इंटरनेट वाला लव - 87 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 87

येस सर कमांड एक्सेप्टेड.

यार सच में ये तो एक रोबोट ही है. सच में तो इसको रोबोट ही समझ रही थी. अच्छा तभी आप लोग उस संतोष शर्मा को मना कर रहे थे. हमे माफ करना हितेश जी. हमे पता नही था. और हम आपको ऐसे ही बोले जा रहे थे.

इट्स ओके बाबा चलता है. इसमें क्या सॉरी बोरी बोलना. होता है. इंसान है. इंसान से नही होगा तो किस्से होगी गलतियां. ये सब छोड़ो ये बताओ की अब तो आपको यकीन हो गया बना. की ये लड़की नही रोबोट है.

हा हितेश जी अब यकीन हो गया. की ये कोई इंसानी लड़की नही है. बल्कि एक टेक्निकली रोबोट है.

हा हितेश जी अब एक दम यकीन हो गया है. लेकिन अब उस मिस्टर संतोष शर्मा का क्या. जो इस रोबोट से दिल लगाए बैठा है. वो इस रोबोट यानी इस लड़की के लिए कुछ न कुछ तो करेगा. जिस तरह से गया है. लगता नही है की इतनी आसानी से मनेगा. आलावा इसकी सच्चाई के. ये तभी मनेगा जब इस रोबोट की उसको अश्लियत मालूम पड़ेगी.

नई भूमि जी हम ऐसा कुछ होने ही नही देंगे. जिससे उस के दिलको ठेस पहुंचे. हम उससे वक्त से पहले बता देंगे.

तो बताओ जल्दी से इससे पहले की वो कुछ करे. पता नही वो अभी आपके बारे में क्या सोच रहा होगा. की क्या यार हर लव स्टोरी में लड़की घर वाले विलेन होते है. पर मेरी लव स्टोरी में तो मेरा बॉस विलेन बना फिर रहा है.

ऐसा कुछ नही होगा चिल. में अभी उसको जाकर क्लियर कर देता हु. की वो एक रोबोट है. नहि की कोई लड़की ओके.

हा चलो हम भी आते है. चलिए समीर भाई. उस संतोष भाई का रिएक्शन देखते है. क्या मिलता है रिएक्शन में.

हा भाभी चलो फिर हम भी तो देखे. की मुन्नी रॉकेट के दीवाने का हाल होता है. ये सुनने के बाद की उसकी प्रेमिका एक रोबोट है. मजा आयेगा.

अरे क्या तुम दोनो भी उसकी खिंचाई करने की सोच रहे हो. ऐसे किसी की भावनाओ का मजाक बनाना सही नही है.. तो प्लीज ये तो बिलकुल भी मत करना तुम दोनो ठीक है.

ओके बाबा अब नही सोचेंगे ऐसा क्या करे ये बात ही ऐसी है. मन में ऐसी हाल चाल मैच गई हरकत करने के लिए. बस और कुछ नही.

हा तो अब चुप चाप चलो हमारे पीछे पीछे. अब कोई भी उल्टी सीधी बाते मत करना.

हा हा भाई भाई वो देखो संतोष शर्मा वहा पर है. उस तरफ पीसी वाले रूम में. चलो जल्दी से.

मिस्टर संतोष शर्मा सुनो तो जरा. जरा यह पर तो आइए थोड़ा काम है.

हा सर कहिए क्या काम है हमसे. सब ठीक तो है ना. कुछ हुआ तो नही है ना. मेरी वजह से अगर हुआ है. तो हमे माफ करना सर बस हमारे अंदर की जो फीलिंग्स थी बस हमने वही मुन्नी जी के आगे बोली है. अगर आप लोगो को ये चीज अच्छी नहीं लगी तो. प्लीज में आपसे वादा करता हु. की फिर से ऐसा कुछ नही करूंगा.

अरे नही मिस्टर संतोष. ऐसा कुछ भी नही है. आप बे फिक्र हो कर काम करो लेकिन तुम्हारी जो ये मुन्नी से लेकर जो अपनी प्यार वाली फीलिंग्स है ना. उसको थोड़ा क्लियर कर देते है ठीक है.

लेकिन उसका क्या करना है सर.

हा तो हम आपको ये कहना चाहते है. की आप जिससे लड़की समझ कर अपने दिल की बात बता रहे थे ना. एक्चुअल में वो कोई इंसानी लड़की है ही नही. बल्कि वो एक टेक्निकली रोबो गर्ल है.मुन्नी रॉकेट है.

ओह माय गॉड. . .

अरे समीर भाई संभालो संभालो. लगता है. ये सुनने के बात इसको जाता लगा है. ये बेहोश हो गया है. डॉक्टर. . डॉक्टर यहा पर कोई डॉक्टर है क्या.

भाभी जी यहा पर कोई डॉक्टर नही है. यह सारे के सारे इस कंपनी के वर्कर्स ही है. हितेश जी आप इन्हे पानी के छींटे मारिए मुंह पर तो इनको होश आ जायेगा.

हा ऐसा ही करना पड़ेगा. लाओ पानी लाओ.

ये लो हितेश पानी. और मारो इनके मुंह पर. जल्दी जल्दी करो.

                                                    पढ़ना जारी रखे. . .