बारिश की बूंदें और वो - भाग 10 ANOKHI JHA द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

बारिश की बूंदें और वो - भाग 10

 प्यार का जश्न

आदित्य और स्नेहा के रिश्ते ने एक नई दिशा ले ली थी। उनका प्यार अब केवल एक इच्छा नहीं थी, बल्कि एक सच्चाई बन चुका था। उन्होंने तय किया कि उन्हें अपने इस नए रिश्ते का जश्न मनाना चाहिए, एक ऐसा पल जो उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा।

उन्होंने एक छोटी-सी पार्टी की योजना बनाई, जहाँ उनके करीबी दोस्त और कुछ परिवार के सदस्य भी शामिल होंगे। आदित्य ने स्नेहा से कहा, "चलो, हम इस मौके को खास बनाते हैं। हमें अपने प्यार की खुशी को सबके साथ साझा करना चाहिए।"

स्नेहा ने मुस्कुराते हुए कहा, "बिल्कुल! हमें इसे पूरे दिल से मनाना चाहिए। यह हमारे लिए एक नई शुरुआत है।"

पार्टी का दिन आया, और स्नेहा ने खूबसूरत ड्रेस पहनी। आदित्य ने भी अपने लिए विशेष तैयारी की थी। उन्होंने दोनों के लिए एक छोटा-सा केक बनाया और उसे सजाया। कमरे में खुशियों का माहौल था, और दोनों के चेहरे पर एक चमक थी, जैसे वे अपनी दुनिया में खोए हुए हों।

जैसे ही मेहमान आने लगे, आदित्य और स्नेहा ने उन्हें स्वागत किया। हर कोई खुश था और पार्टी का आनंद ले रहा था। कुछ समय बाद, आदित्य ने सभी को एकत्रित किया और कहा, "दोस्तों, हम आज यहाँ एक खास कारण से इकट्ठा हुए हैं। मैं और स्नेहा एक-दूसरे के प्यार को मान्यता दे रहे हैं।"

सभी ने तालियाँ बजाईं और स्नेहा ने आदित्य की ओर देखा, उसकी आँखों में आंसू थे। "यह मेरे लिए बहुत खास है," उसने कहा। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा।"

आदित्य ने उसका हाथ थामते हुए कहा, "हमने जो प्यार पाया है, उसे हमें हमेशा संजोकर रखना होगा। यह हमारे लिए एक नई यात्रा की शुरुआत है।"

उन्होंने एक-दूसरे की आँखों में देखा और एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार की गहराई को महसूस किया। पार्टी का माहौल रोमांटिक हो गया था, और सबने उनके साथ मिलकर जश्न मनाया।

जैसे ही पार्टी आगे बढ़ी, स्नेहा ने आदित्य को बुलाया और कहा, "आदित्य, मैं चाहती हूँ कि हम इस पल को यादगार बनाएं। चलो, हम एक तस्वीर खींचते हैं।"

दोनों ने एक साथ खड़े होकर एक तस्वीर खिंचवाई, जिसमें उनकी खुशी और प्यार साफ दिखाई दे रहा था। उस तस्वीर में उनके चेहरों की मुस्कान और आँखों की चमक उनके प्यार की सच्चाई को बयां कर रही थी।

रात भर, उन्होंने एक-दूसरे के साथ अपनी यादों को साझा किया और अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बातें कीं। यह एक ऐसा जश्न था जो उनके जीवन में हमेशा के लिए एक नई खुशी लेकर आया।

आदित्य ने स्नेहा से कहा, "मैं वादा करता हूँ कि मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूँगा। हम हर मुश्किल को एक साथ मिलकर पार करेंगे।"

स्नेहा ने मुस्कुराते हुए कहा, "और मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूँगी। यह प्यार की नई यात्रा है, और हम इसे हमेशा अपने दिल में जिंदा रखेंगे।"

उनकी आँखों में एक-दूसरे के प्रति प्यार का एक नया एहसास था, और उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया। उस रात, उन्होंने अपने प्यार का जश्न मनाया, जो एक नई कहानी की शुरुआत थी।

उनका रिश्ता अब केवल एक प्रेम कहानी नहीं, बल्कि एक ऐसी यात्रा बन गई थी, जिसमें वे एक-दूसरे के साथ चलने का निश्चय कर चुके थे। प्यार का यह जश्न उन्हें हमेशा याद रहेगा, क्योंकि यह उनकी जिंदगी में एक नई खुशियों की शुरुआत था।