डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 59 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 59

अब आगे,

 

रूही कुछ देर तक वही खड़ी रही और फिर उस की नजर एक ड्रेस पर गई जो इवनिंग गाउन सेक्शन के कुछ आगे की तरफ थी और अब रूही उस लॉन्ग इवनिंग गाउन जो पीछे से बैक लेस था और आगे की तरफ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत डिजाइन दिया हुआ था, उस को देख ही रही थी कि अब वो उस हॉट एंड सेक्सी लॉन्ग एंड बैक लेस इवनिंग गाउन की ड्रेस को जैसे ही छूने वाली हुई तो..!

 

उस एक्सपेंसिव कपड़े की शॉप में मौजूद फीमेल एम्प्लॉय मे से एक एम्प्लॉय जो दिखने भी ठीक ही थी उस ने रूही के हाथ को पकड़ कर झटक दिया और जिस कारण रूही के मुंह से एक आह निकल गई क्योंकि उस फीमेल एम्प्लॉय ने रूही का वही हाथ पकड़ लिया था..!

 

जिस मे रूही की इकलौती दोस्त खुशी मरहम पट्टी करवाके लाई थी और इसी वजह से रूही को उसी हाथ में दुबारा दर्द होने लगा और उस की आंखो में अंशु आ गए..!

 

रूही के आंखो में आंसुओ को देख कर, अब उस फीमेल एम्प्लॉय ने रूही से कहा, "ओ हेलो मैने तुझे इतना मार नही दिया है जिस की वजह से तेरी आंखों में अंशु ही भर जाए बस तेरा ये गंदा हाथ हमारे शॉप की सबसे खूबसूरत और एक्सपेंसिव ड्रेस पर से हटाया है..!"

 

और अब वो फीमेल एम्प्लॉय, रूही के लो क्लास कपड़ो को देखने लगी और उस के कपड़ो के अनुसार उस को जज करते हुए उस से कहने लगी, "और वैसे भी तुझे देख कर लगता नही है कि तू ये हमारी इस एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप की सब से एक्सपेंसिव हॉट एंड सेक्सी लॉन्ग इवनिंग बैक लेस गाउन को खरीदना तो दूर उस को देखना भी डिजर्व करती है और पता नही तुम जैसी भिखारी घरों की लड़कियों को इस एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप में आने कौन देता है..!"

 

उस फीमेल एम्प्लॉय की बात कम और अपनी बेज्जती ज्यादा सुन कर, रूही की एक आंख से अंशु बह गया और वही उस फीमेल एम्प्लॉय की दोस्त भी वहा पर आ गई और रूही को देखते हुए उस का मजाक उड़ाते हुए उस से कहने लगी, "और वैसे भी इन भिखारी घरों की लड़कियों पर वो रेड़ी पर मिलने वाले कपड़े ही अच्छे लगते है, ना की इन एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप के कपड़े, जो ये अपनी पूरी जिंदगी मे कभी अफोर्ड ही नहीं कर सकती हैं..!"

 

दूसरी फीमेल एम्प्लॉय से अपनी बेज्जती सुन कर अब रूही वहा से जाने के लिए अपने कदम पीछे ले रही थी कि उस का पैर वहा किसी पायदान मे उलझ गया..!

 

जिस से रूही अपना बैलेंस नही बना पाई और अब वही फर्श पर गिर गई और वो दोनो फीमेल एम्प्लॉय रूही को उठाने की बजाय अब उस को देख कर हस रही थी..!

 

और साथ में पहली वाली फीमेल एम्प्लॉय ने रूही को जमीन पर गिरा हुआ देख कर उस का मजाक उड़ाते हुए उस से कहा, "देख, तेरी यही औकात है और तू ये बात कभी भी भूलना मत..!"

 

रूही उठने की कोशिश कर रही थी मगर वो बार बार फिर से नीचे गिर जाती क्योंकि उस की जूती उस एक्सपेंसिव कपड़ो की शॉप के फर्श पर फिसल रही थी..!

 

बहुत देर तक कोशिश करने के बाद जब रूही से उठा नही गया तो अब रूही ने साइड में खड़े स्टैंड को देखा जिस पर बहुत सी एक्सपेंसिव ड्रेस लटकी हुई थी..!

 

और अब रूही उस स्टैंड को पकड़ कर उठने की कोशिश करने लगी और रूही उस स्टैंड को पकड़ कर उठ तो गई मगर अचानक से वो स्टैंड नीचे गिर गया और उस पर लटके हुए एक्सपेंसिव कपड़े वही फर्श पर बिखर गए..!

 

इतने एक्सपेंसिव कपड़ो को फर्श पर गिरता हुआ देख कर अब दूसरी फीमेल एम्प्लॉय को रूही पर गुस्सा आ गया और वो दूसरी फीमेल एम्प्लॉय, रूही के ऊपर हाथ उठाने के लिए आगे बढ़ गई तो वही रूही ने डर के मारे अपने सिर को दूसरी तरफ कर लिया और अपनी आंखे बंद कर ली..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।