अनंता - पार्ट 3 zarna parmar द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • आभासी दुनिया को अलविदा

                रजनी की शादी हुए अभी डेढ़-दो साल ही गुजरे थे। वह...

  • सुरासुर - 2

    "क्या मैं मर गया पर मुझे तो कोई दर्द महसूस नहीं हुआ मैं जिंद...

  • हमराज - 2

         ज़ेबा तो उस जल्दबाजी में भूल ही गयी थी के बादल भी उसका...

  • मुझे भी वायरल होना है

      **मुझे भी वायरल होना है**   मैं परेशान, थका-हारा देवाधिदेव...

  • सक्स

    एक छोटीसी कहानि है जो हमने कविता मे पिरोई है,कहानी उनपे है ज...

श्रेणी
शेयर करे

अनंता - पार्ट 3

अनंता जब नहा कर बाहर आती हैं.. तो वो देखती हैं..उसके कपड़े जो अभी उसने अलमीरा से निकाल कर बेड पर रखे हुए थे ,।।वो अभी बेड के नीचे गिरे हुए थे,।। ये देख कर वो हैरान हो जाति है! लेकिन वो इसके बारे में कुछ ज्यादा नही समझती .. और वापस से अपने में ही मगन हो जाति है! 

तभी उसके फोन पर रिंग बजती है ...... 

रिंग के आवाज सुनकर अनंता अपने कॉल को उठा ने के लिए चली जाति हैं.. और वो देखती हैं! तो उसके फेस पर स्माइल आ जाती हैं.. उसके फोन पर उसकी बेस्ट फ्रेंड.... माहेश्वरी का कॉल था.. माहेश्वरी का कॉल देख कर अनंता कुछ ज्यादा ही खुश हो जाति हैं.. क्योंकि महेश्वरी  उसके गांव की सब से पुरानी दोस्त है ... अनंता को .. अपने पापा के जॉब के चलते उन सभी को अहमदाबाद आना पड़ा था 


माहेश्वरी के कॉल ने अनंता के फेस पर अलग ही रौनक ला दी थी .... अनंता कहती हैं: तू कैसी हैं?? 

माहेश्वरी: में ठीक हु.. तुम कहो तुम कैसी हो???? 

अनंता : में बढ़िया.. 

माहेश्वरी: तुम कब अब गांव आने वाली हो???  देखा हैं..  जब से गई हो.. वापस तो वीरपुर आई ही नहीं हो...... 


अनंता: हा पता नही क्यों..?? पापा मुझे वह पर लेकर  नही आते है ! 

माहेश्वरी: तो अब आजा.... 

अनंता: मम्मी से पूछ कर कहूंगी.. वो इतना कह कॉल को डिस्कनेक्ट कर देती हैं..... 


अनंता अभी कॉलेज जाने के लिए तैयार हो रही थी .. तभी उसकी मम्मी आती है! ओर वो कहती हैं: बेटा किसका कॉल था??? 

अनंता: मम्मी माहेश्वरी का .. वो कह रही थी कि तुम चलो न... गांव में ... 

 ये सुनते ही उसकी मम्मी परेशान हो जाती हैं! ओर वो कहती हैं: क्या?? उसने तुम्हे गांव बुलाया है... ?? लेकिन क्यो?? देखो बेटा हमारे बिना तुम्हे गांव में एक कदम भी नहीं रखना हैं ठीक हैं.... 


अनंता: आखिर मम्मी बात क्या हैं?? आप मुझे गांव जाने से रोक क्यों लेती हैं??? 

अनंता की बात सुनकर उसकी मम्मी उसको आंखे दिखाते हुए कहती हैं: तू अभी अपनी फेयर वेल पार्टी में जा रही थी! जा. कर इन सब के बार में भूल जा.... 


अनंता जब अपनी मम्मी की बात सुनती हैं तो उसे कुछ अजीब लगता है! वो अपने मन ही मन सोचती हुए कहती hain: आखिर  गांव का नाम आते ही मम्मी को हो क्या जाता हैं.. वो इतनी परेशान क्यों हो जाती हैं???? वो इतना कह कर कुछ सोचने लगती है! तभी उसकी मम्मी उसे हिलाते हुए कहती हैं: सोने दिमाग में वह पर जाने का ख्वाब भी मत देखना तुम..... 


वो जब अपनी मम्मी की बात सुनती हैं तो कहती हैं: नहीं मम्मी आप भी .. वो रेडी हो जाती है! ओर कॉलेज जाने के लिए निकल जाती है! 


कॉलेज में ..... 


अनंता का कॉलेज बहुत ही बड़ा था... आज लास्ट ईयर वाले के लिए पार्टी की अरेंजमेंट की  गई थी .. इसलिए ...आज सभी लोग मौजूद थे ... तभी अनंता को पुकारते हुए एक लड़की आती है! ओर वो कहती है: hey my beautiful 😍 

ये सुनते ही अनंता पीछे मुड़ती हैं! जहां से उसे ये आवाज सुनाई दी थी.... वो देख कर खुश होते हुए कहती है: किसी हैं पीहू???? 


पीहू. अनंता की सबसे करीबी दोस्त .. वो दोनो आपस में ही अहमदाबाद में बड़े हुए है! जितने भी क्लास बचे थे वो दोनो ने साथ में ही पूरे किए हुए थे! 


वो दिन आपस में मिल कर बहुत ही खुश हो जाते है! तभी पीहू उसे एक तरफ से ईशा करती हुई कहती है: oho आज वो से गया! 


अनंता: कौन??? 

पीहू: सामने देख .. वो इतना कह कर उसे सामन देख के लिए कहती हैं.... सामने एक बेहद ही प्यारा सा हैंडसम लड़का था.. ओर वो देखन भी बहुत ही हैंडसम और चार्मिंग लग रहा था! उसका नाम शिव  हैं! 

शिव उन लोगों के ग्रुप का ही सदस्य हैं! 

शिव जब उन दोनो को देख लेता है!तो वो hi करते हुए कहता है: कैसे हो तुम दोनो ,।। शिव को अपने करीब पाकर अनंता की सांसे तेज होने लगती है,! ओर वो excusme कहते हुए वहा से चली जाति है! 


शिव : यार में जब भी उसके पास आता हु! वो मुझसे बच कर चली क्यों जाती है ???? 


पीहू: अब ये तो मुझे नहीं पता.... अच्छा ये बता यू लाइक her???


ये सुनते ही शिव उसकी बात बदलते हुए कहता हैं: अच्छा सुनो में तुम्हारे लिए cold drink आता हु .. वो इतना कह कर वहा से चले जाता है! उसके जाते ही .. पीहू कहती हैं: अगर नहीं करते तो मुंह पर मना कर देते लेकिन ऐसा नहीं किया..... मतलब करते हो... वो इतना सोच कर अभी खुश हो ही रही थी तभी उसे पीछे से एक आवाज सुनाई देती है! शिव का तो पता नहीं . लेकिन में तुम्हे जरूर लाइक करता हु...... 


पीहू ये बात सुनकर पीछे मुड़ जाती है! ओर खुश होते हुए उसके गले लग जाति है! ओर कहती है; में भी तुम्हे पसंद करती मेरे handsome boy ..... 

उसका नाम विवेक  हैं! 


विवके : yes my lovely 


ये सुनते ही पीहू शर्मा जाति है! उसे शर्माते हुए देख पिक से वापस से दूसरी गहरी आवाज सुनाई देती है। देखो तो शर्मा इसी रही हो.. जैसे कि उसकी अभी शादी हो रही है!  यह आवाज हमारे कहानी के तीसरे लड़के .. यानी की अभिषेक की थी! 


अभिषेक: पूरी गैंग में सब से चुलबुला .. कर मस्ती खोर लड़का .. जिसके बिना सभी लोग अधूरे है! उसकी बात सुनकर पीहू कहती है: है तो आज इजहार किया है! कल शादी भी होगी .. वो इतना कह कर विवेक के सामने देखने लगती है! ।


शिव , अनंता, विवेक , पीहू, अभिषेक.... पांचों साथ में बैठ कर पार्टी एन्जॉय करते है! अनंता वैसे चुप रहने वाले मेस नहीं है ! इसलिए वो कहती है! चलिए एक गेम खेलते है! ।।।


विवेक : कौनसा ??? ।।


अनंता: ट्रुथ and dare.... 


Ye सुनते ही पांचों खुश हो जाते है! 


पहली बारी में विवेक पीहू से सवाल पूछता है! तुम मुझसे कितना प्यार करती हो??

पीहू : जितना चांद गहरा है! ,जितनी सूरज की रोशनी है! असमान में जितने सितारे है! बस उतना ही प्यार करती हु .... 


ये सुनते ही विवेक खुश हो जाता है! ऐसे करते हुए सभी की बारी आ जाती है! ओर बाद में . अनंता को सवाल पूछने के की बारी अभिषेक की आती है... 


अभिषेक:तुम किसी को प्यार करती हो??? ।।

अनंता ये सुनती है! तो वो पहले शिव की ओर देखती हैं! ओर बाद में वो कहती है : फिलहाल तो नहीं ... 


उसके इस जवाब से शिव को अच्छा नहीं लगता .. उसके दिल में तूफान आ जाता है! ओर वो वहा से खड़े होते हुए चल जाता है ! 


 To be continued 💫 🦋 💙