Our Destiny Dance - 4 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Our Destiny Dance - 4

उसके मम्मी पापा किसी को कॉल कर देते हैं! और किसी को बुला देते हैं! इधर महक को केसे बहार निकाला जाए.. ये सारी बाते हो रही थी! उधर दूसरी तरफ ... सिद्धार्थ जो अभी डांस सीखा रहा था ... वो ये बात नोटिस कर रहा था अभी महक नही आ रही थी दो दिनों से .. ये जानकर वो उसकी फ्रेंड सान्या को पुछ ने का सोचता हैं! लेकिन अभी वो वहा पर नही थी !

महक के घर सान्या जाति हैं! और वो उसे बात करती हैं! वो कहती हैं: जो हुआ वो हुआ , तुम्हे अपने लाइफ को spoil करने की जरूरत नही हैं! तुम आपने आप में ही काफी हो ! तभी महक कहती हैं: लेकिन क्यो उसने छोड़ा???

तभी सान्या कहतीनहै: जाने दो ... जो हो होता हैं! वो अच्छे के लिए होता है! ये बात हमेशा याद रखना! और आप ने आप को आगे बढ़ाओ ... तुम इस तरह से रहोगी तो मम्मी पापा को तुम कुछ नही दे paugi .... 

उसकी ये बात सुनकर ....... महक को अंडर से हिम्मत मल्टी हैं! और वो भी अब डांस करने के लिए जाने के लिए रेडी हो जाति है! वो अपने लाइफ में वापस जाने के लिए अब पूरी तरह से तयार थी! 

एक दिन बाद......

महक और सान्या दोनो ही अब वापस से  डांस ने फोकस करने लगती हैं! 

" कहते हैं! जो भी हमारे साथ होता हैं! और जो होना होता हैं! वो सब कुछ अच्छे के लिए ही होता हैं....... भगवान सब कुछ हमारे अच्छे के लिए ही करता हैं! कहते है ! कोई ताकत होती हैं! यूनिवर्स में .... जो हमारे साथ रहती हैं! ... कुछ यही महक के साथ होने वाला था ..... महक का राहुल के साथ ब्रेकअप होना ... मतलब सगाई टूट ni... वो सब कुछ एक अच्छे के लिए हुआ था ..." 

ऐसे ही करते करते केसे एक महीना गुजर गया पता ही नही चला... क्योंकि अब सिद्धार्थ ने उसे हैरान करना बंध कर दिया था... और ये बात महक को हजम नही हो रही थी! 

वो सान्या के साथ अपने घर जा रही थी! तभी वो .. पुछती हैं! सान्या में देख रही हु .. आज कल ... ये सिद्धार्थ मुझे परेशान नही कर रहा हैं! लेकिन क्यो?? वो ये सब सोचते हुए सान्या से पूछ रही थी....... 

तभी सान्या कहती हैं: ओह... उसने मना किया था ! लेकिन में आज कह ही देती हू.... तभी महक कहती हैं: क्या??? 
सान्या: जब तुम दो दिन से नही आ रही थी!!  और में तुम्हारे घर से आई हुई थी .. तभी .. मुझे सिद्धार्थ ने पूछा था की आखिर तुम्हे क्या हुआ?? और वो आ क्यों नही रही हैं! 

महक ये सुनते ही हैरान हो जाति हैं! और वो कहती हैं: फिर तुमने क्या कहा?????? 

सान्या : मेने जो हुआ वो सब कुछ बता दिया ....... ।

महक अपने माथे पर हाथ रखते हुए कहता हैं: क्या यार तुमने क्या कह दिया ।।। तभी वो मुझे आज कल अच्छी तरह से बात कर रहा हैं! और मुझे पता नही वो इस तरह से देखता ही की मुझे कुछ अजीब सा अहसास होता हैं! 

सान्या: केसा एहसास?????? 

To be continued 💫 🦋 💙