My Passionate Hubby - 1 Asha Sahu द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

My Passionate Hubby - 1

वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥
🙏🙏//ॐ गं गणपतये नमः//🙏🙏

मुंबई शहर –
रात का समय –

एक बड़ा सा बंग्लो जिसके entrance gate पर एक बड़ा सा बोर्ड लगा हुआ था, जिसके ऊपर बड़े बड़े अक्षरों में "Oberoi Villa" लिखा हुआ था। उस Bungalow के entrance gate से लेकर main gate में इतनी दूरी थी की वहां पर लोगों को कार से जाना पड़ता था।

उस Bungalow के entrance gate से अंदर जाने पर एक बड़ा सा garden area था। जिसको कई तरह के फूल और पोंधों की मदद से पूरा सजाया गया था। जिसके कारण पूरे वातावरण में उन फूलों की ही खुशबू फैली हुई थी।

Garden area से थोड़ा आगे चल कर ground के बीचों बिच एक बड़ा सा पानी का fountain लगा हुआ था। जिसमें से पानी के साथ साथ कई तरह की lights भी चमक रही थी।

ये सब कुछ उस bungle की सुंदरता में चार चांद लगाने का काम कर रहे थे। वो bunglow बाहर से दिखने में जितना सुंदर लग रहा था, उससे कहीं ज्यादा वो अंदर से खूबसूरत था।

तभी वहां ग्यारह काले रंग की गाड़ियों का काफिला उस bunglow के बाहर आ कर रुकता है। जिसके बीचों बीच एक black colour की बड़ी सी मर्सिडीज खड़ी थी। जो उसे देख लेता वो बस उसी को देखता रह जाता है।

वो काले कलर की बड़ी सी मर्सिडीज आ कर bunglow के main gate के सामने रुकती है। उस मर्सिडीज के रुकते ही Bunglow के सारे serven alert हो जाते है। सभी दौड़ कर एक साथ दरवाजे से अंदर तक लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं।

तभी कुछ body guards अपने car से उतर कर, उस मर्सिडीज को घेर कर खड़े हो जाते है। उन सबको हाथों में loaded guns थी, और उन सब ने black colour की uniform पहन रखा था। जिसमें उनकी shirt के right side वाली pocket में "SO" का symbol बना हुआ था।

तभी उस मर्सिडीज का आगे के door open कर driver बाहर आ, जल्दी से पीछे का door open करता है। उसके door open होते ही उसमें से एक पैर बाहर आता है। जिसने black colour के formal shoes पहन रखे थे।

उन shoes को  देखते ही सारे servant's समझ जाते है की कौन आया है। वो सब तुरंत ही अपना सर नीचे झुका लेते है। किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं हो रही थी, की वो अपनी नजरें उठा कर उस को देख भी ले।

तभी उस मर्सिडीज में से एक लड़का निकलता है, जिसने इस समय black colour का customised formal suit पहना हुआ था, जो उसकी body पर खूब जच रहा था। गोरा रंग, gel से set किए हुए काले बाल, चौड़ा माथा, बड़ी नीली आंखें, लंबी पतली नाक, ब्राउनिश कलर के होंठ, हाईट 6’ 2", उम्र 28 साल, broad chest, eight pack ABS वाली लंबी चौड़ी body…।

जो उसे एक बार देख ले, तो बस देखता ही रह जाए, और लड़कियां तो दीवानी है इनकी बस एक झलक पाने के लिए। पर ये किसी को एक नजर तक उठा कर नहीं देखते। ये लोगों पर कभी भी जल्दी विश्वास नहीं करते।

ये बस खुद पर यकीन करते है, उसके अलावा किसी पर नहीं। यहां तक की अपनी परछाई तक पर इन्हें भरोसा नहीं है। स्वभाव से गुस्सैल और अकडू, पर जल्दी कभी किसी के साथ बुरा नहीं करते।

इन्हें बस झूठ बर्दास्त नहीं हैं, और इन्हें झूठे और धोखेबाज लोगों से सख्त नफरत है। ये इंडिया के बेस्ट bussiness mens की लिस्ट में top पर आते है, और इतनी सी उम्र में इन्होंने ये सब कुछ अपने दम पर खड़ा किया है।

ये कोई और नहीं बल्कि हमारी कहानी के हीरो "Sarthak Oberoi" है। जब तक इनकी शादी नहीं हुई थी, तब तक ये हर लड़की का ख्वाब थे, जिसे को वो सब पाना चाहती थी। और क्यों ना हो भाई…? जब बांदा इतना handsome, good looking, charming और rich हो तो कौन उसे पाना नहीं चाहेगा। 😉😉😉

वहीं Oberoi Villa के अंदर की खूबसूरती किसी महल से कम नहीं थी, जिसका व्याखान करते ही बनाता है। ऐसा कोई कोना नहीं था विला में जहां decorations और lights ना हो, पूरा का पूरा विला रौशनी से जगमगा रहा था। 

Gate से अंदर आते ही एक बड़ा सा hall room था, जिसके बीचों बीच एक बहोत ही expensive sofa और coffee table रखा हुआ था। उसके just ऊपर छत पर एक बड़ा सा झूमर टंगा हुआ था। जिसकी वजह से उस hall की खूबसूरती और भी बढ़ गई थी।

उस hall room से ऊपर के लिए stairs गई हुई थी, जहां first floor पर सारे family members के bedroom बने हुए थे। फिर उसके ऊपर second floor पूरा का पूरा सिर्फ और सिर्फ Sarthak के लिए booked रहता था। वो उस floor पर आने की इजाज़त किसी को भी नहीं देता था, अपनी पत्नी तक को नहीं।

वहीं ऊपर के फ्लोर पर ही Sarthak का पूरा set up था। उसके लिए study room, meeting 🤝 room, confrence room, और Gym ये सब कुछ ऊपर वाले floor पर ही मौजूद था। इसलिए किसी का वहां वैसे भी कोई काम नही था, तो कोई वहां जाना भी नहीं चाहता था।

वहीं सबसे नीचे ground floor पर hall से attached दो बड़े बड़े guest room बने हुए थे। उसके just बगल से एक बड़ा सा cinema hall, play room और swimming pool भी बना हुआ था। मतलब की एक परिवार को जिन जिन चीजों की जरूरत होती है, वो सब उस विला के अंदर मौजूद था। किसीको कहीं भी बाहर जाने की जरूरत नहीं थी।

वहीं hall room से attached एक बड़ा सा kitchen बना हुआ था। जिसमें एक लड़की kitchen की तरफ मुंह करे हुए खड़ी थी। जिसकी वजह से उसकी बस back ही दिख रही थी। जिसको उसके लंबे काले घने लहराते बालों ने ढक रखा था।

तभी वो लड़की किसी servant को आवाज देते हुए बोलती है, "राजू काका… राजू काका… मैं जब तक सब्जियां काट रहीं हूं। तब तक आप खीर में डालने के लिए मेवा (काजू, बादाम, किसमिस, etc…) काट लीजिए प्लीज़।"

Follow My Insta I'd – ashasahu07

आगे की कहानी और किरदार जानने के लिए बने रहिए हमारे, साथ और पढ़ते रहिए–
"My Passionate Hubby"

To Be Continued……