby - 7

ॐ गं गणपतये सर्व कार्य सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा॥
🙏🙏🙏🙏🙏

अब आगे –

कुछ देर के लिए तो Sarthak Kaynat में जैसे खो ही जाता है, पर जैसे ही Kaynat आपने गीले बालों को संवारने के लिए towel से खोल कर पीछे झटकती है, तो उनमें ठहरी हुई पानी की बूंदे सीधे Sarthak के चेहरे पर आ कर गिरती है।

जिससे Sarthak अपने sens में वापस आता है, और वो Passionate होते हुए Kaynat की तरफ देख कर अपने दांतों को पिसते हुए बोलता है, "Ooh wifey you drive me crazy…"

Sarthak गुस्से से Kaynat को देखते हुए अपने मन में बड़बड़ाता है, "ये लड़की… uuuufffff… क्या करूं मैं इस लड़की का…? सुबह सुबह ये, ये सब क्या कर रही है…? ये क्या मुझे seduce करने का try कर रही है…?

अभी मैं इसके पास नहीं जा रहा हूं, तो ये मुझे provoke कर रही है, और जब मैं इसके पास जाता हूं, तो ये ऐसे react करती है, जैसे मैं इसका husband ना हो के पता नहीं कौन हूं…? वैसे मेरे सोने का फायदा तो Wifey ने भी उठाया था…! Morning Kiss तो दी ही थी। पर तब तो मैं सो रहा था ना…?" इतना बोलते ही Sarthak के face पर एक devil 😈 smile आ जाती है।

Kaynat का पूरा ध्यान अपने बालों को सुखा कर संवारने में था। तभी Sarthak धीरे से bed से उठकर Kaynat के पास पहोंच, उसे अचानक पीछे कमर से hug कर लेता है। जिससे Kaynat चौंक जाती है, और उसके हाथों से hair dryer छूट कर नीचे गिर जाता है।

उसको इस तरह चौंकते देख कर Sarthak एक devil 😈 smile आ जाती है, और वो devil 😈 smile करते हुए ही अपने हाथों से Kaynat की कमर और पेट को सहलाते हुए उससे बोलता है, "Relax Wifey! It's me your husband remember.

ओह…! अब ये मत कहना की तुम भूल गई थी। अभी कल रात को ही तो याद दिलाया था मैंने, लेकिन अगर तुम फिर से भूल गई हो, तो मुझे कोई problem नहीं है। (फिर Sarthak थोड़ा सा झुक कर Kaynat के कान में धीरे से अपनी seductive tone में बोलता है) तुम्हें दुबारा याद दिलाने में, But only if you want wifey."

इतना बोलकर Sarthak Kaynat की कमर पर pinch कर लेता है, जिससे Kaynat चौंक जाती है, और हड़बड़ा कर Sarthak को खुद से थोड़ा दूर करते हुए बोलती है, "न… नह… नहीं ऐस… ऐसी को… कोई…!" इससे आगे Kaynat बोलती उससे पहले ही Sarthak उसके lips 👄 पर अपनी एक finger 👆 रख देता है।

फिर उसको घूरते हुए बोलता है, "Relax wifey… Relax…! मैं तुम को खा नहीं जाऊंगा।" Sarthak की बात सुन कर Kaynat अपने मन में बड़बड़ाती है, "आपका क्या भरोसा…? आप कुछ भी कर सकते है। रात भर क्या काम खाया है…? जो ये फिर से शुरू हो गए devil 😈…। Ohh god! Please save me from him."

Kaynat अपने मन में ये सब बोलने खोई हुई ही थी की, तभी उसे अपने काफी पास से Sarthak की भारी आवाज सुनाई देती है, "What did you say wifey…? कुछ कहा क्या तुमने अभी…?" Sarthak की भारी आवाज सुन कर Kaynat झट से अपनी आंखें खोलती है।

आंखें खोलते ही उसकी आंखें Sarthak की उसे घूरती हुई आंखों से टकराती है। जिन्हें देख वो हड़बड़ाते हुए और डरते हुए बोलती है, "क… कु… कुछ न… नहीं। वो मुझे breakfast 🥞 🍳 बनाने जाना है। वरना आपको late हो जायेगा।" Kaynat इतना बोल चुप हो जाती है।

तभी Sarthak बोलता है, "तुम्हें कितनी बार बोला है Wifey की, घर में इतने सारे servants है ये सारे कामों के लिए, तुम बस मुझ पर focus किया करो। पर तुम्हारा ध्यान तो हमेशा कहीं और ही रहता है।" ऐसा बोल कर Sarthak Kaynat को तिरछी नजरों से घूरने लगता है।

तभी Kaynat उसकी बात को सुन अपनी सफाई देते हुए बोलती है, "नहीं… नहीं… ऐसी कोई बात नहीं जैसा आप समझ रहे हो। मैं तो बस…!" इससे आगे Kaynat कुछ बोलती उससे पहले ही Sarthak उसकी बात को बीच में काटते हुए बोलता है, "So, prove it wifey. Give me a just morning kiss……!"

Sarthak की बात सुन कर Kaynat की आंखें हैरानी से बड़ी हो जाती है। वहीं Kaynat का ये reaction देख कर Sarthak के face पर devil 😈 smile आ जाती है। वो Kaynat को देखते हुए ही बोलता है, "Come on Wifey…! It's just a kiss. So do it fast…!"

Sarthak के इतना बोलने पर भी जब Kaynat उसकी तरफ नहीं बढ़ती तो, Sarthak का पारा high होने लगता है, और वो अपने एक हाथ से Kaynat के बालों को पीछे से पकड़ अपने होंठों को Kaynat के होठों पर रख देता है।

Sarthak बहोत ही passionately, roughly और rudely Kaynat के lips 👄 को kiss 💋, lick 😋, smooch 😘 करने लगता है, जिससे Kaynat को बहोत दर्द होता है। 

पर वो क्या ही करती उसकी सारी आवाजें Sarthak के मुंह के अंदर ही दब कर रह जा रही थी। वो Sarthak को खुद से दूर करने के लिए धक्का देने लगती है। लेकिन इससे Sarthak का गुस्सा और बढ़ जाता है।

वो अपने एक हाथ से Kaynat के बालों में अपनी पकड़ को और कसते हुए, अपने दूसरे हाथ से Kaynat के दोनों हाथों को पकड़ उसकी पीठ से लगा देता है। अब Sarthak Kaynat के lips 👄 को kiss 💋, lick 😋, smooch 😘 के साथ साथ bytes भी कर रहा था। करीब 15 मिनट बाद जब Sarthak को लगता है की, Kaynat को सांस लेने में problem हो रही है।

तब वो Kaynat के lips 👄 पर जोर से byte कर के उन्हें अपनी कैद से रिहा कर देता है। फिर Sarthak Kaynat से warning tone में बोलता है, "listen me very carefully wifey…! Next time से मैं जो भी कहूं, या मांगू, वो सब कुछ मुझे मेरे एक बार बोलने भर से ही हो जाना चाहिए। वरना next time बात सिर्फ kiss 💋 तक में नहीं रुकेगी। Understand wifey…?"

Follow My Insta I'd – ashasahu07
आगे की कहानी जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ और पढ़ते रहिए –
"My Passionate Hubby"

To Be Continued……