शोहरत का घमंड - 90 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 90

अपने डैड की बाते सुन कर आर्यन के होशो हवास उड़ जाते हैं, उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाज नही था कि उसके डैड उसे घर से ही निकाल देंगे।

तभी आरू बोलती है, "डैड आप ये क्या बोल रहे हैं, भाई आपके बेटे है और आप अपने ही बेटे को घर से केसे निकाल सकते हैं"।

तभी आर्यन की मॉम बोलती है, "आरु तुम चुप रहो और ज्यादा मत बोलो"।

तब आरू बोलती है, "क्यो ना बोलु मैं मॉम, आप भाई के साथ गलत कर रहे हैं, और आज के मॉर्डन टाईम में ये सब तो नॉर्मल हो चुका है, और इन्होंने कोई जुर्म थोड़े ही किया है बस शादी ही तो की है"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "तुम्हे ये बाते छोटी मोटी लग रही है, ऐसा भला कोन करता है बताओ भला, बिना मां बाप को बताए कोन करता है शादी, अगर इन्हें शादी करनी ही थी तो हमे बताते ना पहले"।

तब आरू बोलती है, "मॉम बाद में करते या पहले, शादी करनी तो थी न, तो कर ली"।

तभी आर्यन की मॉम गुस्से में बोलती है, "मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है कि तुम इसका इतना साथ क्यो दे रही हो, कही तुमने भी तो यहीं सब करने का नही सोच रखा है"।

ये सुनते ही आरू को गुस्सा आ जाता है और वो बोलती है, "मॉम आप ये किस तरह की बाते कर रही है"।

तभी आर्यन के डैड गुस्से में बोलते हैं, "बस बहुत हुआ ये ड्रामा, अब सब चुप हो जाओ और मेने जो फैसला सुना दिया है वहीं फैसला रहेगा, मेरा फैसला बदलने वाला नही है"।

तभी आरू बोलती है, "अच्छा डैड भाई तो लड़के है, कही पर भी रह लेंगे, मगर उनकी वाइफ का क्या, वो कहा पर रहेंगी, वो एक लड़की है डैड, कुछ तो समझिए बात को, आप अपने बेटे की वजह से इन्हें क्यो घर से निकाल रहे हैं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तो फिर ये सब शादी करने से पहले सोचना था ना, आलिया का तो मुझे पता नही, मगर आर्यन ने ये शादी क्यो कि है, मैं अच्छी तरह से जानता हूं, ये इस घर से जाना नही चाहता था, तभी इसने ये शादी की है"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "मुझे सच में यकीन नहीं हो रहा है कि मेरा बेटा इस हद तक गिर सकता है "।

तभी आर्यन के डैड बोलते हैं, "इसके चाहने या फिर ना चाहने से कुछ भी नहीं होता है, होगा वहीं जो मै चाहूंगा, आलिया चलो अब बहुत हुआ ड्रामा, जाओ तुम चुप चाप अपने घर, और आर्यन चलो तुम भी मै तुम्हे तुम्हारे नाना के घर तुम्हें छोड़ कर खुद आता हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड आप ये कैसी बात कर रहे हैं मेने आलिया से शादी की है और मै इसे अब अकेला नही छोड़ सकता हूं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मैं इस शादी को शादी नही मानता हूं, चलो अब जो बोला है वो करो, चलो आलिया तुम जाओ अब यहां से जिस तरह तुम आई थी "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड आलिया अकेली कही पर भी नही जाएगी, वो अब जहां भी जाएगी मेरे साथ ही जाएगी "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "अच्छा ठीक है तो फिर अब दोनो जाओ यहां से और आइंदा मेरे सामने मत आना, चलो निकलो, देखो आराम से खुद चले जाओ, वरना मैं गार्ड को बुला लूंगा और वो तुम दोनों को धक्के मार कर के यहां से निकाल देंगे"।

आर्यन को कुछ भी समझ में नही आ रहा होता है कि ये सब क्या हो रहा है।

तभी आर्यन की मॉम बोलती है, "तुम दोनों को बात समझ में नही आ रही है, क्या गार्ड से धक्के खा कर ही जाओगे तुम दोनो..........................