My Passionate Hubby - 6 Asha Sahu द्वारा नाटक में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

My Passionate Hubby - 6

ॐ गं गणपतये सर्व कार्य सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा॥
🙏🙏🙏🙏🙏

अब आगे –
अगले दिन–
सुबह के 8 बजे–

खिड़की से आ रही धूप सीधा Sarthak के चेहरे पर पड़ रही थी। जिससे irritated हो कर Sarthak अपना चेहरा इधर उधर घुमा रहा था। तभी bathroom का dor open कर के Kaynat बाहर आती है। तभी उसकी नजर bed पर लेटे हुए Sarthak पर पड़ती है।

जिसका चेहरा सूरज की रोशनी में सोने की तरह चमक रहा था। आगे माथे पर बिखरे हुए बाल, जो उसे बहुत ही क्यूट look दे रहे थे। उसके perfect face features उसको और भी attractive look दे रहे थे।

एक पल के लिए तो Kaynat भी Sarthak को बस देखती ही रह जाती है। तभी उसकी नजर Sarthak के माथे पर पड़ रही लकीरों पर जाती है। जो शायद सूरज के रोशनी से परेशान होने की वजह से थी। उन लकीरों को देख का Kaynat एक नजर Sarthak के face को देखती है। जिसमे थकान साफ झलक रही थी।

फिर एक नजर खिड़की को देख Kaynat बिना वक्त गवाएं खिड़की के पास जाती है, और धीरे से खिड़की को बंद कर उसे पर्दों से cover कर देती है। जिससे Sarthak के face पर सूरज की रोशनी आना बंद हो जाती है, और वो फिर से सुकून को नींद में सो जाता है।

Kaynat window 🪟 बंद कर जैसे ही पलटती है, उसकी नज़रें फिर से Sarthak के चेहरे पर टिक जाती है। उसे पता भी नहीं चलता की उसके कदम कब अपने आप ही Sarthak की तरफ चल देते है।

Kaynat Sarthak के पास पहोंच कर bed 🛏️ में उसके बाजू में बैठ जाती है, और अपने एक हाथ को उठा कर धीरे धीरे Sarthak के सर को सहलाते हुए, अपने मन में कुछ सोचते हुए बोलती है।

"Sarthak आप क्यों इतने मिस्ट्रियस है? क्यों आपको समझना आसान नहीं है। कभी आप साक्षात डेविल का दूसरा रूप लगते हो, तो कभी आप हम लोगों के जैसे एक आम इंसान ही लगते हो। पूरे 2 साल हो गए है हमारी शादी को पर आप आज भी मेरे लिए किसी मिस्ट्री से कम नहीं हो। मुझे समझ नहीं आता की ऐसा भी क्या हुआ था आपके past में जो आप इतने निर्दई और पत्थर दिल इंसान बन गए है।

कोई बात नहीं आप जैसे भी है, जो भी है, और चाहे जिस रूप में है, मुझे आप हमेशा स्वीकार है। पर पता नहीं क्यों मैं अपने आपको पूरे दिल से आपको सौंप नहीं पाती हूं। मैं हमेशा वहां चूक जाती हूं।

पर मैं आप से वादा करती हूं की मैं आपकी ये शिकायत भी बहोत जल्दी दूर करने की कोशिश करूंगी। मेरे जो past में मेरे साथ हुआ है, उसमें आपकी कोई गलती नहीं है, और मैं उसकी सजा आपको नहीं मिलने दूंगी।

जो कुछ भी मेरे past में हुआ है, उन सारी बातों को मैं पूरी तरह भुल कर सिर्फ अब आपकी बन कर रहना चाहती हूं। आप मेरे पति है, और आप ही मेरे सब कुछ रहेंगे। ये मेरा वादा है आपसे Sarthak। मैं आपसे प्यार करती हूं की नहीं ये तो मुझे नहीं पता हैं, पर मैंने आपसे ना कभी नफरत की है, ना करती हूं, और नाहीं कभी करूंगी।"

इतना बोल कर Kaynat Sarthak के माथे पर एक लाइट किस करती है। और वहां से उठ ready होने के लिए closet room में चली जाती है। उसके जाते ही अरूण के face पर एक mistrious smile आ जाती है।

Kaynat closet से साड़ी पहन कर बाहर आती है, और आकर सीधे mirror के सामने खड़ी हो कर, खुद को तैयार करने लगती है। Kaynat को घर के काम के लिए लेट हो रहा था, इसलिए वो सब कुछ जल्दी करना चाहती थी। लेकिन उसके बाल अभी भी गीले थे, जिस वजह से उसने उन्हें towel में लपेट रखा था।

लेकिन Sarthak हमेशा अपने टाइम और उसूलों का बहोत पक्का था। उसे काम में देरी करने वाले लोग बिल्कुल नहीं पसंद थे, इसलिए Kaynat और जल्दी जल्दी ready हो रही थी। क्योंकि उसे Sarthak के जाग कर तैयार होने से पहले उसका breakfast 🥞 🍳 भी ready करना था, वरना Sarthak गुस्सा भी हो सकता था। 

Kaynat mirror 🪞 के सामने खड़ी थी, जिसकी वजह से उसकी पीठ Sarthak की तरफ थी। उसके बाल towel से बंधे होने के कारण Kaynat की पूरी back visible हो रही थी, पर Kaynat का पूरा ध्यान तो सिर्फ तैयार होने में ही था। उसने इस बात पर ध्यान ही नहीं दिया था की, Sarthak तो कब का जाग चुका है, और वो bedrest में सर टिकाए बैठे हुए, Kaynat की सारी हरकतों और expressions को notice  कर रहा था।

ऐसा नहीं था की, Sarthak को Kaynat पसंद नहीं थी, बल्कि उसे तो Kaynat बहोत पसंद थी। उसका वो गोल चेहरा, बड़ी भूरी आंखें, उसके वो chubby chubby cheeks, pink lips 👄 और लंबी sharp nose 👃, ये सब कुछ Sarthak को अपनी तरफ अट्रैक्ट करता था। उसने तो Kaynat को पहली नजर में ही देख कर पसंद कर लिया था, फिर दोनों की शादी हो गई थी।

पर उसे problem थी तो Kaynat के behaviour से, उसका उसके पास ना आना, हमेशा उससे दूर जाने की कोशिश करना, ये सब उसे हर बार ये सोचने पर मजबूर करता था की, ऐसा क्या है…? जो Kaynat उससे छुपाना चाहती है। क्या कुछ ऐसा भी है? जो उसे पता होना चाहिए? पर उसे नहीं पता है?

अभी भी Sarthak की नजरें Kaynat back के ऊपर ही टिकी हुई थी, Kaynat ने इस समय black 🖤 colour की साड़ी पहनी हुई थी, जो उसके गोरे रंग पर खूब खिल रही थी। उस काले रंग साड़ी में Kaynat खुली हुई बैक, उसकी साड़ी से झांकती हुई कमर सब कुछ बहोत खूबसूरत लग रहा था।

कुछ देर के लिए तो Sarthak Kaynat में जैसे खो ही जाता है, पर जैसे ही Kaynat आपने गीले बालों को संवारने के लिए towel से खोल कर पीछे झटकती है, तो उनमें ठहरी पानी की बूंदे सीधे Sarthak के चेहरे पर आ कर गिरती है। जिससे Sarthak अपने sens में वापस आता है, और वो Passionate होते हुए Kaynat की तरफ देख कर अपने दांतों को पिसते हुए बोलता है, "Ooh wifey you drive me crazy…"

Follow My Insta I'd – ashasahu07

Sarthak के किस past की बात कर रही थी Kaynat…?
और ऐसा भी क्या हुआ था Kaynat के past में…?
जो वो आज तक Sarthak को पूरे दिल से अपना नहीं पाई है…?
इन सवालों के सारे जवाब जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ और पढ़ते रहिए –
"My Passionate Hubby"

To Be Continued……