इश्क दा मारा - 12 shama parveen द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इश्क दा मारा - 12

यूवी को ऑपरेशन थिएटर में ले कर चले जाते है। यूवी के पापा और भाई बहुत ही परेशान हो जाते है। तभी यूवी के पापा बोलते हैं, "अखिर इस शहर में किसकी इतनी हिम्मत हो गई है जिसने मेरे बेटे के ऊपर गोली चलाई"।

तब यश बोलता है, "पापा वार करने वाला बुजदिल था, तभी तो उसने पीछे से वार किया है, अगर इतना ही ताकतवर होता तो सामने से वार करता ना"।

तब यूवी के पापा बोलते हैं, "वो जो भी हो मुझे उससे फर्क नही पड़ता है, मुझे बस वो चाहिए आज शाम तक जिसने मेरे बेटे के साथ ऐसा किया है"।

उधर गीतिका घर पहुंच जाती है और वो बहुत ही डरी हुई रहती हैं। तभी गीतिका की भाभी उसकी मॉम के पास जाती है और बोलती है, "मॉम ये गितिका को क्या हो गया है, ये वापस क्यो आ गई है"।

तब गीतिका की मॉम बोलती है, "तुम ये क्या बोल रही हो, गितिका अभी तो कॉलेज गई थी तो अभी केसे वापस आ सकती है"।

तब गितिका की भाभी बोलती है, "आपको क्या लग रहा है कि मैं आपसे झूठ बोल रही हूं "।

तब गीतिका की मॉम बोलती है, "अच्छा ठीक है मैं जा कर देखती हूं "।

उसके बाद गीतिका की मॉम उसके कमरे में जाती है तो कमरा अंदर से लॉक होता है, गीतिका की मॉम गीतिका से दरवाजा खोलने बोलती है, मगर वो नही खोलती है। गीतिका की मॉम भी परेशान हो जाती है कि आखिर आज इसे क्या हो गया है, आज तक तो इसने ऐसा कभी भी नही किया है, ना ही यू कभी कॉलेज से बिना पढ़े आई हो और ना ही ऐसे दरवाजा बन्द किया है।

तभी गितिका की भाभी बोलती है, "मॉम आप ड्राईवर से पूछिए की क्या हुआ है"।

उसके बाद वो दोनो ड्राइवर के पास चले जाते है। तब गीतिका की मॉम बोलती है, "आज तुम गीतिका को ले कर इतनी जल्दी कैसे आ गए हो"।

ड्राइवर काका कुछ भी नही बोलते हैं। तब गीतिका की मॉम चिल्ला कर बोलती है, "कुछ पूछ रही हूं मैं"।

उसके बाद वो उन्हे सारी बातें बता देते हैं। ये सब सुनने के बाद गीतिका की मॉम और उसकी भाभी के पैरो तले जमीन खिसक जाती है और गीतिका की मॉम बोलती है, "इतना कुछ हो गया है और तुमने हमें कुछ बताया भी नही, लगता है कि अब तुम्हे ये नौकरी प्यारी नही है"।

ये बोल कर गीतिका की मॉम और भाभी वहा से चली जाती है। गीतिका की मॉम उसके डैड और भाई को जल्दी से कॉल करती है और घर आने के लिए बोलती है।

उधर युवी की मां बहुत ही परेशान रहती हैं क्योंकि यूवी अभी तक घर नही आता है। तभी यूवी की मां यश को कॉल करती है और बोलती है, "यश यूवी कहा है रात से घर नही आया है, अब उसे कहा भेज दिया है तुम्हारे बाप ने"।

तब यश बोलता है, "आप परेशान मत होइए वो किसी काम से गया है आ जायेगा "।

तब यूवी की मां बोलती है, "मुझे बहुत ही बेचैनी हो रही है, उसका नंबर भी नहीं लग रहा है "।

तब यश बोलता है, "आप इतना मत सोचो मां, वो ठीक है "।

उसके बाद यश कॉल काट देता है और अपने पापा से बोलता है, "आप देख रहे हैं न की मां कितना परेशान हैं यूवी के लिए, अगर उन्हे उसके बारे में सब कुछ पता चल गया तो पता है ना की क्या होगा...................