इंटरनेट वाला लव - 89 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • छोटा सा अहंकार

    आज काजल बहुत गुस्से में ऑफिस से निकली थी। गुस्से का कारण कुछ...

  • तेरी मेरी यारी - 9

           (9)केस ज़रा भी आगे नहीं बढ़ पा रहा था। इससे इंस्पेक्ट...

  • मंजिले - भाग 1

    (1) -----लम्बी कहानी एपिसोड टाइप ------                  ---...

  • You Are My Choice - 34

    जैसे ही रॉनित अपने होटल रूम से बाहर निकला तो उसने समाने खड़ी...

  • संवाद

    (नैतिकता अनैतिकता के प्रश्नों को रेखांकित करती पौराणिक प्रसं...

श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 89

हा सर ये तो बिलकुल सही कहा आपने इस बार अपर वाला मेरी ही सुनेगा. वरना इस बार मेरे को शिकायत रहेगी देखना आप सब.

चिल ब्रो ऐसा नहीं करना वरना अपर वाला नाराज ना हो जाए. आपको बहुत अच्छे से काम लेना पड़ेगा नही भगवान भी आपका साथ नही देगा. अब जाओ और काम पर लगो.

कुछ देर बाद. . .


अरे हितेश जी शादी की डेट निकलवाई या नहीं. देखो अब न ज्यादा वेट नही हो पाएगा ठीक है ना. आप जाओ और डेट निकलवाओ में यहा पर वेट कर रही हु ठीक है.

यार भूमि जी इतना भी क्या जल्दी है. अभी बहुत टाइम है अपने पास कर लेंगे शादी जब करनी हो. आप बस चिल मारो.

ओ ओ ओ मिस्टर क्या चिल मारो अगर शादी लेट करेंगे तो बेबीस कब करेंगे बुड्ढे होने के बाद. बात करते हो हा नि तो.

हा बाबा ठीक है में आज ही जाता हु और शादी की डेट निकलवाता हु अब खुश. और हा अपने फैमिली को भी बता देना जब में आपको शादी की फिक्स डेट बताऊं तो ओके.

हा पहले आप जाओ तो सही फिर ये सब बता देंगे ठीक है. अब निकलो निकलो जल्दी से उल्टे पाओ.

सम टाइम लेटर. . .

सुनो ना समीर भाई वो ना भूमि जी कुछ ज्यादा ही भड़की हुई हैं. शादी को लेकर बोल रही है. अभी के अभी शादी की डेट निकलवाओ. सो प्लीज तुम पंडित जी से मिलने का इंतजाम करो ना ब्रो.

रे.. भाव इसमें इंतजाम क्या करना. फोन लगा लेते है पंडित जी को और क्या. इसमें देरी क्या करना. ऐसे शुभ कामों में ना देरी करना सही नही है.

ठीक है तो अभी किसी पंडित जी का फोन नम्बर होगा तो उनको फोन लगाओ. और कहो की परमार निवास पे आ जाए.

हा भाई रुको में करता हु. कहा गया नंबर. स्वाइप स्वाइप. ये रहा नंबर अभी लगा रहा हु ब्रो.. हेलो पंडित जी बोल रहे हो क्या.

हांजी बताए क्या हुआ. कोई समस्या है क्या.

जी लेकिन बहुत बड़ी समस्या है. दरअसल मेरे भाई की शादी की डेट निकलवानी है. आप आ रहे हो ना.परमार निवास पर हम वेट कर रहे है.

जी हम आ रहे है. आप थोड़ा वेट कर लीजिए

जी थोड़ा जल्दी आइए ताकि मेरे भाई और भाभी की शादी करवा सके हम लोग. वैसे आप खुद आओगे या फिर हम आपको पिक करने आए.

जी नहीं बेटा हम खुद आ जायेंगे. हमारे पास ड्राइवर है. उनको लेकर हम आ रहे है. बस 5 मिनट का इंतजार कर लीजिए ठीक है.

5 मिनट के बाद. . .

क्या बात है. हितेश भाई पंडित जी आ गए देखो तो. चलो अब जल्दी से आजाओ भाई ताकि पंडित जी जल्दी से शादी की डेट निकाले ठीक है.

हा भाई बस दो मिनट रेडी हो कर आ रहा हु. आज थोड़ा लेट उठा था ना इस लिए थोड़ा लेट हो गया.

क्या यार भाई कल तो बहुत ज्यादा ही जल्दी में थे. आज भाई के लिए पंडित आए है. तो भाई ही लेट उठे वाव अच्छा है.

पढ़ना जारी रखे. . . . . . . . . . . . . . . . . .