अब आगे,
राजवीर ने अपनी बात कही ही थी कि अब राजवीर के पी ए दीप को किसी का कॉल आया और उस ने जैसे ही उस का कॉल रिसीव किया तो वहा से किसी आदमी की आवाज आई..!
और उस ने राजवीर के पी ए दीप से कहा, "सर, अपना एक आदमी बॉस से मिलना चाहता है जिस को बॉस ने ही रूही मैम पर नजर रखने को बोला था..!"
उस आदमी की बात सुन कर, अब राजवीर के पी ए दीप ने उस आदमी का कॉल होल्ड पर रख दिया और राजवीर के पास जाकर उस से पूछा, "बॉस, रमेश आप से मिलना चाहता है..!"
अपने पी ए दीप की बात सुन कर, अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कहा, "उस को अंदर आने दो..!"
अपने बॉस की बात सुन कर, उस के पी ए दीप ने उस आदमी का कॉल होल्ड पर से हटा कर उस से कहा, "उस को अंदर भेज दो..!"
राजवीर के पी ए दीप की बात सुन कर, उस आदमी ने उस से कहा, "जी ठीक है सर..!"
और उस आदमी की बात सुन कर, राजवीर के पी ए दीप ने कॉल कट कर दिया..!
वही रमेश का नाम सुन कर, अब अभय ने राजवीर से पूछा, "रमेश तुझ से मिलने के लिए क्यू आ रहा है जब कि तूने ही तो उस को मुंबई में अपने एक क्लाइंट को ढूंढने के काम पर लगाया था तो क्या उस क्लाइंट का पता चल गया है..?"
अपने दोस्त अभय की बात सुन कर, अब राजवीर ने उस से कहा, "नही मैने उस मुंबई वाले काम के लिए किसी और को भेज दिया है और रमेश कल से यही बनारस में ही मौजूद है..!"
अपने दोस्त राजवीर की बात सुन कर, उस का दोस्त अभय उस को देखने लगा पर उस ने उस से अब कुछ कहा नही..!
कुछ देर बाद,
एक आदमी जो दिखने में करीब 25 वर्षीय लग रहा था वो अब राजवीर के विला के मुख्य द्वार से अंदर हॉल की तरफ आ रहा था और उस ने आते ही राजवीर को देखते हुए कहा, "बॉस, आप को कुछ दिखाना है जो रूही मैम से ही रिलेटेड है..!"
हां तो ये लड़के का नाम "रमेश सिंधे" था जो बेसिकली मुंबई से ही था और राजवीर के अंडरवर्ड से जुड़े कुछ कामों को यही संभालता था..!
रमेश की बात सुन कर, अब राजवीर ने उस से कहा, "तो दिखाओ क्या दिखाना चाहते हो..!"
वही रमेश की बात सुन कर, अब राजवीर के दोस्त अभय ने अपने मन में कहा, "कहने के लिए ये राजवीर, रूही को कुछ नही समझ रहा और वही दूसरी तरफ रमेश जैसे वफादार आदमी को उस के पीछे लगवा दिया, जिस से राजवीर को रूही के पल पल की खबर मिलती रहे, आखिर ये राजवीर करना क्या चाह रहा है..!"
वही राजवीर की बात सुन कर, अब रमेश ने अपना फोन निकल लिया और उस मे एक वीडियो प्ले करने के साथ राजवीर के पी ए दीप को दे दिया..!
और साथ में राजवीर को देखते हुए उस से कहा, "बॉस, आज रूही मैम अपने घर से अपने पिता अमर के साथ अपने कॉलेज गई थी वहा उन को उन की इकलौती दोस्त मिली जिस का पूरा नाम "खुशी श्रीवास्तव" है और वो रूही मैम को बनारस से सब से हाई फाई मॉल में लेकर गई थी और वहां उस एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप में रूही मैम के साथ उसी एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप के दो फीमेल एम्प्लॉय ने बिना किसी वजह के बहुत बातामीजी और गलत व्यवहार भी करा और बाकी आप इस वीडियो को देख कर ही समझ जायेंगे..!"
रमेश की बात सुन कर कि रूही के साथ किसी मॉल की किसी शॉप की दो फीमेल एम्प्लॉय ने बातामीज़ी करी है उस को सुन कर ही राजवीर का गुस्सा बढ़ने लगा..!
और अब उस ने अपने गुस्से में ही अपने पी ए दीप के हाथ से रमेश का फोन छीन लिया और उस वीडियो को प्ले कर के देखने लगा..!
To be Continued......❤️✍️
हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।