Our Destiny Dance - 3 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Our Destiny Dance - 3

जब महक अपने घर में खुशी खुशी अंडर जाति हैं! तो उसे दिखाई देता है! की उसकी मम्मी और पापा के आंखो में आसू थे और राहुल अपने सर को नीचे जुकाए बैठा हुआ था! ये देख कर महक कहती है: क्या हुआ?? कुछ हुआ तो नही ... उसे अंडर से कुछ अनहोनी की आवाज आती है! तभी राहुल अपनी जगह से खड़े होता हैं! और उसके पास जाते हुए कहता हैं: महक तुम बहुत ही अच्छी लड़की हो ... और मुझे पता हैं! तुम।बहुत ही आगे बढ़ने वाली हो .... देखो मुझे पता हैं.... तुमने मेरा साथ बहुत ही दिया है! और में उसके लिए तुम्हारा सुकरगुजार हु! में हमेशा से ही तुम्हे याद रखने वाला हु .....

राहुल की इस तरह की बात से महक कहती हैं: एक मिनट हम कही दूर तो नही जा रहे की आप मुझे हमेशा के लिए याद रखने वाले हो ..... हम तो हमेशा से ही साथ में रहने वाले हे वो इतना कह कर अपने फेस पर स्माइल लाती हैं और अपने मम्मी पापा की ओर देखने लगते है! लेकिन इसके मम्मी पापा जो अभी उसके सामने देख भी नही पा रहे थे ये देख उसे कुछ अजीब सा लगता हैं!
तभी राहुल कहता हैं: देखो महक में गोल।गोल बाते नही करना चाहता में न तुम्हे साफ साफ कहना चाहता हु! वो इतना कह कर अपने हाथो में से अंगूठी को निकल कर उसके हाथ में देते हुए हुई कहता हैं: देखो महक में अब तुम्हारे साथ नही रहना चाहता ! 
ये बात सुनते ही महक के कानो में जेसे कुछ हुआ हो ... वो समझ नही पा रही थी! आखिर राहुल उसे क्यों ऐसा कह रहा हैं???? 
तभी राहुल कहता हैं: तुम अपना ध्यान रखना ठीक हैं! वो इतना कह कर वहा से जाने ही वाला होता हे तभी महक कहती हैं: लेकिन बात क्या हुई??? आखिर क्या हुआ वो adhe रोती हुई कहती हैं! 
तभी राहुल कहता हैं: कुछ नही बस अब में तुम्हारे साथ नही रह सकता! हो सके तो अब मुझे msg भी मत करना ... ये बात सुनते ही ... महक तो जैसे टूट ही गई हो! उसे होश ही नहीं रहता और वो बेहोश हो जाति हैं! क्योंकि उसने तो राहुल को।सच्चे दिल से प्यार करा था! आखिर ऐसा होता हैं! तो कोई भी सहन नही कर पायेगा! यही हाल सब महक का था! 
महक के बेहोश होने के बावजूद राहुल वहा पर खड़ा नही होता और वो वहा से चले जाता हैं! उसके ये अंदाज़ से सारे लोग हैरान थे ..... 
उसके मम्मी पापा और उसको दोस्त सान्या तीनो ही महक को कमरे में लेकर  जाते हैं!
थोड़ी देर बाद ... 
महक को होश आ जाता हैं! और वो अचानक से उठते हुए कहती हैं; मां पापा राहुल .... राहुल कहा पर हैं??? वो इतना कह कर अपने इधर उधर देखने लगती हैं! लेकिन उसे राहुल कही पर भी नही दिखाई देता ... ये देखते हुए वो ज्यादा ही परेशान हो जाति हैं! 

उसके परेशान होते ही उसके मम्मी पापा रोते हुए कहते हैं: बेटा राहुल अब नही आने वाला उसने तुमसे सगाई तोड़ दी हैं! ...... वो अब तुम्हारे साथ नही रहना चाहता....... 

ये सुनते ही वापस से महक के आंखो में आसू aa जाते हैं! 
बस इसी तरह ही ..... महक अपने आप को २ दिन से कमरे में कैद करके रखती है! उसे पता नही क्यों अपने सीने में भारी पन लगने लगता है! उसे लगता हैं! की वो अचनाक से सांस लेना ही जेसे भूल हैं हो .... उसे वो सारी बाते याद आने लगती हैं! जो उसने राहुल।के साथ बिताई थी....
तभी वहा पर महक की मम्मी अति हैं! और वो कहती हैं: बेटा दरवाजा खोलो।कब तक तुम अपने आप को इस तरह से अंडर बंध करके रोकने वाली हो?? आखिर कब तक??? 
लेकिन महक कुछ जवाब नही देती .. उसकी ये चुपी उसके मम्मी पापा को अच्छी नहीं लग रही थी और वो किसी को कॉल कर देते है ....
आखिर वो किसको कॉल कर देते हैं??  आखिर राहुल ने क्यो तोड़ी सगाई?? आखिर महक क्या आगे बढ़ पाएगी ?? क्या होगा आगे ?? इन सारे सवाल के जवाब जान ने के लिए पढ़ते रहिए डांस वाला प्यार... 

To be continued 💫 🦋 💙