The Mystery of the Blue Eye's - 8 Pretty Poision द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Mystery of the Blue Eye's - 8

हेल्लो रीडर्स अप लोग कैसे है ।

अब तक आप ने पढ़ा .......

 

जल्दी चलो.... सॉफी चिल्लाती और उसके पीछे सब एक-एक करके अंदर जाने लगता हैं जैसे ही सबसे लास्ट में जैक अंदर जाता है दरवाजा झट से बंद हो जाता है।आ...आ..... वो लोग  चिल्लाते हुए नीचे गिरने लगते हैं उन्हें लगता है जैसे वह आसमान से नीचे गिर रहे हो सबसे पहले एलेक्स पानी में गिरता है और उसके पीछे आ आ आ..... चिल्लाते हुए फिजा सोफी जैक और रियान भी  धम से गिरते हीं पानी की गहराइयों मे जाने लगे तभी उन्हे होश आता है और तैरते हुए किराने की और जाते है । आसमान की और देख ये एक आईने की तरह हैना जैक सॉफीया पूछती बस .....  ये अमेज़िंग है ....... oh my god भागो गाइस ये कोनसी चीज़ है फ़िज़ा डर से आखें  बड़ी-बड़ी करते हुए भागने लगती ती है।

अब आगे ........ 

 सभी लोग अभी के किनारे पर आए ही थे कि फिजा की आवाज सुनकर चौंक गये जब उन्होंने पीछे देखा तो बिना कुछ सोचे समझे  दौड़ने लगे जैक जो बैग उठाए हुए दौड़ रहा था वह ठोकर खाकर गिर  गया। फ़िज़ा सबसे आगे भाग  रही थी उसके बाद सोफ़िया कियु की वह किनारे पर पहले गई थी उसके पीछे-पीछे रियांन ओर अलेक्स भाग रहे थे की उन्होंने जैक की गिरने की आवाज़ सुन रुक गये तुम लोग भाग ते रियाँ जोर से चिल्लता है तलवाल निकाल  जल्दी जैक की भाग ता है तब जैक के पास वो  डरावनी फूल पहुंच ही गई थी रियांन ने जल्दी से जैक का हाथ पाकर उस आगे ओर धकेल दिया ।

फ़िज़ा सॉफी ओर अलेक्स फूलो के रंगे दूर जा चुके ओर जैक ओर रियांन को पूकार रहे रियां जल्दी आओ भाई..... फ़िज़ा चिल्लाती है तब तक देर हो  चुकी थी ककी रियां पुरी तरह फूलो के ढेर मे समा चुका था ।

जैक रियांन की वजह से बच पाया था जोर से रियांन्.......... पुकारता है। रियांन फूलो आस बिच  बिल्कुल भी नही देख रहा ..सिर्फ उसकी चीखे ही सुनाई  दे रही थी

 मुझे मेरे  😭😭😭भाई को बचाना है कहते हुए 😭😭😭 तेजी से फूलों के बीच जाने लगीउससे पहले वह फूलों तक पहुंचनेे की जय दौड़ते हुए उसकी पीछे खींच लेता है क्योंकि क्या पागलपन है फिजा तुम देख रही हो जाना सिर्फ मौत है मुझे मेरे भाई को बचाना मुझे जाने दो सभी रो रहे थे।

तभी अचानक फूलों के बीच से एक शख्स तलवार  पकड़े सभी फूलों को काटते हुए बाहर निकलता है और जोर से चिल्लाता है। 

किनारे में खड़े उसके खुशी से चिलाते चैम्प मुझे पता था  ये पिद्दी  से फूल  नही मार सकते है ।।।।

फूलों को तेजी से काटते हुए रियान किनारे पर पहुंचता है और तेजी से सांस लेने लगता है ।

भाई भाई क्या  आप ठीक हो

 आँशु पूछते हुए गले लगा लेती है

मैं ठीक हूं .......मै  ठीक हूं छोटी ।।।।।।

फ़िज़ा अपने भाइ से अलग होते है तो जैक रियान को गले लगाता है उनको करता देख सोफ़िया अलेक्स औए फ़िज़ा हग कर लियते है। सब ग्रुप हग करते है।

flask back ........

सोफ़िया किनारे पर आने बाद फ़िज़ा भी किनारे पे आ जातीहै और चारों तरफ की हरियाली  बड़े-बड़े पेड़ और ।  पंछियों की चह्चाहट की खूबसूरती को निहार ही रही थी कि उसकी नजर पास में खूबसूरत फूलो के कियारिओं पर परी जो की बहुत  लुभाने और प्यारे लग रहे थे उनको छूने की इच्छा को रोक नहीं पाती और हमें थोड़ा सा एक पंखुरी को छू लेती है तभी अचानक फूलों मै बदलाव सुरु हो जाता हे । वह फूल आकर में 10 गुना बड़े और बड़े-बड़े कांटों के साथ अजीब सी आवाज निकाल कर उन लोगों की तरफ तेजी से अज़ीब आवाज निकालते हुए  उन लोगों की तरफ हमला करने के लिए बढ़ाने लगे थे इसलिए फ़िज़ा जोर से चिल्लाई थी  भागो गाइस ये क्या  बाला चख हैं।।।।।

flask back end.

5 मिनट बाद...

हम सबको बड़े सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा पहले हम यहां से आगे निकल कर सुरक्षित जगह पर जाना चाहिए अलेक्स बोलता है।

उसके बाद सुन सब कोई हा मे हा  मिलाते हैं

फ़िज़ा अपने हाथ से रोशनी निकाल कर अपने भाई  के सारे घाव भरने लगते हैं और उसके खोरोचे को छूती उससे पहले उसके भाई ने उसे रोक दिया .........तुम्हें ज्यादा इस शक्ति का इस्तेमाल मत करो मुझे बस मामूली खरोच  लगी है ।

तुम्हे पता होना चाहिए इसका इस्तेमाल अगर तुम ज्यादा करती हो तो तुम कमजोर हो जाओ गी और आगे का सफर बहुत खतरनाक है हमें सावधान रहना चाहिए ।

अलेक्स जो दूर ये सब देख फ़िज़ा के पास जाके  घूरने लगता है पूछता है सच बताओ तुम कोन हो। रियान फ़िज़ा के सामने आ जाता है अलेक्स और फ़िज़ा की बिच दूरी बनाये रखता है

उसके सवाल पर सब उसे अजीब नजर से देखते हैं। तुम्हारा क्या मतलब है वह हमारी दोस्त फ़िज़ा है।जैक बोलता हे

 उसकी असली पहचान क्या है मैं यह पूछ रहा हूं आखिर वह सुनहरी रोशनी कैसे उत्पन्न कर पा रही है तुम्हें पता भी है इस रोशनी का क्या मतलब है और यह किस काबिले से आती है अलेक्स बरे ही सीरियस स्टोन में बोलना जारी रखता ही

ये यह देव कबीले से आती है जहां पर लोग अपने आध्यात्मिक शक्ति से लोगों के चोट ठीक करते हैं वह चाहे कितना बड़ा घाव क्यों ना हो अचानक किसी लापता कारण के वजह से सभी देव कबीले के सभी लोग अचानक गायब हो गए जिसका कोई सुराग नहीं है एक दफा मेरे दादाजी से मैंने सुना था ।

इसलिए मैं चौकक गया सुनहरी रोशनी को देखकर मै उसको चोट नही पहुचा ने नही जा रहा रियान ....

सोफ़िया तुमको इस बारे क्या पता है हम्हे बताओ ......मुझे इस बारे ओर कुछ पता नही है ।अलेक्स बोलते अपने बेग को ठीक करता हुआ आ लगे  बढ़ने लगता है कहता है मै यहां । सुरक्षित जगह का तलाश करने जा रहा हूं तब तक तुम लोग आराम करो ....... रुको मैं भी तुम्हारे साथ चलता हूं जैक उसके पीछे-पीछे दौड़ते हुए जाने लगता है सोफिया हमेशा कोई अकेले कहीं नहीं जाएगा जैसे की हम लोग पहले देख चुके हैं यहां पर हर चीज खतरनाक है और यह जगह काफी खतरनाक है हमें यहां का कुछ पता नहीं है इसलिए हम लोग साथ में सफर करेंगे सफर करने से पहले हमें एक प्लान बनाने की जरूरत है??

 

 

जिनकी शुरुआती सफर है इतनी खतरनाक तो कैसा होगा इनका आगे का सफर जाने के लिए  पढ़ते रहे मेरे pretty poision@ सोफिया द मिस्ट्री 

 

 

थैंक्स फॉर रीडिंग इफ यू लाइक थिस स्टोरी pls लाइक शेयर कमेंट जरूर करे ।।।।