Our Destiny Dance - 1 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Our Destiny Dance - 1

जय द्वारकाधीश.. जय भोलेनाथ.. श्री गणेशाय नमः... 



प्यार की कोई भाषा नहीं होती ..

प्यार की कोई दिशा नहीं होती ..

लिखा हो तकदीर में, वो किसी भी हालत में मिल जाता है ..

कई भी जाओ कुछ भी हो जाए .. जो होता हैं वो रब की मर्जी से .... 


इसी तरह ही मेरे इस छोटी सी नोवेल  दो कैरेक्टर सिद्धार्थ और महक .. कैसे एक दूसरे के साथ मिल जाते हैं.. ओर कैसे एक दूसरे के बन जाते है .. प्यार से पहले नफरत और नफरत के बाद प्यार .. क्या क्या होने वाला हैं।   ये सब में आप को इस छोटी सी नोवेल के द्वारा दिखाने वाली हु .. ये नोवेल सिर्फ और सिर्फ 4 या 5 ही भागो में होने वाली हैं.. 


तो चलिए जानते है . केसे मिले ओर कैसे क्या हुआ 😍

😍

मुंबई में 




जल्दी जल्दी .... तुम अच्छी तरह से नई कर  रही हैं! कुछ अच्छा करो ना .... ये बात सुनते ही एक लड़की भड़कते हुए कहती हैं: आप का हर रोज यही नाटक हैं! पता नही क्यों ... आप की मुझसे क्या दुश्मनी हैं???? ये बात सुनते ही वो लड़का जो अभी us लड़की को सीखा रहा था! उनको कहती हैं... 
डांस वाले सर us लड़की को कहते हैं: ये बदला है ! उस दिन का जिस दिन तुमने मुझको थप्पड़ करा था! ये बात सुनते ही वो लड़की कहती हैं: वो गलती से हो गया था!  आप इसका बदला मुझे इस तरह से नही ले सकते .... 
लेकिन वो सर ये बात सुनते ही नही हैं! और वो उसे घूरते हुए कहते हैं: चलो करो..... ये बात सुनते ही वो लड़की उनकी ओर आंखे ताने देखने लगती हैं! तभी वो सर कहते हैं: इस तरह से देखने का कोई फायदा नही हैं! चलो अब करो डांस ......... 
उसी वक्त एक लड़की आती है! और कहती हैं: सोरी सिद्धार्थ सर लेकिन मुझे अभी ही महक को लेकर जाना पड़ेगा! उसके घर में कोई काम है ! उसकी मम्मी ने मुझे भेजा हैं! उसको बुलाने के लिए ... ये बात सुनते ही सिद्धार्थ कुछ कह नहीं पाता और उसे हा में इशारा कर देता हैं! और उसे जाने के लिए रजा दे देता हैं! 
सिद्धार्थ शंकर... जो इस डांस क्लास के सर हैं! वो यह पर डांस सिखाते हैं! उनकी उमर करीबन 26 साल की थी ..... और वो बहुत ही अच्छा डांस सीखता हैं... उनके पास डांस सीखने के लिए दूर दूर से सारे लोग आते थे .......... 


उन दोनो के जाने के बाद सिद्धार्थ अब वापस से एक चेयर पर आकर बैठ जाता हैं! और वो पानी पीने लगता हैं! तभी वहा पर उसका एक दोस्त आता है और वो कहता हैं: आखिर तुम उसे क्यों परेशान करते हो.? मेने देखा है! उसके आए हुए 2 ही दिन हुआ है!लेकिन ऐसा क्या हुआ??

To be continued 💫 💙🦋 


क्या हुआ होगा?? किस लिए सिद्धार्थ उस लड़की को हैरान कर रहा है ?? आखिर क्या बात हैं?? आगे क्या क्या होने वाला हैं?? इन सभी सवालों के जवाब जाने ने के लिए आप सभी लोग मेरे साथ बन रहिए मेरी इस छोटी सी नोवेल में