शोहरत का घमंड - 89 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 89

आलिया को देख कर आर्यन के घर में सभी के होश उड़ जाते है। तब आर्यन के डैड आलिया से बोलते हैं, "आलिया क्या है ये सब और आज तुम ऑफिस क्यो नहीं आई"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड आप ये कैसी बात कर रहे हैं, आप देख नही रहे हैं कि आलिया ने माला, सिंदूर और मंगलसूत्र पहन रखा है, तो फिर ये ऑफिस केसे आती"।

तब आर्यन के डैड आलिया को गुस्से में देखते हैं और बोलते है, "आलिया क्या मजाक हैं ये सब"।

तब आर्यन बोलता है, "ये क्या डैड आपने तो आते ही मेरी बीवी को डराना शुरू कर दिया"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मैं नही मानता हूं इस शादी को, और आलिया तुम अपने घर जाओ और उतारो ये सब माला ,सिंदूर और मंगलसूत्र "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड आपके मानने और ना मानने से कुछ भी नहीं होता है, और मैने अब इससे शादी कर ली है और ये मेरी बीवी हैं और अब ये मेरे साथ ही रहेंगी "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तुम्हे ये सब करते हुए बिल्कुल भी शर्म नही आई "।

तब आर्यन बोलता है, "नही............

तब आर्यन की मॉम आलिया से बोलती है, "आलिया इसे तो मै जानती हूं कि ये कितना बिगड़ चुका है और बेशर्मी की किसी हद तक भी जा सकता है, मगर तुम्हे तो मैं बहुत शरीफ और समझदार समझती थी, तो फिर तुमने ऐसा क्यो किया"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आलिया तुम्हारे मां बाप ने तुम्हें एक बार भी नहीं समझाया कि तुम ये सब जो भी कर रही हो गलत है"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड अब प्यार करना भी गलत है क्या, इसने बस मुझ से प्यार ही तो किया है, और वैसे भी अभी तक इसके घर वालों को कुछ भी नहीं पता है, उन्हे तो यही पता है कि आलिया अभी ऑफिस में होगी "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तो क्या आलिया के घर वालों को भी इस शादी के बारे मे नही पता है "।

तब आर्यन बोलता है, "नही...... अभी तक तो कुछ भी नहीं पता है, मगर अब उन्हे भी पता चल जायेगा "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "किस हद तक गिर चुके हो तुम दोनों, की बिना किसी को बताए हुए इतना बडा कदम उठा लिया, मगर ये मत सोचना की मै तुम्हारी गलती को माफ कर दुंगा और अपने घर में रहने के लिए जगह दे दुंगा, जिस तरह चुपके चुपके शादी की है न बिना किसी को बताए, जाओ उसी तरह चुपके चुपके जा कर कही घर ले लो और वही पर रहना "।

तब आर्यन बोलता है, "आप मुझे घर से निकाल रहे हैं"।

तब आर्यन के डैड बोलते है, "हा ये मेरा घर है और मेरे घर में वही रहेगा जिसे मैं रखना चाहु "।

तब आर्यन बोलता है, "मैं आपका बेटा हू और मेरा हक है इस घर में रहना "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मुझे अब तुम से कोई बात नहीं करनी है, अब तुमने शादी कर ली है तो जा कर निभाओ और अपना खुद का घर लो, मेरे घर में रहने की कोई जरूरत नहीं है, और हा आइंदा मेरे घर में आने की कोई जरुरत नहीं है और ना ही मेरे घर के किसी भी मेंबर से बात करने की, चलो अब निकलो यहां से................