इंटरनेट वाला लव - 85 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 85

अरे बाबा में ये नही कह आप उसकी मदद मत करो. में कह रही हु की मदद करो लेकिन थोड़ा शांति से इस मैटर को क्लियर करो ठीक है. जल्दबाजी मत करो ये बात तो सबको पता है. की जल्दबाजी में लिया गया फैसला हमेशा गलत ही साबित हुआ है.

हा भूमि जी ये बात तो आपने सही कही. इसे हम बिलकुल एग्री करते है. लेकिन पहले देखे तो सही की मैटर क्या है. बाद में कुछ डिसाइड करेंगे ठीक है. चलो अब चले वरना बहुत देर हो जायेगी.

हा हितेश चलते है. वरना हम कुछ कर नही पाएंगे. फिर ये छोटे से छोटा मैटर बाझुत बड़ा लगने लगेगा. चलो भी अब भाई गाड़ी फास्ट भगाओ प्लीज.

कुछ देर बाद. . . .

हेलो मिस्टर संतोष आपका काम हो गया है. अब में जा सकती हु. प्लीज मुझे सर से मिलना भी है. काफी वक्त हो गया है.

हा ठीक है आप जाओ लेकिन हा संभाल कर जाना. लेकिन रुको रुको आपभी ऐसे नही जा सकते. अभी तो मुझे और भी काम याद आ गया है. जोकि वो भी आपको करना है. प्लीज मुन्नी जी आप तो इनमे बहुत ज्यादा फास्ट हो यू कर लोगे इस काम को भी.

हा जल्दी बोलो फिर इसे पहले की सर आ जाए. और फिर नाम आपका खराब होगा बाद में हमे मत कहना ठीक है.

ठीक बाबा नही कहेंगे आपको वो सब हम देख लेंगे. आप बेफिक्र रहे ठीक है. आप बस मेरा ये जो अपनी कंपनी की पीपलिंग लिस्ट है. वो मुझे सब क्लियर कर के देदो. फिर तुम इस काम से फ्री हो जाओगे.

हा ओके ठीक है. हो जायेगा आप थोड़ा बाहर हो कर आओ तब तक में आपका काम खतम कर लू ठीक है.

अरे मुन्नी जी बाहर जाने की क्या जरूरत है. हम यही ठीक है. आपके पास सॉरी हमे आपको छोड़ कर नही जाना चाहते.

एक्सक्यूज मि आपका इरिदा कुछ ठीक नही लग रहा है. आप होश में तो है ना. में इन सब में नही मानती ठीक है. ये तुम्हारा ये केयर करना या किसी लव स्टोरी का हिस्सा बनना वगेरा वगेरा ठीक है. क्यू की में आपको बता दू ये फ्यूचर हम में है ही नही. सो प्लीज हमसे युममिड छोड़ ही दो की हम आपके साथ ऐसा कुछ भी सोच सकते है.

आप ऐसा क्यों बोल रही हो मुन्नी जी में आपसे बहुत प्यार करता हु सच्ची. जब से आप मिलो हो आप मुझे बहुत ज्यादा पसंद आ ने लगे हो. कसम से में आपसे बहुत प्यार करता हु.

ओह मतलब ये तुम्हारा ऑफशियल वर्क नही है. आप हमे सिर्फ हमे घूरने के लिए सब करवा रहे हो. सो वेट आई विल टेलिंग यू. यह से अभी निकल जाओ वरना मजबूरन हमे सर को बुलाना पड़ेगा. फिर सर से आप निपट लेना ठीक है.

अरे लेकिन मेरा कोई इरादा नही है. आप गलत समझ रही है. मेरे जो देखने तरीका और इरादा बिलकुल गंदा वाला नही है. प्लीज मुन्नी जी आप समझ ने की कोशिश कीजिए. 

लेकिन आप जो हममें ढूंढ रहे है. वो आपको नही मिलेगा. मान लो एक बार आपकी बात हमने मान भी ली तो. फिर क्या होगा कुछ भी नही.

होगा ना बहुत कुछ होगा. पहले प्यार करेंगे फिर हमारे छोटे छोटे क्यूट क्यूट से बच्चे होंगे. देखना ये हमारा सपना जरूर होगा सच में.

जी नहीं यही तो हो नही पाएगा. हम आपको कब से बताने की कोशिश कर रहे है. लेकिन आप मान नही रहे हो.


                                              पड़ना जारी रखे. . .