सान्या: केसा एहसास???
महक: वही यार ... जाने दे ... कल मिलते हैं! घर आ गया ... वो इतना कह कर घर में चली जाति है .....
।
एक दिन बाद .... महक डांस कर रही थी ! और वो डांस कर रही थी .. तभी उसका पाव मुड़ जाता हैं! और वो नीचे गिर ने लगती है ! तभी ये सब कुछ सिद्धार्थ देख लेता हैं! और वो उसके पास आ जाता है! और वो उसको संभाल कर चेयर में बिठा देता हैं! ये सब कुछ महक नोटिस कर रही थी .... और वो देखती हैं! की सिद्धार्थ के चेहरे पर कुछ परेशानी के भाव आ गए थे ... ये देख कर पता नही क्यों लेकिन महक के चेहरे पर स्माइल aa जाति हैं.......
।
ये देख सान्या भी मुस्कुराने लगती हैं, महक को अच्छी तरह से वो मालिश कर रहा था... और वो पैर को मुदा कर अभी उसे ठीक ही कर रहा था तभी महक के मुंह से आह की आवाज अति हैं! और उसे दर्द होते ही .... वो सिद्धार्थ के बाहों पर अपने नाखूक मार देती हैं....
।
लेकिन सिद्धार्थ उसकी ये हरकत पर कुछ नही बोलता .... वो सह कुछ नोर्मल में ही ले रहा था......
।
महक: सर मुझे कुछ नही हुआ..आप मेरी फिकर मत करिए ... वो इतना कह कर सिद्धार्थ के सामने देखने लगती हैं... और वो बाद में .... कहती हैं: बस बस... वो इतना कह पर अपने पैर को पीछे ले लेटी है !
।
सिद्धार्थ: तुम दो दिन का रेस्ट ले लेना.... वो इतना कह कर वहा से चले जाता हैं!
।
राजीव उसके पीछे पीछे जाता हैं,! और वो कहता हैं: वह क्या फिकर हैं..।। ये सुनते ही सिद्धार्थ रुक जाता है! और राजीव के सामने देख कर स्माइल कर कर देता हैं! और वो एक बार मुड़ कर महक के चहरे के सामने देखने लगता हैं... वो भी देख पा रहा था की महक भी उसे ही देख रही थी! महक उसके सामने स्माइल कर देती है ! सेम वही सिद्धार्थ भी ....
।
अब दोनो के बीच में दिन बार दिन.... नजदिक्या बढ़ती जा रही थी ..... और दोनो को एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छा लग रहा था .....
।
थोड़ी देर बाद।।। एक लड़का आता है! और वो कहता हैं: सर स्टेट लेवल कंपीटीशन का एनाउसमेंट हो गया है! और दो लोगो को चुना जायेगा ... लेकिन कपल डांस .... ये सुनते ही ... वो महक के सामने देखने लगता हैं! एक वीक हो गया था! और महक का पैर भी अच्छा ही गया था! इसलिए महक जब सिद्धार्थ को अपनी तरफ देखते हुए देख लेती हैं तो वो अपनी नजर नीचे जुका देती हैं!
।
।
।
ये देख कर .... सिद्धार्थ कहता हैं: किसे ये कंपीटीशन में भाग लेना हैं?? जिसे लेना हैं! वो मुझे कह देना ।। में आप को सीखा दूंगा.. और हमे ही हमारे क्लास को ही जितना हैं, अपनी पूरी ताकत लगा देना... ।।
।
।
तभी मान्या और रवि दोनो ही रेडी हो जाते हैं.....और वो दोनो को डांस सिद्धार्थ बेहद ही अच्छी तरह से सीखा ने लगता हैं! लेकिन उसे कपल डांस सीखना था ! इसलिए वो ... सीखा न नई पा रहा था अकेले .. तभी ऑडिनेस मतलब के उसके स्टूडेंट में से एक आवाज अति हैं.... और को कहते है: महक एक अच्छी डांसर हैं.. आप उसको लेलो.. ये सुनते ही सिद्धार्थ महक के सामने देखने लगता हैं! और महक ये देख कर डांस के लिए रेडी हो जाति ही ... ।
।
।
15 दिन बाद कंपीटीशन था.. लेकिन 10 दिन बीत गए थे .. अभी तक रवि और मान्या अच्छी तरह से डांस ही नही कर पा रहे थे ।। इसे देख कर रवि कहता है; रवि .... : सर क्यों न आप और महक दोनो ही इस कंपीशन में भाग lo .. देखिए हैमेस तो हो ही नही पा रहा हैं( तो फिर में केसे करू??
मान्या : जी सर रवि सच कह रहा हैं.....
सिद्धार्थ: रुको में महक को पुछता hu! Sath ही साथ सभी लोग भी यही डिमांड कर रहे थे न चाहते हुए वो दोनो ही अब इस कंपिशन में भाग ले लेते हैं!
।
।
वो दोनो लगातर प्रैक्टिस करने लगते हैं!5 दिन के बाद ......
।
।
आज कंपटीशन था! ...
लास्ट के सिद्धार्थ और महक की बारी थी! अब सिर्फ एक ही राउंड बाकी था अब वो भी खतम हो गया था! तभी ....
उन दोनो का नेम एनाउस होता हैं... और वो दोनो स्टेज पर जाते हैं! और डांस करने लगते हैं! बढ़िया सा एक रोमांटिक सॉन्ग था ... और उस पर वो दोनो डांस करते हुए बेहद ही पाते लग रहे थे सारे लोग उन दोनो का डांस देख कर खुश हो जाते हैं! और तालिया बजाने लगते हैं...
।
।
दोनो का डांस काॅल्पलेट हो गया था ... अब वो दोनो को देती थी तो सिर्फ और सिर्फ रिजल्ट थी ........
और होस्ट एनोस करते हुए कहते हैं! "This compitition winner is .... Sidharth and Mahek..."
ये सुनते ही उन दोनो के चहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाति है ,n or वो दोनो खुश होते हुए एक दूसरे के गले लग जाते है........
।
।
और सिद्धार्थ उसके कान में कहता हैं: i love you mahak .. will you marry me?? 🥰 Vo इतना कह कर महक के चहरे की ओर देखने लगती हैं..
महक भी ये सुनते ही शर्मा जाति हैं! और वो हा में सिर हिला देती है.. और ये देखते ही वो उसे लिप किस्स कर देता है ......
।
।
जो भी होता हैं अच्छा होता हैं..
कुछ भी होने के पीछे एक अच्छा कारण होता है ..
हमे स्वीकार करके उसमें ढल देना चाहिए
।
।
।
और वो दोनो हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाते है ! कभी कभी नसीब हमारे साथ ऐसा करता है! की हमे ये लगता हैं! की ये क्यों हुआ? लेकिन देखिए जो भी होता हैं! वो अच्छे के लिए ही होता है!
जेसे की राहुल के साथ रिश्ता टूट न! और सिद्धार्थ का महक के जिंदगी
में आना... Evey situation behind some strong resoan.....
Everything for happens...
।
।
ये हमारे कहानी का लास्ट पार्ट है .. अगर आप को छोटी नोवेल पसंद हैं.. तो आप मुझे कॉमेंट करके जरूर बताना.. में आप को इसे ही अच्छी अच्छी कहानियां लिखती रहूंगी और आप पढ़ते रहना....आप सब का धन्यवाद 💙