सात फेरे हम तेरे - सेकेंड सीजन - भाग -१४ RACHNA ROY द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

सात फेरे हम तेरे - सेकेंड सीजन - भाग -१४

विक्की ने कहा सर कल फिर मिलेंगे और फिर विक्की वहां से निकल गए और बंगले में पहुंच कर सारी बातें बताई संजना सुनकर बहुत ही दुखी हो गई उसने कहा कि एक मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी हुआ।
सारा को न्याय दिलाने के लिए हम सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे।
फिर क्या कुछ खा लो फिर जल्दी जाना होगा कल।
विक्की और संजना खाना खाने के बाद ऊपर कमरे में चले गए।
विक्की तो रात भर सो नहीं पाया और अब तो एक डर भी था कि सारा को यहां लाकर कुछ ग़लत तो नहीं किया।
दूसरे दिन सुबह जल्दी उठकर तैयार हो कर विक्की निकल गया और संजना गुस्सा करने लगी कि बिना कुछ नाश्ता किेए निकल गए।

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने फोन पर बताया कि वो सीधे होम पहुंच जाएं।
विक्की सीधे होम पहुंच गया और फिर वहां पर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह का इंतजार करने लगा।



फिर कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर आ गए और फिर सब लोग मिलकर अन्दर पहुंच गए।।
सबसे पहले काउंटर पर जो भी थे उनसे पुछताछ होने लगा और फिर सारा के डाक्टर भी आ गए तो उनसे भी पुछताछ करने लगे।
डाक्टर ने बहुत पुछताछ पर बताया कि एक डोनेशन कैंप में से एक मिनिस्टर आते थे और फिर एक दिन उनकी नजर सारा पर पड़ गई तो मिनिस्टर सर ने हमें आकर अपनी बात कहीं और फिर मुझे पचास हजार रुपए नकद दे दिया और फिर ये सिलसिला चलता रहा वो मेरा मुंह बंद करने के लिए पैसे देते जा रहें थे। इतने सालों से जो मैं नहीं कमा पाता वो महीने में कमाने लगा था।।
विक्की ने गुस्से से डाक्टर को दो घुसा दिया और फिर बोला डाक्टर की पढ़ाई किए हो या फिर।।
डाक्टर ने कहा हां, हां। पुलिस अधीक्षक ने कहा वो नेता अब कहां है?
डाक्टर ने कहा पता नहीं कहां है?. पुलिस अधीक्षक ने वहां पर सभी को अपनी हिरासत में ले लिया।।
फिर विक्की वहां से घर लौट आए।
पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने वो केश की फाइल अपने पास मंगवाया।।।।।।।।।।
फिर धीरे धीरे जितने भी लोग थे जुड़े हुए सबको पुछताछ करने लगे जिसमें मारपीट भी हुई थी।



विक्की बंगले में वापस आ गया और फिर संजना को सारी बातें बताई।।
संजना ने कहा हां ऐसे लोगों को कभी छोड़ना नहीं चाहिए।

विक्की ने कहा हां  ठीक कहा तुमने।

चलो अब जल्दी से खाना दे दो।
फिर दोनों जल्दी से खाना खाने लगे और फिर काउन्सलर कैफ़ी आ गई और वो सारा को एक डाईंग बुक दिया और कलर भी दिया।।

सारा उसमें उत्साह होकर डाईंग बनाने लगी।
फिर दूसरे दिन का सेंशन भी हो गया और फिर वो चली गई।
इस तरह से एक हफ्ते तक का पुरा कोर्स हो गया था।
अब तो संजना ने एक आइसक्रीम वेंडर को बुला लिया था और फिर संजना ने बीना से कहा कि सारा को नीचे लेकर आ जाएं।
फिर सारा को गार्डेन में ले जाकर दिखाया और फिर सारा दौड़ने लगी और फिर उस वेंडर वाले से आइसक्रीम मांगने लगीं।
वेंडर ने दो आइसक्रीम दिया एक मैंगो और एक आरेंज।
सारा खुश हो गई और फिर खाते हुए नाचने लगीं और फिर विक्की को भी आगे बढ़कर उसके मुंह में आइसक्रीम ले दिया और फिर संजना को भी दिया।
इसी तरह से एक दिन सारा के लिए खास बना दिया विक्की ने और संजना ने।।
सारा को इतनी सारी दुःख तकलीफ़ मिली है उसके लिए विक्की चाहता है कि सारा का दुःख कम हो जाएं।
फिर सारा ने मन भर कर आइसक्रीम खा लिया और फिर जाते हुए विक्की को अपने पास बुलाया और उसके गाल पर एक किस कर दिया और बोली भाई लव यू।
विक्की देख कर एक दम इमोशनल सा हो गया और फिर संजना को बोला कि जिसने आज सारा की ये हालत की है मैं उसे छोडुगा नहीं वो आकाश में हो या पाताल में।।
संजना ने कहा हां विक्की मुझे पता है तुम जरूर करोगे।
फिर सब अपने अपने कमरे में चले गए।
संजना ने चुपके से जाकर दादू को वो विडियो रेकॉर्डिंग दिखा दिया जिसमें सारा अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए।।

दादाजी ने कहा कि मुझे बहुत ख़ुशी हुई कि विक्की ने अपनी बहन को अपना लिया और अब मैं चैन से मर सकता हूं।।

संजना ने कहा अरे बाबा अब आप भी।।
फिर संजना भी अपने कमरे में जाकर बैठ गई और फिर शिकागो में सबका हालचाल पूछा।
फिर सो गई।
इस तरह से शनिवार और रविवार को विक्की और संजना मिल कर कुछ न कुछ प्लान बनाया करते थे।।
एक दिन संजना ने सारा को एक परी जैसा बना दिया और फिर सब मिलकर एक खेल खेलने लगें जिसमें बीना जी, विक्की,सारा, संजना नेचारों मिलकर खेलने लगें।
सारा बहुत खुश हो कर खेल रही थी उसे बहुत मज़ा आ रहा था।
एक गाना बजाना शुरू किया।
लकड़ी की काठी,काठी पे घोड़ा,
घोड़े के दुम ने जो मारा जो हथौड़ा।।।
फिर गेम्स के बाद संजना ने कहा कि सारा जीत गई।
विक्की ने एक सोने का हार सारा को पहना दिया।।
संजना ने कहा वाह क्या बात है। सारा बहुत खुश हो गई थी और फिर बीना ने कहा चलो सारा खाना खाने चले।
सारा बीना के साथ ऊपर चली गई जहां सारा के लिए खिचड़ी रखा था तो सारा ने ताली बजा कर खुशी जाहिर किया।
फिर सारा खाना खाने के बाद सो गई।
रात को पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह का फोन आया और उन्होंने ये खुशखबरी दिया कि वो मिनिस्टर पकड़ा गया है।
और अब उससे पुछताछ होगा।
विक्की भी बहुत खुश था और फिर सो गया।
दूसरे दिन सुबह जल्दी उठकर तैयार हो कर नीचे पहुंच गए और फिर नाश्ता करने लगे कुछ देर बाद संजना भी आ गई और विक्की उसे देखता रह गया और फिर पुछा कि तुम ठीक तो हो?
संजना ने कहा हां ठीक हुं।
विक्की बहुत ही खूबसूरत लग रही हो तुम्हारे बाल तो छोटे छोटे हुआं करते थे ना अब इतने लम्बे हो गए।
संजना ने कहा अरे बाबा मारूंगी हां,इतने सालों के बाद बाल लम्बे हो जाएंगे ना।।
विक्की ने कहा ओह हां
संजना ने कहा कि कहीं जा रहें हो।
विक्की ने कहा हां आज वो मिनिस्टर से मिलने जा रहा हुं शायद सारा को न्याय मिल जाए।
संजना ने कहा हां पर वो मिनिस्टर बच गए तो ।
विक्की ने कहा ऐसा कैसे इतने सबूतों उसके खिलाफ है।

संजना ने कहा हां सच्चाई की जीत होगी।।
फिर विक्की निकल गया और सीधे पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह के आफिस में पहुंच गए।
नरेंद्र सिंह ने कहा आओ विक्की देखो हमने उसे पकड़ लिया है पर वो साफ साफ इंकार कर रहा है।
वो अब बुढ़ा होने का दावा करता है।
एक बार अगर सारा इसे देख विचलित हो उठी और कुछ करें तो हमें आसान होगा इसे फांसी पर लटका देना या कोई और लड़की सामने से आकर कहें।
विक्की ने कहा यस सर ओके रिपोर्ट बनाने से पहले मैं किसी तरह सारा को लाने की कोशिश करता हूं।
विक्की वहां से निकल गए और फिर सोचने लगा कि क्या सारा आएंगी उसे पहचान पाएंगी।

विक्की ये सब सोच कर बंगले में पहुंच गए और फिर सीधे सारा के रूम में गया और फिर बीना को बोला कि किसी भी तरह सारा को पुलिस स्टेशन लेकर जाना होगा।

बीना ने कहा हां ठीक है मैं कोशिश करती हुं।
बीना ने कहा सारा हम शापिंग  करने जाएंगे।
सारा ने कहा कि हां तो चलों फिर।
फिर बीना,सारा, विक्की गाड़ी में बैठ कर निकल गए।
सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचे ।
विक्की ने नरेंद्र सिंह से बात करने लगे और फिर एक लेडी कॉन्स्टेबल आकर बीना और सारा को लेकर अन्दर पहुंच गए।
कुछ देर बाद एक खिड़की से सारा को देखने के लिए कहा गया।
सारा देखने लगीं तो देखा कि एक बुजुर्ग वहां बैठे हैं।
सारा देखते ही कहा गन्दा पानी गन्दा पानी गन्दा पानी गन्दा पानी हुं हुं हुं हुं हुं गन्दा पानी 

रोने लगी और चिल्लाने लगी और फिर बेहोश हो गई।
विक्की ने जल्दी से पानी मांग कर उसके मुंह पर छिड़काव किया।
कुछ देर बाद सारा उठ गई और फिर बोली गंदा पानी गन्दा पानी।।
पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने कहा हां ठीक है सारा को लेकर जाओ।।
कल बात करते हैं।
फिर विक्की और बीना सारा को लेकर सीधे घर पहुंच गए।
सारा जाकर ही सो गई।
विक्की बहुत ही बेबस हो कर संजना के पास गया और फिर संजना के गले लग कर रोने लगा।
संजना ने अपना प्यार भरा हाथ उसके माथे पर रख कर ये कहा जब यहां तक आ गए हो तो पीछे नहीं जा सकतें हो।।

विक्की ने संजना को कस कर पकड़ लिया और फिर बोला कि संजू तू मुझे छोड़ कर मत जाना।
संजना ने कहा हां मैं उस समय अगर गई थी तो तेरी मोहब्बत की वजह से।।
क्या विक्की और संजना एक दूसरे के करीब आ जाएंगे।
ये जानने के लिए पढ़ें अगला अध्याय।
क्रमशः